क्या आप टाइम्सशेयर रद्द कर सकते हैं?

उत्सादन

कई देश एक शब्द अवकाश लगाते हैं जिसमें उपभोक्ता दंड या वित्तीय दायित्व के बिना टाइम्सशेयर अनुबंध रद्द कर सकते हैं। यह किसी भी कारण से हो सकता है, और आधिकारिक पत्र भेजकर या अनुबंध के समापन पर फोन कॉल करके आसानी से किया जा सकता है। चूंकि कॉल दस्तावेज़ को आसान नहीं है, इसलिए रसीद की स्वीकृति के साथ प्रमाणित पत्र भेजने की अनुशंसा की जाती है।

समय सीमा

प्रतीक्षा अवधि या प्रतिबिंब अवधि आमतौर पर लगभग पांच दिनों की अवधि होती है। टाइम्सशेयर विक्रेता आपको प्रतीक्षा अवधि के बारे में नहीं बता सकते हैं या इसे एक विकल्प के रूप में अनुबंध में भी डाल सकते हैं। हालांकि, यह अमेरिका में दोनों की एक पूर्ण आवश्यकता है और मेक्सिको, भले ही आपको बिक्री प्रस्तुति के दौरान अधिसूचना प्राप्त न हो। प्रत्येक अमेरिकी राज्य पुनर्वितरण कैलेंडर अवधि पर अपने कानूनों को नियंत्रित करता है, जबकि मेक्सिको को समीक्षा के लिए कम से कम पांच दिन की आवश्यकता होती है।


कानून

यदि प्रतीक्षा समय बीत चुका है, तो कुछ मालिकों को धोखाधड़ी के लिए अपने अनुबंधों की समीक्षा करने का अधिकार है। खरीदारों को खाली वादों और झूठे मुनाफे के साथ टाइम्सशेयर प्रस्तुतियों में गुमराह किया जा सकता है। हालांकि यह महंगा हो सकता है, कुछ मालिक धोखाधड़ी के अनुबंध के लिए टाइम्सशेयर कंपनी पर मुकदमा करना चुनते हैं। अगर कोई अदालत निर्धारित करती है कि विक्रेता भ्रामक वक्तव्य का उपयोग करता है, तो संभवतः यह अनुबंध को अमान्य कर देगा और खरीदार से खरीद मूल्य की वापसी का अनुरोध करेगा।

फिर से बेचना


यदि टाइम्सशेयर अनुबंध रद्द नहीं किया जा सकता है, तो आप एक पुनर्विक्रय कंपनी के माध्यम से बेचने में सक्षम हो सकते हैं। फेडरल ट्रेड कमिशन के अनुसार, इनमें से कई कंपनियां, उपयोगकर्ताओं के पास खराब व्यवसाय प्रथाएं हो सकती हैं, इसलिए पहले बेहतर बिजनेस ब्यूरो से जांच करें।

टाइम्सशेयर टिप्पणियां बहुत अच्छी हैं अगर सीधे रिज़ॉर्ट से खरीदी जाती है। विक्रेताओं को बिक्री में सभी मूल लागतों को पुनर्प्राप्त करने के लिए इंतजार नहीं करना चाहिए। यदि आप एक पत्रिका कंपनी की सहायता के बिना eBay या क्रेगलिस्ट पर टाइम्सशेयर बेचते हैं तो आप अपनी अधिक लागतें रखने में सक्षम हो सकते हैं।

परोपकार

एक टाइमशैयर समय की एक लंबी अवधि के लिए बाजार में है, या अपने मूल्य अपने मूल लागत का कम से कम 20 प्रतिशत है, तो homeowners एक कर कटौती के बदले में एक चैरिटी के लिए दान करने के लिए चुन सकते हैं। मालिकों अवांछित फीस से छुटकारा और एक ही समय में दान करने के लिए दान देने पाने के लिए सक्षम हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते प्रजनन सेटर का अंतर्राष्ट्रीय विनियमनकुत्ते प्रजनन सेटर का अंतर्राष्ट्रीय विनियमन
कुत्ते के दरवाजे के साथ हेलोवीन प्रतियोगिता के आधारकुत्ते के दरवाजे के साथ हेलोवीन प्रतियोगिता के आधार
कैसे स्वतंत्र लेखक धोखाधड़ी से बच सकते हैंकैसे स्वतंत्र लेखक धोखाधड़ी से बच सकते हैं
कोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंकोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
डोबर्मन कुतियाडोबर्मन कुतिया
किशोरों के लिए व्यवहार अनुबंध कैसे करेंकिशोरों के लिए व्यवहार अनुबंध कैसे करें
एक राष्ट्रीय उद्यान में एक कियोस्क के प्रबंधन का अवलोकनएक राष्ट्रीय उद्यान में एक कियोस्क के प्रबंधन का अवलोकन
कार किस तरह की ट्रैकिंग डिवाइस बंद कर सकती है?कार किस तरह की ट्रैकिंग डिवाइस बंद कर सकती है?
रोजगार की समाप्ति के मामले में एक पुस्तिकारोजगार की समाप्ति के मामले में एक पुस्तिका
एक टाइमशेयर की कीमत के रूप मेंएक टाइमशेयर की कीमत के रूप में
» » क्या आप टाइम्सशेयर रद्द कर सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com