एक सुंदर समुद्र तट निकाय - तंग गधे, पैर और बाहों को प्राप्त करना




आप दुनिया में सबसे स्वादिष्ट मौसम के रूप में गर्म और सुंदर भी हो सकते हैं। एकमात्र समस्या यह है कि अच्छे के पीछे निर्माण करने के लिए ज्यादा समय नहीं है, इस बिंदु पर कि गर्मी के अंत से पहले छोड़ने के लायक होने के लायक है।

यह सही है, आप जानते हैं कि आप हमेशा चलने वाले लोगों की तरह दिखते हैं और ईमानदार नहीं हैं क्योंकि आप प्यार से बेहतर शुभकामनाएं भेज रहे हैं, आप यह देखने के लिए जांच कर रहे हैं कि आपके ट्रंक में कितना कचरा है। और यदि वह पर्याप्त चालाक नहीं है, तो वह जानता है कि वह खुद को स्वयं से तुलना करता है। चलो, हम यही करते हैं। हम परिवर्तन की निरंतर स्थिति में रहते हैं, जो स्वस्थ नहीं है, यह बहुत व्यावहारिक नहीं है, लेकिन तथ्य यह है कि यह सच है।

तो कैसे कम समय में पीछे को बेहतर बनाने और शरीर के ऊपरी हिस्से मजबूत करने के लिए इतना है कि जब आप सभी समुद्र तट पर अपने मित्रों को बधाई, उसके हाथ की पीठ sagging हवा से स्थानांतरित नहीं किया और एक विशाल लहर बनाने ।

यहां एक महान प्रशिक्षण व्यवस्था है जिसे मैंने अपने संगीत कलाकारों में से एक के लिए इकट्ठा किया है, जिन्होंने अपनी नई रिलीज के लिए एल्बम कवर शूट करना पड़ा है। वह स्टूडियो में अपनी सीडी पर परिष्कृत स्पर्श डाल रही थी और नरक से फोन प्राप्त कर ली थी। ई `इसके निर्देशक ने उन्हें बताया कि उन्होंने कवर पर अपनी तस्वीर शूट करने के लिए जगह पर फैसला किया था। मुझे इस शानदार द्वीप पर एक उष्णकटिबंधीय स्वर्ग में होना था कि हम में से अधिकांश लॉटरी जीतते समय केवल दौरे का सपना देखते थे।

कुछ मिनट बाद, मुझे एसओएस (केवल मेरी त्वचा में शूट) प्राप्त करने के लिए कॉल मिला। दुनिया भर के सीडी कवर के लिए समुद्र तट पर सेक्सी देखने के लिए रिकॉर्डिंग स्टूडियो में स्नैकिन जाने के लिए मेरे पास दस दिन से भी कम समय था!

मैं काम पर गया और तत्काल toning अभ्यास के एक कार्यक्रम को एक साथ रखा और मेरे आहार के साथ संयुक्त ग्लाइसेमिक इंडेक्स के catabolic के साथ खाद्य पदार्थों के साथ संयुक्त। हिप हॉप कार्डियो आपके कसरत का भी हिस्सा था क्योंकि यह वसा जलता है, गति और आत्मविश्वास विकसित करने में मदद करता है। आप अपने चयापचय रखने के लिए और संग्रहीत शरीर में वसा को जलाने के लिए, आप की तरह किसी भी कार्डियो कर सकते हैं जब तक आप एक "कुछ कार्डियो हर दिन करते हैं। अरे हाँ, और त्वरित टैनिंग द्वीप के प्रामाणिक रूप देने के लिए। यही कारण है कि वह बाद में आया, जब हमने अपनी बाहों, पेटी और मजबूत और महसूस करने के बाद किया।

मुख्य शब्द यह है कि यह तंग महसूस किया। आप देखते हैं, जब यह अच्छा लगता है, तो यह अच्छा लगता है और जब आप अधिक कृपा और आत्मविश्वास के साथ सुंदर चलने लगते हैं, तो यह आपके शरीर को समुद्र तट पर पसंद करने वाले अच्छे कंपन भेजता है। यह प्रारंभिक विस्फोट के बाद कार्यक्रम को जारी रखने के लिए हमेशा उत्साहित और प्रेरित होने का सिद्धांत है। सभी महान परिवर्तन अंदरूनी से होते हैं।

समुद्र तट शरीर

सबसे पहले, मुझे पारंपरिक प्रशिक्षण पसंद है और मुझे बहुत पसंद है कि नृत्य कितने व्यायाम करता है और आपके शरीर को कई जिमनास्टिक आंदोलनों से अलग करता है। स्मार्ट नर्तकियों में लंबी दुबली मांसपेशियां होती हैं और शुद्ध कृपा के साथ आगे बढ़ती हैं। मुझे लंबी अवधि के अभ्यास कार्यक्रम में जिम की चाल पसंद है, `मुझे गलत मत समझो ... हालांकि, इस कार्यक्रम के लिए मैं आपको महिलाओं के शरीर आंदोलन प्रशिक्षण की शुरुआत में वापस ले जा रहा हूं। मेरा हस्ताक्षर वर्टिकल ट्रेनिंग एंड टेक्निकल मोल्डिंग पावर इस प्रशिक्षण का आधार है।

ट्रेनर सहायक उपकरण आपके कसरत के लिए उठाते हैं

तेलो - मैं व्यक्तिगत रूप से अपने ग्राहकों को समुद्र तट तौलिया में ढूंढता हूं, क्योंकि वे त्वचा पर छूने के लिए नरम होते हैं जो आपको अच्छे मूड में डाल देता है।

आपके कसरत के दौरान हाइड्रेटेड रहने के लिए 8 से 16 ग्राम पानी की पानी की बोतल।
क्षेत्र में संगीत प्राप्त करें। आशावादी, खुशहाल संगीत चलाएं और आपको अच्छा लगे। यह आपको अवधि अभ्यास के साथ रहने के लिए प्रेरित करेगा।
चित्र आपको प्रेरणादायक पत्रिकाओं की कुछ तस्वीरें ढूंढते हैं जो आपको प्रशिक्षित करने के लिए प्रेरित करते हैं। आपका दिमाग छवि को देखता है और फिर आपकी इच्छा की दिशा में धक्का देता है।
सुंदर समुद्र तट शारीरिक सर्किट आइसोमेट्रिक प्रशिक्षण तकनीकें

1. Plies

2. साइड झूठ पैर ले जाता है

3. पुश अप लड़कियों

आंदोलन # 1 - Plies

नर्तकियों के साथ शुरू करें या आसान स्पष्टीकरण के साथ शुरू करें। वाइड पैर मुद्रा घुटने झुकता है

-एक पाई घुटने का वक्र है। यह एक महत्वपूर्ण ताकत है और खींचती है कि बैले नर्तकियों का अभ्यास होता है। यह एक विशिष्ट अभ्यास है जो पूरे निचले शरीर को टोन और मजबूत करता है। कूल्हों, ग्ल्यूट्स, जांघों, हैमस्ट्रिंग्स और बछड़े सभी एक साथ काम करते हैं। यह शक्ति रणनीति को बढ़ाता है जो अद्भुत काम करता है।

उचित प्रशिक्षण के लिए सही ढंग से सीखना और सुंदर निचले शरीर को प्राप्त करना आवश्यक है। हालांकि, ज्यादातर लोग गलत तरीके से करते हैं, क्योंकि वे अपने पैरों से डूबते हैं, और फिर जल्दी से खड़े हो जाते हैं।

दर्पण के सामने खड़े होकर शुरू करें ताकि आप अपना संरेखण नियंत्रित कर सकें। व्यापक फैलाने वाले दर्पण के सामने, जो नृत्य में दूसरी स्थिति के रूप में जाना जाता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने घुटनों को अपने पैरों से हर समय संरेखित कर रहे हैं। अपने पेट को एक विचार प्राप्त करने के लिए खींचें कि नाभि वह रीढ़ है जो यह स्थित है। यह पेट की दीवार खोदने के रूप में जाना जाता है ताकि वे इसे आकार दे रहे हों और उन्हें पूरे आंदोलन में शामिल कर सकें।

खड़े होकर, इस तरह से आप अपने शरीर के केंद्र को ऊपर और नीचे एक ऊर्ध्वाधर रेखा महसूस कर सकते हैं।
चार की संख्या के लिए धीरे-धीरे जमीन के साथ शरीर के वजन को कम करने के लिए शुरू करें। पेट की मांसपेशियों का उपयोग करें, पीठ को आराम करें, और कोक्सीक्स को छोड़ दें। सुनिश्चित करें कि आपका शरीर आपके पैरों पर केंद्रित है, अपनी ऊँची एड़ी को अपने शरीर को कम रखें। आप से अकेले जाकर आराम से जा सकते हैं।

अब, अपने जांघों और नितंबों की मांसपेशियों को सक्रिय करने के लिए फर्श पर अपने पैर दबाएं। गहरी सांस लेने जैसे चार आइसोमेट्रिक शुल्क के लिए स्थिति पकड़ो।

फिर, जमीन पर अपने पैरों को धीरे-धीरे दबाएं और जब आप प्रारंभिक स्थायी स्थिति पर वापस आएं तो प्ले को दबा दें।

यदि आप इन मांसपेशियों की संवेदनाओं को महसूस नहीं करते हैं, तो आप बहुत तेजी से pli कर रहे हैं। अब, चार की गिनती पर, पीएलआई छोड़ने के बाद, निचले शरीर की सभी मांसपेशियों में ताकत की भावना पर दबाव डालना शुरू करें। इस आंदोलन को कैसे परिपूर्ण किया जा सकता है प्रकाश 4:58 पाउंड हाथ वजन के साथ विभिन्न हाथ आंदोलनों को जोड़ सकते हैं। मैंने अपने कलाकार के साथ यही किया। आपने आंदोलन के साथ संतुलित और ध्यान केंद्रित कैसे किया, मैंने हल्के हाथ के वजन के साथ बाइसप कर्ल जोड़ा।

पैर पीछे उसके पक्ष में हाथों से अपनी शुरुआत की थी, के रूप में वह चार की गिनती करने के लिए अपने शरीर को कम कर दिया है, वह ऊपरी कंधे की ओर उसके हाथ उठाया और चार की गिनती के लिए यह आयोजन किया, के रूप में यह सममितीय plie में था और उसके बाद कम plié दबाते समय वजन। यह ऊपरी और निचले शरीर के आंदोलनों का एक बड़ा संयोजन रहा है जो एक सनसनीखेज भावना पैदा करते हैं और मांसपेशियों को देखते हैं।

आंदोलन # 2 - पार्श्व पैरों को उठाना (2 संस्करण)

अपने समुद्र तट तौलिया पर अपनी तरफ झूठ बोलो। पार्श्व decubitus में व्यायाम पैरों की मांसपेशियों को मजबूत, बाहरी जांघों, संकीर्ण कूल्हों निचोड़ और gluteus medialis निचोड़।

लेटरल डिक्यूबिटस पैर ले जाता है:

मंजिल पर अपनी तरफ झूठ बोलो। ऊपरी शरीर और सिर को एक आरामदायक स्थिति में रखें। जब तक आप अपने सिर को अपनी गर्दन से गठबंधन नहीं करते हैं, तब तक नीचे तक दिमाग में रखें, या अपने हाथ से झुकाएं।

शरीर को ऊपरी पैर के साथ सीधे विस्तारित स्थिति में रखें और घुटनों को शरीर को संतुलित करने में मदद करने के लिए थोड़ा झुकाएं। अपने हाथ को पेट के सामने एक ऊंचे ऊपर रखो और पूरे आंदोलन में पेट के साथ अनुबंध करें।

उसने मेरे गधे को निचोड़ना शुरू कर दिया। अब, चार की गिनती के लिए धीरे-धीरे छत की तरफ पैर को 45 डिग्री या ऊंचाई पर आगे बढ़ाएं जहां आप हिप संयुक्त के लिए तनाव के बिना मांसपेशियों को महसूस कर सकते हैं और गिनती के लिए आइसोमेट्रिक (स्थैतिक) स्थिति बनाए रख सकते हैं चार और फिर धीरे धीरे नीचे जाओ।

प्रति पक्ष पंद्रह पुनरावृत्ति के लिए दोहराना। कुल तीन श्रृंखला के लिए प्रत्येक पक्ष को दोहराएं। दोनों तरफ, आंतरिक और बाहरी जांघ की मांसपेशियों दोनों के लिए। जैसे ही वे मजबूत हो जाते हैं, अतिरिक्त ताकत के लिए एड़ियों पर 1 से 2 पौंड वजन जोड़ें।

अंदरूनी साइड जांघ झूठ पैर ले जाता है:

मंजिल पर अपनी तरफ झूठ बोलो। ऊपरी शरीर और सिर को एक आरामदायक स्थिति में रखें। एक दूसरे के शीर्ष पर आराम से अपने पैरों के साथ शरीर को एक विस्तारित स्थिति में रखें। इसके बाद, शीर्ष पैर मोड़ने के लिए आगे बढ़ें और पैर को पैर के पीछे फर्श पर रखें। सुनिश्चित करें कि निचले पैर को जमीन से उछालने की अनुमति देने के लिए पर्याप्त जगह है।

अपने पेट में उन्हें अपने प्रशिक्षण में शामिल करने के लिए अनुबंध करें और रीढ़ की हड्डी की रक्षा में मदद करें और अपनी पीठ को अच्छी स्थिर स्थिति में रखें। आंतरिक जांघ निचोड़ें और धीरे-धीरे चार की गिनती पर निचले पैर के पैर को लगभग 12 से अठारह इंच या उससे अधिक तक बढ़ाएं ताकि आप आंतरिक जांघ और अनुबंध से अलग महसूस कर सकें।

चार गिनती के लिए स्थिति पकड़ो और फिर पैर को शुरुआती स्थिति में कम करें और कुल पंद्रह पुनरावृत्ति के लिए दोहराएं। एक सेट पूरा हो जाने के बाद दोनों पैरों ने प्रशिक्षण में पुनरावृत्ति की निर्धारित संख्या के लिए अभ्यास किया है! पूरे अनुक्रम में गहरा साँस लेना सुनिश्चित करें।

आंदोलन # 3 - घुटने के झुकाव tricep पुश-अप।

यह आंदोलन आपकी बाहों और छाती और पेट के पीछे काम करता है। कंधों के नीचे हाथों से हाथों और घुटनों में शुरू करें।

पेट की मांसपेशियों का अनुबंध करें और संरेखण में हाथों और गर्दन के बीच सिर के साथ छाती को धीरे-धीरे नीचे रखें, जब तक आपकी छाती लगभग मंजिल को छू न दे और पीछे लटकने न दें, दो अपराधों के लिए रखें और थोड़ा सा शुरुआती स्थिति में वापस धक्का देने के नियंत्रण के साथ।

प्रारंभिक स्थिति पर लौटने पर शरीर को सीधे स्थिति में बंद कर दें। पूरे आंदोलन में आराम से सांस लें। दस पुनरावृत्ति के कुल सेट के लिए ऑपरेशन दोहराएं। फिर एक बच्चे के दृष्टिकोण में अपने घुटनों पर बैठकर तीस सेकंड तक आराम करें और फिर दो और सेटों के लिए दोहराएं।

यह एक शक्तिशाली अभ्यास है और शुरुआत में आप केवल सटीकता और नियंत्रण के साथ दो पुनरावृत्ति कर सकते हैं। लेकिन हार मत मानो। यह आसान हो जाएगा क्योंकि वे मजबूत हो जाते हैं। छाती के पीछे की बाहों और मांसपेशियों की मांसपेशियों को कसने के लिए यह एक शानदार अभ्यास है।

यह आंदोलन एक ही समय में आपके मजबूत और करीब बना देगा। यह फिटनेस परिणामों का एक बड़ा संयोजन है यदि आप सनबाथिंग या सर्फिंग कर रहे हैं।

Triceps पुश-अप टूटना heres

हाथों और घुटनों पर, बाद में चार की गिनती पर पेट की मांसपेशियों को अनुबंधित करें

धीरे-धीरे अपने ऊपरी शरीर को फर्श पर कम करें, अपनी कोहनी को अपने पक्षों में चिपकाएं

दो (आइसोमेट्रिक संकुचन) की गिनती के लिए स्थिति को पकड़ें और फिर शुरुआती स्थिति पर वापस धक्का दें।

कुल आठ पुनरावृत्ति के लिए प्रक्रिया दोहराएं।

वहां आपके पास यह है, जो आपके सुंदर समुद्र तट के लिए एक अद्भुत योजना है। जब आप समुद्र तट के साथ घूमते हैं तो आप लंबे, पतले और आत्मविश्वास महसूस करेंगे। सौंदर्य अंदर से शुरू होता है। तब तक प्रतीक्षा न करें जब तक कि आप आज अपने बारे में अच्छा महसूस न करें, लेकिन अब तक का सबसे अच्छा शरीर बनाना शुरू करें।

यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो मेरी वेबसाइट पर जाएं और मेरे साप्ताहिक न्यूज़लेटर की सदस्यता लें, कई अविश्वसनीय टिप्स, महान पुरस्कार विजेता वर्कआउट्स और मेरे प्रशिक्षण रोमांचों के बारे में बहुत सारी रसदार कहानियां हैं। आप प्रेरणा से प्यार करेंगे और कौन जानता है कि आप एक स्टार बनेंगे ऐसा होता है कि आप एक दिन ट्रेन करते हैं।

ओह, और वैसे, जिस कलाकार को मैंने एसओएस संकट कॉल प्राप्त किया वह अपने कवर मोक्ष के लिए बिल्कुल शानदार लग रहा था। वह अपने जन्मदिन के सूट में खूबसूरत थी। उसने खराब गुणवत्ता का शॉट नहीं बनाया। उसने उत्पत्ति शॉट के एक प्रकार में ईवा (जैसे एडम की पत्नी में) की तरह एक स्वादपूर्ण, सुरुचिपूर्ण और भावना से भरा। अगर मुझे सही याद है, ईवा के पास एक बगीचा था या ...

भगवान आपको आशीर्वाद देते हैं और इसे कभी भी सर्वश्रेष्ठ सप्ताह बनाते हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समुद्र तट पर अपने कुत्ते को अपने साथ ले जाओसमुद्र तट पर अपने कुत्ते को अपने साथ ले जाओ
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
विकलांगों के साथ कुत्तों को अपनाने के कारण और लाभविकलांगों के साथ कुत्तों को अपनाने के कारण और लाभ
समुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझावसमुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझाव
सुंदर कैसे हो?सुंदर कैसे हो?
पिशाचपिशाच
छुट्टियों का रिज़ॉर्ट कैसे शुरू करेंछुट्टियों का रिज़ॉर्ट कैसे शुरू करें
अपने पालतू जानवर के साथ छुट्टी के लिए 5 महान विचारअपने पालतू जानवर के साथ छुट्टी के लिए 5 महान विचार
सबसे अद्भुत पशु प्रवासनसबसे अद्भुत पशु प्रवासन
4 कुछ मिनटों में सुंदर दिखने के सरल तरीके4 कुछ मिनटों में सुंदर दिखने के सरल तरीके
» » एक सुंदर समुद्र तट निकाय - तंग गधे, पैर और बाहों को प्राप्त करना
© 2022 TonMobis.com