हम क्या जानते हैं कि हम क्या धूम्रपान करते हैं




हम सभी समझने के लिए काफी समझदार हैं कि संदेश का क्या अर्थ है। जब हम कानूनी नोटिस पढ़ते हैं जो कहता है: सिगरेट धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है, उन्हें पता है कि इसका क्या अर्थ है। यहां तक ​​कि एक बच्चा जानता है कि इसका क्या अर्थ है। यह आकाश से बोल्ट की तरह नहीं है। अज्ञानता आखिरी बात है जिसे हम धूम्रपान सिगरेट की आदत को जोड़ सकते हैं। लेकिन जब हम एक संकेत देखते हैं जो कहता है कि ताजा पेंट एक जैसा है। संदेश जोर से और स्पष्ट है कि पेंट गीला है, लेकिन हमें अभी भी स्पर्श करना और देखना है।

धूम्रपान सिगरेट आपके स्वास्थ्य के लिए खतरनाक हो सकता है, लेकिन यह कितना खतरनाक है जिसे हमें स्वयं को मनाने के लिए है। लेकिन मुझे खेद है कि ताजा पेंट के विपरीत, गीत हम पानी या टर्पेन्टाइन के साथ धूम्रपान के प्रभाव धोते हैं। न तो प्रभाव समय के साथ फीका, वे केवल बदतर हो जाते हैं।

धूम्रपान ऐसा कुछ नहीं है जिसे हम अनुभव कर सकते हैं। मैं केवल कुछ वर्षों के धुएं की तरह जोखिम ले सकता हूं और कह सकता हूं, मैं देखता हूं, मैं बच गया। यह जीवन या मृत्यु का मामला है। फिर आप पूछ सकते हैं, अगर हर कोई जानता है कि यह इतनी खतरनाक आदत है, तो इतने सारे लोग अभी भी धूम्रपान करने वालों को क्यों बनाते हैं और जारी रखते हैं।

खैर, कारण एक विरोधाभास के कारण है जो धूम्रपान की आदत में शामिल है। यदि हर कोई जो धूम्रपान करता है, महीने के अंत में फैला हुआ है, तो कोई भी धूम्रपान करने के लिए सोचा नहीं जाएगा। लेकिन विरोधाभास यह है कि हर कोई जो धूम्रपान करता है वह कब्र को इतनी जल्दी प्रभावित करता है। एक आदत के रूप में धूम्रपान एक धीमी हत्यारा है। मृत्यु के साथ एक ही बैग में सभी धूम्रपान करने वालों को पेंट न करें। दूसरी तरफ यह एक फूलवाला की तरह है जो अपने घर को सुशोभित करने के लिए यहां कुछ फूल उठाता है, लेकिन साथ ही पौधे पर कुछ फूल छोड़ देता है ताकि बगीचे नग्न न रहे।

समस्या यह है कि, क्योंकि एक हत्यारे के रूप में धूम्रपान इतना मांग कर रहा है, ज्यादातर धूम्रपान करने वालों को उम्मीद है कि वह बगीचे में हमेशा के लिए बगीचे में रहेगा। इस आधुनिक युग में, जब हम सभी बहुत दयालु और अच्छी तरह से सूचित होते हैं, तो यह भाग्य के हाथों में खुद को छोड़ने के लिए थोड़ा मूर्खतापूर्ण है और हम उम्मीद करते हैं कि हम आगे लौट जाएंगे। मजाकिया बात यह है कि अगर हम धूम्रपान करते हैं या नहीं, तो हमारे पास एक विकल्प है, तो सही काम करके क्यों शुरू नहीं करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तंबाकू धूम्रपान गंभीरता से आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचाता हैतंबाकू धूम्रपान गंभीरता से आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचाता है
फारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकनफारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकन
धूम्रपान की बुराईधूम्रपान की बुराई
धूम्रपान छोड़ना आपके पालतू जानवर के लिए अच्छा हैधूम्रपान छोड़ना आपके पालतू जानवर के लिए अच्छा है
छोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचोछोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचो
मौखिक कैंसर के चेतावनी संकेतमौखिक कैंसर के चेतावनी संकेत
एक पोर्टेबल हैंडहेल्ड वाष्पीकरण के लाभएक पोर्टेबल हैंडहेल्ड वाष्पीकरण के लाभ
धूम्रपान छोड़ने के लिए तैयार: cravings आदत से निपटने के लिए कैसेधूम्रपान छोड़ने के लिए तैयार: cravings आदत से निपटने के लिए कैसे
धूम्रपान के बिना सिगरेट धूम्रपान में जला नहीं हैधूम्रपान के बिना सिगरेट धूम्रपान में जला नहीं है
क्या आप कमरे में धूम्रपान कर सकते हैं?क्या आप कमरे में धूम्रपान कर सकते हैं?
» » हम क्या जानते हैं कि हम क्या धूम्रपान करते हैं
© 2022 TonMobis.com