धूम्रपान के बिना सिगरेट धूम्रपान में जला नहीं है

किसी भी औरत अगर वह उसे आदमी धूम्रपान पसंद करती है की तरह, इस सवाल का जवाब होगा: एक। सभी महिलाओं को छोड़ने की एक बार जब आप का एहसास है कि यह मदद करने के लिए, एक आह नहीं दे रहा है उनके प्रेमी और पति पाने के लिए हर संभव कोशिश। तो क्या सहानुभूति की भावना है जो सब कुछ है। वे समझते हैं कि बुरी आदत पूरी तरह से मनुष्य से बरामद हुई है।

ऐसा नहीं कहा जाता है कि दैनिक धूम्रपान करने वाले पुरुष स्वार्थी लोग हैं? आपको शायद पता नहीं है कि उनके कारण कितने जीवन खतरे में हैं। बेशक, सभी बड़े धूम्रपान करने वालों को धूम्रपान के नकारात्मक प्रभावों के बारे में पता है जो कैंसर का कारण बनते हैं? यह न केवल आप धूम्रपान से पीड़ित हैं, बल्कि आप अपने प्रियजनों से भी पीड़ित हैं। उनका धूम्रपान उनके परिवारों को प्रभावित करता है, और निष्क्रिय धूम्रपान करने वालों को हर समय लगता है। इनमें से छह पुरुष धूम्रपान करते समय अपने बच्चों के बारे में सोचते हैं? आप स्वतंत्रता में रहने का अवसर लायक नहीं हैं? जिन महिलाओं ने विवाह किया है और मृत्यु तक उनके साथ रहने का वादा किया है वे समान रूप से प्रभावित हैं। इन सभी धूम्रपान करने वालों के बारे में सोच और दिमाग के बिना यह सब? यह एक विचार करने का समय नहीं है।

यदि आप धूम्रपान करने वाले आदी हैं, तो कुछ दिन दूर रहें और कहीं और अकेले रहें। आपको विचार की स्पष्टता मिलेगी, साथ ही साथ यह निर्धारित किया जाएगा कि आपकी प्राथमिकताएं जीवन में क्या हैं। इस आदत से पहले आप और आपके परिवार को ले जाने से पहले, इसे समाप्त करने का समय है। यदि आप अपनी बेटी या अपनी पत्नी के जीवन का उपभोग करना चाहते हैं, तो क्या आप एक डुवेट मुक्त जीवन जीने में सक्षम होंगे? यह महत्वपूर्ण है कि इस समय इस गंदे आदत को रोका जाए।

यदि आप सोच रहे हैं कि आदत को लात मारने के लिए आपको क्या लाभ मिलता है, तो ऐसा सोचना बहुत स्वाभाविक है। सबसे पहले अपने स्वास्थ्य और अपनी उपस्थिति को वापस पाने के लिए। दर्पण में हाथों और होंठों पर एक नज़र आपको काले और अस्वास्थ्यकर बताएगी कि वे दिखते हैं।




अब, कागज की एक शीट पकड़ो और गणना करें। उस समय की गिनती करने से पहले जब आप धूम्रपान करते हैं और अब तक कितने सिगरेट आप धूम्रपान करते हैं। आपके द्वारा भुगतान किए गए सिगरेट की लागत लिखें। सिगरेट बहुत सस्ते हैं, आप जानते हैं। क्या आपको एहसास है कि सिगरेट के रूप में इसे जलाने के लिए आप उस राशि को कमाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। तुम क्या कर रहे हो कोई बुद्धिमान पुरुष कुछ बेवकूफ के साथ नहीं करते हैं।

धूम्रपान के साथ एक और दृष्टिकोण यहां है। कितना समय लगता है एक सिगरेट हर बार धूम्रपान करने के लिए ले करता है? सुबह में नाश्ता और कॉफी पढ़ने अखबारों और धुआं कि पंद्रह मिनट लगते हैं के साथ समाप्त होता है। ऊपर कार्यालय में डेस्क से उन्हें समय पर नहीं मिलता है और बाहर से पहले और एक बैठक में भाग लेने के बाद धुआं धूम्रपान। आप की गणना यदि आपका कीमती समय हर दिन के धुएं में खो दिया जा रहा है सिगरेट प्रति पंद्रह मिनट नंबर, गलती उत्पादक समय के घंटों की संख्या की जाँच करें। खाने के बाद यह धुंए की परत सही आँगन में पंद्रह मिनट खर्च है। क्या आप इस बहुमूल्य समय को अपने परिवार के साथ नहीं बिताएंगे? वे कहते हैं के रूप में कोई नहीं के लिए, समय और ज्वार प्रतीक्षा करता है। अभी नहीं तो कभी यह आप उनके बुरी आदत लात और स्वस्थ रहने वाले शुरू करने के लिए है।

अतिरिक्त जानकारी ढूंढने के लिए बस इस लिंक पर क्लिक करें: इलेक्ट्रिक सिगरेट पर टिप्पणियां

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गम वसंत के पास होटल, वीएगम वसंत के पास होटल, वीए
तंबाकू और कुत्तोंतंबाकू और कुत्तों
तंबाकू धूम्रपान गंभीरता से आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचाता हैतंबाकू धूम्रपान गंभीरता से आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचाता है
फारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकनफारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकन
धूम्रपान की बुराईधूम्रपान की बुराई
धूम्रपान छोड़ना आपके पालतू जानवर के लिए अच्छा हैधूम्रपान छोड़ना आपके पालतू जानवर के लिए अच्छा है
छोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचोछोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचो
अस्थमा को सुधारने के लिए सुझावअस्थमा को सुधारने के लिए सुझाव
हम क्या जानते हैं कि हम क्या धूम्रपान करते हैंहम क्या जानते हैं कि हम क्या धूम्रपान करते हैं
धूम्रपान छोड़ने के लिए तैयार: cravings आदत से निपटने के लिए कैसेधूम्रपान छोड़ने के लिए तैयार: cravings आदत से निपटने के लिए कैसे
» » धूम्रपान के बिना सिगरेट धूम्रपान में जला नहीं है
© 2022 TonMobis.com