कैनरी घुंघराले पंख

पिछली सदी के मध्य, एक mutaciГіn, या उनमें से एक श्रृंखला है, कुछ Canaries acarreГі domГ © sticos asimilaciГіn proteГnas पंख बनाने के अधिक से अधिक क्षमता और fijaciГіn में हैं।

इसके परिणामस्वरूप, स्तन के पंख, सामान्य से अधिक लंबाई प्रस्तुत करने के लिए, घुमावदार रूप से कर्ल बनाने और फिर चयन करके, एक मजाकिया टोकरी बनाने के लिए घुमाते थे। है विकास की लंबी काम करने के बाद llegГі परिणाम आश्चर्य की बात नहीं sГіlo हासिल की है ठीक और घुंघराले सीने में सुधार है, लेकिन tambiГ © n वापस पंख, जो के रूप में विभाजित हैं simГ © trica एक से बग़ल में घटता गिरने lГnea केंद्र। इस प्रकार फ्रांस में और इबेरियन प्रायद्वीप में दिखाई देने वाली पहली कैनरी दिखाई दी।

कुछ समय बाद यह भी हासिल किया गया कि झंडे के पंख एक हवादार फिन बनाने के लिए ऊपर की ओर बढ़ गए थे। इस घुंघराले प्राइमेटिव्स के शरीर ने इस तरह की विशिष्ट डच मादा टोपी की तरह एक उपस्थिति ली, इसलिए "डच" का समकक्ष नाम जिसके साथ उन्हें नामित करना शुरू हुआ। हम जोर देते हैं कि, अपने भ्रामक नाम के बावजूद, घुंघराले कैनेरी नीदरलैंड से नहीं आते हैं, स्पेन और फ्रांस में जहां इसकी खेती काफी पैमाने पर शुरू होती है। घुंघराले किस्मों के विकास की शुरुआत में फ्रांसीसी दोनों, दो लाइनों का अलग-अलग पालन किया जा सकता है। एक अधिमानतः नरम, PicardГa की regiГіn में विकास और plumaje- में mГЎxima simetrГa में एक ओर, पेरिस selecciГіn देखभाल, हालांकि, ± oy mГЎximo crimped उच्च tamaГ की एक नस्ल की खेती करता है कम गुणवत्ता के सामान्य रूप में, बहुत बड़े कंकाल के बल, लेकिन अधिक गरीब और मोटे पंखों का।




यह इस कनारी, बड़े और शक्तिशाली Гєltimo, तथाकथित В «HolandГ © NorteВ की रों" PicardГa की regiГіn को उत्तरी posiciГіn geogrГЎfica शब्द alusiГіn कर के वंश के संस्थापक है।
पेरिस महान tamaГ ± या इस प्रतिस्पर्धा वंश का प्रभावित किया है, एक भी किस्म या प्रभावशाली tamaГ में एकजुट करने के लिए आ रहा है तुम्हारा के लिए देते के लिए जल्दी कर रहे हैं, एक और पंखों एक और की सुंदरता ±। एक इस प्रकार शानदार Frisà © parisià © एन पर आता है, जिसमें से एक बार हम देखभाल करेंगे।

हालांकि यह सब हो रहा था, इबेरियन प्रायद्वीप में एक अलग प्रकार का चयन किया गया था, जिसे «डच होलंड» कहा जाता है। ये हल्के नमूने हैं, कम प्रचुर मात्रा में पंख और बेहद लंबा पैर, एक सीधी स्थिति को अपनाने की प्रवृत्ति के साथ। बाद में, इटली में, बढ़ रही भारी और हल्के pГЎjaros फ्रांस से प्राप्त हुआ है और EspaГ एक ±, उच्च तीव्रता खेती घुंघराले Canaries तक पहुँच जाता है, नई किस्मों, सही मायने में इतालवी, कहा जाता है के रूप में बड़बड़ाना, MilanГ © प्रदर्शित होने की रों रंग और पडूनोनो।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घुंघराले बाल retrieverघुंघराले बाल retriever
बिल्लियों की नस्लोंबिल्लियों की नस्लों
टिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभालटिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभाल
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौतीएक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
एक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँएक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँ
बाल retexturing (कर्ल सुधार)बाल retexturing (कर्ल सुधार)
ची बाल लोहाची बाल लोहा
घुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइडघुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइड
» » कैनरी घुंघराले पंख
© 2022 TonMobis.com