कैनरी रेस ड्राइंग

उनमें छिपकली और सममित दिखने वाली किस्में शामिल हैं। कैनरी लिज़र एक अजीब और रहस्यमय विविधता है। यह एकमात्र ऐसा मामला है जिसमें इसे कम करने या इसे खोने के बजाय एक वर्णक मजबूती हासिल की गई है। छिपकली की उत्पत्ति अंधेरे में बनी हुई है। हालांकि, यह हाल ही में हमारे हाथ करने के लिए वर्तमान publicaciГіn एक ही परिवार के एक जंगली pГЎjaro, Sennus pusillus, प्राच्य fringГlido Г में प्रस्तुत © थोड़ा उत्साह एक खूबसूरत शहर के साथ एक पुराने hibridaciГіn कनारी में छिपकली की उत्पत्ति का प्रतिनिधित्व करने के लिए आ गया बहुत है और क्या caracterГstico В «gorroВ करने के लिए" छिपकली समान सुनहरा लाल महत्वपूर्ण mГЎs, pigmentaciГіn melГЎnica के रूप में छिपकली में मिल करने का इरादा, तारों के रूप में प्रबलित है।

पूर्ण अध्ययन की अनुपस्थिति में खुद को घोषित किए बिना, यह संभावना असाधारण रूप से तार्किक और सुझावक प्रतीत होती है। क्लासिक छिपकली एक बहुत ही अंधेरा पक्षी है। मूल रंग «मुसब्बर हरा» है। वर्तमान में रंग «ब्लैकबोर्ड» भी स्वीकार किया जाता है। यह रंग सिर के शीर्ष पर पीला (हरा छिपकली में) या सफेद (स्लेट छिपकली में) बन जाता है। इस प्रकार ठेठ में «कैप» या «एक कैपरी बनती है, यह इस किस्म की सबसे हड़ताली विशेषताओं में से एक है।

हालांकि, क्या मूल्यवान mГЎs, और इसलिए प्राप्त करने के लिए किसानों को संघर्ष mГЎs, melГЎnicos कंस के अंधेरे pigmentaciГіn, बढ़े हुए और बहुत तीव्र है, वे तराजू बनने के लिए है, जो इस कैनरी (छिपकली = लगार्तो के नाम को सही ठहराते हैं लगते हैं )। काले चित्रों की श्रृंखलाएं पीछे की ओर उतरती हैं, जो आधे चन्द्रमा बनाती हैं जिन्हें «स्पैंगल्स» कहा जाता है। TambiГ © n, सबसे अच्छा उदाहरण में, इन जंजीरों उतरते छाती, सराहना В «RowingsВ `कॉल के गठन।




पंखों और पूंछ के लंबे पंख जेट काले बहुत तीव्र और चमकदार होना चाहिए। इसके अलावा पैर, चोंच और नाखून काले होंगे। सामान्य अंधेरा करते समय पक्षी मूल्य बढ़ाता है। सामान्य स्वर का सवाल है, यह छिपकली सोना (गहन pigmentaciГіn) छिपकली रजत और (सफेद द्वारा प्रतिस्थापित पीला lipocromo पृष्ठभूमि के साथ) छिपकली बोर्ड (जो लेकिन बर्फ से पहले विभिन्न प्रकार कुछ भी नहीं है) कहा जाता है समर्थन।

दूषित Canaries SimГ © citruses वर्तमान में, विश्व OrnitolГіgica ConfederaciГіn द्वारा मान्यता प्राप्त हालांकि इसकी खेती स्पष्ट रूप से तकलीफ है और उनके चित्र की distribuciГіn की problemГЎtica fijaciГіn genГ © tica कर रहे हैं। यह कहा जा सकता है कि वे लगभग हमेशा "अवसर के बच्चे" होते हैं। अंधेरे पंखों के साथ एक स्पष्ट रेखा के साथ एक सममित कैनरी, जिसे «लंदन» कहा जाता था, अब पूरी तरह से विलुप्त हो गया है। ओएस ± मुख्य diseГ इन Canaries है, जो कर रहे हैं, लेकिन lГnea की pГЎjaros कुछ अंधेरे पंख जिसका उत्सुक distribuciГіn कॉपी करने के लिए अनुग्रह देता है, साथ स्पष्ट इस प्रकार हैं में आज स्वीकार किया के रूप में मूल्यवान:

  • «औसत अला»। " «Saddle» के आकार में एक अंधेरे पृष्ठीय स्थान के साथ।
  • «पूर्ण पंख»। " पिछले दाग के समान किसके दाग, सभी लंबे पंख पंख शामिल हैं।
  • «कोलाओ»। " केवल अंधेरे पूंछ।
  • «देखभाल»। " भौहें के साथ या बिना।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पालतू छिपकली की देखभाल कैसे करेंएक पालतू छिपकली की देखभाल कैसे करें
स्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरीस्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरी
Pargets: कैनरी में पियोजिलो की समस्याPargets: कैनरी में पियोजिलो की समस्या
गायन कैनरी मालिंस - वाटरलागरगायन कैनरी मालिंस - वाटरलागर
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
कैनेरियन दौड़ mogudaकैनेरियन दौड़ moguda
अंधेरे रेखा की किस्में: उदासीन कैनरीअंधेरे रेखा की किस्में: उदासीन कैनरी
कैनरी गीतकैनरी गीत
मुद्रा की कैनरी दौड़मुद्रा की कैनरी दौड़
घुंघराले कैनरी का वर्गीकरणघुंघराले कैनरी का वर्गीकरण
» » कैनरी रेस ड्राइंग
© 2022 TonMobis.com