माता-पिता द्वारा धमकी देने के मामले में?

माता-पिता का प्रभाव

माता-पिता वास्तव में धमकाने से रोक सकते हैं हमेशा घर पर शुरू होने वाले बच्चों को प्रभावित करते हैं। मनोविज्ञान आज "साइट में एक लेख में डॉ नैन्सी एस बक के अनुसार, यह माता-पिता पर निर्भर है अपने बच्चों को नियंत्रित नहीं है, लेकिन उन्हें उपकरण वे खुद जांच करने की जरूरत दे। इसका मतलब है कि अगर सहिष्णुता अध्यापन घर या धमकी की रिपोर्ट करने के लिए कैसे जब ऐसा होता है सीखने पर, आप अपने बच्चे को अधिक नियंत्रण बदमाशी का स्थिति पर कि क्या हमलावर या धमकी की परवाह किए बिना उनके दृष्टिकोण और उत्पीड़न के लिए सहिष्णुता का स्तर दे सकते हैं। वे आपके बच्चे पर गहरा असर डाल सकते हैं।

हस्तक्षेप करते समय

माता-पिता के रूप में आपके कर्तव्यों में से एक यह जानना है कि धमकाने में हस्तक्षेप करना और भाग लेना कब मौजूद है। नेशनल एसोसिएशन ऑफ एजुकेशन के मुताबिक, जवाब है: अब। उत्पीड़न की ओर कोई सहिष्णुता का एक दृष्टिकोण वह लड़का है जो व्यवहार को गंभीरता से लेता है। और भी, यह आपको एक बड़ी समस्या बनने से पहले एक छोटी सी समस्या के उत्पीड़न में हस्तक्षेप और हल करने का मौका देता है। जैसे ही आप कोई समस्या देखते हैं, अपने बच्चे से बात करें, और व्यवहार को रोकने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए अन्य अधिकारियों का सामना करें।


क्या करना है

एक बार जब वे पहचानते हैं कि धमकाने में कोई समस्या है और हस्तक्षेप करने का निर्णय लेना है, तो असली समस्या से निपटने के लिए एक गेम प्लान रखना आवश्यक है। बेशक, योजना क्या हो रहा है के आनुपातिक होना चाहिए। यदि आप देखते हैं कि आपका बच्चा किसी ऐसे समूह का हिस्सा है जो किसी अन्य बच्चे का मजाक उड़ाता है, उदाहरण के लिए, यह धमकाने और उसके नकारात्मक प्रभावों के बारे में चर्चा करने का समय हो सकता है। यदि आपका बच्चा धमकाने का शिकार है, तो इसका मतलब व्यवहार को रोकने के लिए अन्य माता-पिता या स्कूल प्रशासन से बात करना हो सकता है।




फ्लोरिडा विस्तार विश्वविद्यालय ने आपके बच्चे को संघर्ष के प्रबंधन की संभावना को भी पढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया ताकि आपके पास उपस्थित होने पर बुलियों से निपटने के लिए टूल हों, जैसे कि शिक्षक के शोध कौशल, भाग लेने के लिए नहीं भयभीतता या मतभेदों के बारे में खुले दिमाग रखना।

दूसरों की भागीदारी

आपको अकेले धमकाने का बोझ उठाना नहीं है। यदि आवश्यक हो, तो यह उन लोगों को शामिल करने के लिए पूरी तरह उपयुक्त है जो उत्पीड़न को रोकने में मदद कर सकते हैं। "धमकाना: माता-पिता इसके बारे में क्या कर सकते हैं," कृषि विज्ञान कृषि अनुसंधान पेनसिल्वेनिया स्टेट यूनिवर्सिटी और सहकारी विस्तार के साथ दो पेशेवरों द्वारा निर्मित एक ऑनलाइन समाचार पत्र के अपने बच्चे के लिए एक वकील के रूप, पता चलता है कि कृत्यों तो आप कर सकते हैं मतलब प्रशासकों को चेतावनी देना या धमकियों के माता-पिता के पास भी जाना। बोर्डिंग के लिए ज़िम्मेदार अन्य वयस्क, इस तरह से धमकाने वाले पते को हल करते हैं और उन लोगों को शामिल करते हैं जिन्हें जानना आवश्यक है और धमकियों को रोकने की शक्ति कौन है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभावबच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभाव
ऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओ
36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
परिवारों के लिए कंप्यूटरपरिवारों के लिए कंप्यूटर
बच्चे के अनुशासन पर डेटाबच्चे के अनुशासन पर डेटा
किशोर माता-पिता के लिए सहायता समूहकिशोर माता-पिता के लिए सहायता समूह
रात के शिफ्ट के काम करने वाले पिता के साथ बच्चे कैसे हैं?रात के शिफ्ट के काम करने वाले पिता के साथ बच्चे कैसे हैं?
बच्चों को मुफ्त डाउनलोड के साथ एक्स-रेटेड साइटों को देखने से कैसे रोकेंबच्चों को मुफ्त डाउनलोड के साथ एक्स-रेटेड साइटों को देखने से कैसे रोकें
बच्चों को अपने फोन अपने माता-पिता से अलग क्यों करते हैं?बच्चों को अपने फोन अपने माता-पिता से अलग क्यों करते हैं?
» » माता-पिता द्वारा धमकी देने के मामले में?
© 2022 TonMobis.com