अब प्रगति प्रशिक्षण




परंपरा के कारण, पेट व्यायाम अक्सर 50, 100 या 200 पुनरावृत्ति की लंबी श्रृंखला में किया जाता है। मित्र भी इसे एक प्रतियोगिता बनाते हैं:
- "मैंने 200 की श्रृंखला 4 बनाई!"
- "वास्तव में? मैंने 300 में से 6 बनाया।"

इस परिदृश्य में अपने पेट के अभ्यास से सबसे अच्छे परिणाम कौन प्राप्त कर सकते हैं? नहीं। यही कारण है कि।

यदि आप छह पैक पेट चाहते हैं तो पेट व्यायाम की लंबी श्रृंखला इष्टतम नहीं होती है। यह मूल शारीरिक विज्ञान है: मांसपेशियों में भारी वृद्धि होती है, मध्यम पुनरावृत्ति (लगभग 8 से 12) भारी खेल। क्या आप अपनी छाती को 200 पुनरावृत्ति के 4 सेट के साथ प्रशिक्षित करना चाहते हैं? मैंने पहले ही कल्पना की है। पेट की मांसपेशियों में अलग नहीं होते हैं, और यदि आप उन्हें दिखाना चाहते हैं, तो उन्हें बढ़ने की जरूरत है।

लेकिन मान लीजिए कि आप 12 सीट-अप कर सकते हैं। क्या वे वहां रुकते हैं (8-12 बेहतर नौकरी के समूहों द्वारा)? बिल्कुल नहीं। आपको अधिक कठिन पेट करने की ज़रूरत है, वजन बढ़ाने से प्रत्येक दोहराव बढ़ जाता है। लेकिन कैसे? हथियारों को एक अलग तरीके से रखकर। नीचे हथियारों की तीन स्थितियों का उपयोग सभी पेट अभ्यासों के साथ किया जा सकता है ताकि उन्हें छह पैक पेट बनाने के लिए और अधिक कठिन और अधिक प्रभावी बनाया जा सके।

1. पक्षों पर हथियार। यह आसान नहीं हो सकता है।

2. छाती पर पार हथियार। मध्यम कठिनाई

3. सिर के पीछे हाथ।

4. अपने सिर के ऊपर हथियार। आप कुछ और नहीं प्राप्त कर सकते हैं
बाहरी वजन के अतिरिक्त के बिना।

5. छाती पर पार हथियार, थोड़ा प्रतिरोध "बाहरी" (उदाहरण के लिए एक प्लेट या भारी किताब) के साथ।

तो, संकट के उदाहरण के अनुसार, एक बार जब आप अपनी तरफ से अपनी बाहों के साथ 12 पुनरावृत्ति देते हैं, तो अपनी छाती पर अपनी बाहों के साथ अगला सेट शुरू करें।

दोबारा, एक बार जब आप अपनी छाती पर अपनी बाहों के साथ 12 पुनरावृत्ति कर सकते हैं, तो अपने सिर पर अपनी बाहों के साथ अगले संयुक्त पेट व्यायाम शुरू करें।

एक बार जब आप अपनी ऊपरी बाहों के साथ 12 पुनरावृत्ति कर सकते हैं, तो आपको बाहरी वजन (वजन, प्लेट, शब्दकोश, इत्यादि) के कुछ रूपों का उपयोग करने की आवश्यकता होगी। आप इसे अपनी छाती पर रख सकते हैं (जो कुछ लोग इस तरह से आसानी से महसूस करते हैं ) या हाथ से ऊपर बांह हाथ के साथ। एक ही सिद्धांत सभी पेट अभ्यास पर लागू होता है: जब आप 12 पुनरावृत्ति को दबाते हैं, तो अपनी बांह की स्थिति बदलने की कठिनाई में वृद्धि करें।

अगली बार जब आप 200 सीट-अप की श्रृंखला शुरू करने जा रहे हैं, तो अपनी छाती पर अपनी बाहों को पार करने का प्रयास करें। देखें कि आप इस तरह से कितने पुनरावृत्ति कर सकते हैं, और पेट की मांसपेशियों में जला कैसा महसूस करते हैं। फिर, मुझे नीचे मेरी वेबसाइट पर एक लाइन छोड़ दो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
इष्टतम प्रभाव के लिए बल उत्सर्जन प्लस acai बल अधिकतम संयुक्त का उपयोग करनाइष्टतम प्रभाव के लिए बल उत्सर्जन प्लस acai बल अधिकतम संयुक्त का उपयोग करना
मांसपेशियों के काम को कैसे बनाया जाएमांसपेशियों के काम को कैसे बनाया जाए
झूठ बोलने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओझूठ बोलने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ
एक कुत्ते को चोट से बचने के लिए 5 अंकएक कुत्ते को चोट से बचने के लिए 5 अंक
दक्षिण अफ्रीका में हथियारों को बम का पता लगाने के लिए प्रशिक्षित किया गयादक्षिण अफ्रीका में हथियारों को बम का पता लगाने के लिए प्रशिक्षित किया गया
इतालवी ब्राको दौड़इतालवी ब्राको दौड़
Sciatica उपचारSciatica उपचार
चेहरे का अभ्यास: विरोधी उम्र बढ़ने की कुंजीचेहरे का अभ्यास: विरोधी उम्र बढ़ने की कुंजी
घोड़े के लिए गर्म अभ्यासघोड़े के लिए गर्म अभ्यास
कैनाइन प्रशिक्षण मानदंडकैनाइन प्रशिक्षण मानदंड
» » अब प्रगति प्रशिक्षण
© 2022 TonMobis.com