काम पर झूठ बोलने का खतरा

काम पर झूठ बोलने की तरह? यदि ऐसा है, तो आप अपना काम खतरे में डाल रहे हैं। काम पर जाना कभी अच्छा विचार नहीं है क्योंकि इसके लिए कई चीजें गलत हो सकती हैं। आप कभी नहीं जानते कि क्या आप वास्तव में झूठ से दूर हो जाते हैं, या जब झूठ आपको बाद में परेशान करने के लिए वापस आ सकता है। यही कारण है कि आपको काम करने के लिए कभी झूठ नहीं बोलना चाहिए। यदि ऐसा होता है, तो यह आपको अपना काम और संभवतः आपकी प्रतिष्ठा भी दे सकता है।

जब आप झूठ बोलते हैं, तो आप ऐसी कहानी का आविष्कार कर रहे हैं जो अस्तित्व में नहीं है। क्योंकि आपकी वास्तविकता वास्तविकता से अलग है जो हर कोई देखती है, विवरण को एक पंक्ति में रखना जरूरी है। यदि आप अपने मालिक को बताते हैं कि आप बीमार हैं, लेकिन आप बेसबॉल के खेल में हैं, तो आपको याद रखना होगा कि आपको खेल के बारे में बात नहीं करनी चाहिए, यह एक अच्छा समझौता होना चाहिए। अरे, मैं वहां था "वह आपको पकड़ने जा रहा है।" यह कहना आसान होगा कि आप खेल में जा रहे हैं, मैं कल आपको देखूंगा।

प्रचार करने के लिए अपने शस्त्रागार में आपके पास विश्वास करने वाले किसी व्यक्ति से पूछें कि आपके पास सबसे महत्वपूर्ण बात है। अगर लोग आप पर भरोसा करते हैं, तो इसका मतलब है कि वे आमतौर पर विश्वसनीय होते हैं। अगर लोग आप पर भरोसा नहीं करते हैं, तो इससे विकास के अवसर को पाने में कठिनाई हो जाएगी, या उस लड़के को जो संकट के समय में चिल्लाता है। झूठ बोलना केवल लोगों को आप पर भरोसा करता है, तो आप इसे क्यों जोखिम देना चाहते हैं?




यदि आप एक बार मिलते हैं, तो कौन कहता है कि आप अन्य चीजों के बारे में झूठ नहीं बोल रहे हैं? यदि आप बॉस को बताते हैं कि आप दोपहर के भोजन के दौरान काम पर थे, लेकिन आप वास्तव में फ़ोन का जवाब देने वाली लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे, तो जब आप कहते हैं कि आपने रात आधी रात तक काम किया था तो आपका मालिक आपको क्यों विश्वास करेगा? हो सकता है कि आपने आधी रात के तेल को बहुत बुरी तरह जला दिया, लेकिन अगर वह उस पर विश्वास नहीं करता है, तो ऐसा करने का क्या मतलब था? आपको कड़ी मेहनत करने के लिए अंक नहीं मिलेगा।

जब आप झूठ बोलते हैं, तो आप विफलता की तैयारी कर रहे हैं, क्योंकि आप अपने झूठ को गुप्त रखने के लिए दूसरों पर निर्भर होना शुरू करते हैं। यह आपको काम पर राजनीतिक रूप से ईर्ष्यापूर्ण स्थिति में डाल सकता है। आप एक भारी काम भार ले जाने अंत, या समझौता पदों और उनके सहयोगियों अन्यथा रहस्य रखने में संलग्न हो सकता है। क्या आप इसके साथ काम करना चाहते हैं, या आप केवल सच्चाई को पहले स्थान पर बताएंगे?

काम पर मत जाओ। भले ही आपको लगता है कि आप इससे दूर हो गए हैं, फिर भी, यह हमेशा एक अच्छा विचार नहीं है। आप अपने खिलाफ मुड़ सकते हैं, भले ही आपको इसका एहसास न हो, या आप बाद में छोड़ सकते हैं, जब आपको इसका एहसास भी नहीं होता है। अगर आपके मालिक को बाद में पता चला कि आप झूठ बोल रहे हैं, या सहकर्मी को पता चलता है कि आप ईमानदार नहीं हैं, तो सब कुछ प्रशंसक को मारा।


सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पतला होना चाहते हैंपतला होना चाहते हैं
कुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: मकबरा आदेशकुत्तों के लिए बुनियादी निर्देश: मकबरा आदेश
एक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिकाएक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिका
एक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करेंएक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करें
जमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएजमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
मेरे कुत्ते के साथ सो जाओ, अच्छा या बुरा?मेरे कुत्ते के साथ सो जाओ, अच्छा या बुरा?
कुत्ते को झूठ बोलने के लिए 3 कदमकुत्ते को झूठ बोलने के लिए 3 कदम
कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?
मुझे पक्षी खरीदने के लिए क्या सेट करना चाहिए?मुझे पक्षी खरीदने के लिए क्या सेट करना चाहिए?
नौकरी लेबल: अच्छा काम प्रथाओंनौकरी लेबल: अच्छा काम प्रथाओं
» » काम पर झूठ बोलने का खतरा
© 2022 TonMobis.com