संदेशवाहक: दुनिया का दूसरा सबसे पुराना पेशा

जबकि पहले दूत "इतिहास पौराणिक कर रहे हैं, अपनी सबसे महत्वपूर्ण गुण अभी भी बहुत लोकप्रिय दूत जो वाणिज्य के आधुनिक दुनिया की सेवा आज। स्पीड। वफ़ादारी। प्रतिष्ठा। शक्ति। विश्वसनीयता। इन सभी सुविधाओं को प्रदान की जाती हैं कर रहे हैं एक पैकेज में, जो हम लेबल कर सकते हैं, "जीवन या मृत्यु के मैसेंजर की इकाइयां। "बुध की तरह, पहले रोमन" देवताओं के मैसेन्जर, "हमारे समय के दूतों को सम्मानित सम्मान के साथ देखा जाता है।

प्राचीन देवता बुध यूनानी देवता हेमीज़ के बाद के अवतार "3 सहस्राब्दी ईसा पूर्व सुमेर और कुछ के लिए तारीखों"। "" यह भगवान, जो भी नाम यह कहा जाता है, से प्रेरित था "पुरातनता के अग्रदूत, वास्तविक मनुष्य जो एक से दूसरे शासक से संदेश जाता है, और सेनाओं के बीच है कि युद्ध के समय में लड़े। बस के रूप में वह सुरक्षा के अग्रदूत किया था "सुरक्षित किया तो, तो हमारे दूत वर्तमान कि महत्वपूर्ण व्यापार जारी रखने के लिए दोनों संदेश और संदेश-इस रिसीवर और, संयोग से, जिस तरह से दर्शकों को दूत के साथ कभी-कभी की सद्भावना का आनंद लें।


ई `बहुत पहले मान्यता दी गई थी कि दूत किसी भी बुरी खबर के लिए ज़िम्मेदार नहीं है करता है "संदेश दिया। परिचित अभिव्यक्ति, पता चलता है" दूत को मार नहीं है! , "Sophocles द्वारा प्राचीन ग्रीक त्रासदी से 2500 साल पहले लिखा" वास्तव में यह नाटक Antigone में एक पंक्ति के रूप में उत्पन्न "। मानव प्रकृति जा रहा है कि यह क्या है, जब एक संदेश है कि एक आसन्न तूफान की चेतावनी देते हैं, आता है हम में से कुछ को मारने तूफान का सामना करने के बजाए मैसेंजर, लेकिन परंपरा अन्यथा कहती है, हम संदेशवाहक को कर्ज में हैं कि हमें समाचार / वह प्रसव पसंद है या नहीं।




पुरानी मैसेंजर, उसकी गति के कारण, अपने सैंडल और टोपी में पंखों के साथ दर्शाया जाता है। चूंकि उन्होंने सैनिकों और राजाओं के लिए मध्यस्थ के रूप में कार्य किया, इसलिए उन्हें वाणिज्य के मध्यस्थ के रूप में भी देखा जाने लगा। असल में, हमारे कई व्यापार उन्मुख शब्दों में आज "बुध" मूल स्रोत के रूप में है, जिसमें शब्दों, वस्तुओं और व्यापारियों के लिए बाजार शामिल है। और एक बहुत प्रसिद्ध वाणिज्यिक कंपनी, एफटीडी, बुध की छवि का उपयोग अपने लोगो के रूप में करती है, पंख वाले जूते और हेलमेट वाला एक आदमी, जो उसके हाथ में फूलों के गुलदस्ते के साथ चलता है।

कैसे मिथक का विस्तार बुध, दूत बुध भी आदमी है जो हेड्स को मृत के साथ, सड़क पर उन लोगों के साथ बातचीत कर, उनके लिए चिंता का विषय है और दया दिखा के रूप में देखा जाने लगा। और यह कल्पना की एक मामूली खिंचाव के साथ एक शब्द उपयोग हम आज पारा से निकलती के लिए प्रेरित किया "दयालु।", तुम भी हमारे इतने आधुनिक "दयालु" दूतों उधार देने के लिए, अच्छे भाव, सभी कहानियों को तैयार सुना देख सकते हैं आंसू-गास्कर्स जो जानना चाहते हैं।

यद्यपि हमारे आधुनिक समय के दूत शायद ही कभी ईश्वर होने का नाटक कर सकते हैं "," मिथक के दूतों को साझा करने के लिए खुद को काम करने की असाधारण क्षमता का दावा करने में एक अच्छा समय निश्चित रूप से किया जा सकता है। "दुनिया के दूसरे सबसे पुराने पेशे" के प्रतिनिधियों के रूप में, उन्होंने वाक्यांश अर्जित किया है, "आपने यह सही किया!"

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिट बैल टेरियर की कहानीपिट बैल टेरियर की कहानी
कुत्तों के इतिहास के बारे में रहस्यकुत्तों के इतिहास के बारे में रहस्य
कुत्तों और उनके अर्थ के लिए मिस्र के नामकुत्तों और उनके अर्थ के लिए मिस्र के नाम
कुत्तों के लिए पौराणिक नामकुत्तों के लिए पौराणिक नाम
भारत के पवित्र जानवरभारत के पवित्र जानवर
कुत्तों और बिल्लियों के लिए आयरिश नामकुत्तों और बिल्लियों के लिए आयरिश नाम
मिस्र के बिल्ली भगवान का नाम क्या है?मिस्र के बिल्ली भगवान का नाम क्या है?
बिल्लियों और बिल्लियों के लिए ग्रीक पौराणिक कथाओं के नामबिल्लियों और बिल्लियों के लिए ग्रीक पौराणिक कथाओं के नाम
अंतरंग संचारअंतरंग संचार
पशु पवित्र माना जाता हैपशु पवित्र माना जाता है
» » संदेशवाहक: दुनिया का दूसरा सबसे पुराना पेशा
© 2022 TonMobis.com