बिल्लियों से नफरत करते हैं 6 चीजें

बिल्लियों से नफरत करते हैं 6 चीजें

निश्चित रूप से आप जानते हैं कि आपकी बिल्ली उसे खाने के लिए, उसके साथ खेलने के लिए कुछ ठोड़ी पार्टियां बिताना पसंद करती है, लेकिन आप जानते हैं कि वह क्या नफरत करता है

? ऐसी कुछ चीजें हैं जो बिल्लियों से पूरी तरह से नफरत करती हैं और हालांकि, यह पता नहीं हो सकती है कि आपकी बिल्ली को असुविधाजनक परेशानी की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस लेख में अपनी दृढ़ता को सुधारने के लिए हम कैसे दिखाए जा रहे हैं बिल्लियों से नफरत करते हैं 6 चीजें और इससे आपको अपने प्यारे दोस्त को बेहतर तरीके से जानने में मदद मिलेगी। ध्यान दें!

  • पानी

में से एक चीजें जो बिल्लियों को नफरत करते हैं . यह कुछ ऐसा है जो ज्यादातर लोगों को पता है, बस पानी के नीचे अपनी बिल्ली का बच्चा डालने का प्रयास करें जिससे वह डरता है। लेकिन ऐसा क्यों होता है? विभिन्न शोधकर्ताओं के मुताबिक यह निर्धारित किया गया था कि इस जानवर की उत्पत्ति इस जानवर के विकास में पाई जाती है। बिल्ली की उत्पत्ति अफ्रीका, चीन और यूरोप की जंगली बिल्लियों की तरह है, जो कि सबसे ऊपर, रेगिस्तानी इलाके में रहती थीं और इसके परिणामस्वरूप, बहुतायत से जुड़ी हुई थी।

इसके अलावा, एक बार इन फेलिनों के साथ स्वच्छता मुद्दा सुरक्षित है वे बहुत साफ हैं और, दैनिक, वे शरीर पर होने वाली गंदगी के अवशेषों की सफाई के समय दो या तीन बार धोते हैं, वास्तव में, किसी भी गंदगी को हटाने के लिए एक मोटा रेखा होती है और इस तरह हमेशा साफ रहती है।

यही कारण है कि बिल्लियों को स्नान और पानी से संबंधित सब कुछ नफरत है, लेकिन यदि आप अधिक जानकारी जानना चाहते हैं, तो हम आपको इस लेख को पढ़ने के लिए आमंत्रित करते हैं कि बिल्लियों को पानी से नफरत क्यों है।

पानी
  • शोर और जोर से आवाज

    बिल्लियों चाय बहुत विकसित कान इसी कारण से, उन चीजों में से एक जो केवल घर से सुनकर ज़ोरदार बर्बाद और शोर से नफरत करता है और वास्तव में, उन्हें संशोधित करता है और उन्हें सतर्क करता है। याद रखें कि ये जानवर हमेशा किसी भी आंदोलन के प्रति बहुत चौकस होते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन उनके पास आता है, यदि आवश्यक हो तो शिकारी से बचने में सक्षम होने के लिए बहुत सक्रिय भावना।

    तो, यदि आप एक बिल्ली के साथ रहते हैं तो आपको चाहिए संगीत बहुत ज़ोर से बचने से बचें , चिल्लाओ या घर में एक यंत्र बजाना, क्योंकि यह तनाव, चिंता या अवसाद का कारण बन सकता है। हालांकि, समय बीतने के साथ, वे वॉशर या ड्रायर जैसे कुछ पर्यटन एलेट्रोडोमिया के शोर में कारों के शोर जैसे कुछ ध्वनियों के लिए उपयोग कर सकते हैं। इन सबके बावजूद, घर पर शोर प्रभाव को कम से कम संभव तरीके से रहने के लिए कम किया जाना चाहिए।

    शोर और जोर से आवाज
  • कार मंजिल

    कॉन के अनुबंध के लिए यह है कि वे कार द्वारा भ्रमण करना पसंद करते हैं, परिदृश्य का निरीक्षण करते हैं या सिर को खिड़की से बाहर रखते हैं, बिल्लियों आदत से घृणा करते हैं और वास्तव में, अपने तंत्रिकाओं की स्थिति को बदल सकते हैं। याद रखें कि, एक नियम के रूप में, सीमा शुल्क के sanimimals और वे अपने क्षेत्र को नियंत्रित करना चाहते हैं और उनकी कम या ज्यादा नियमित दिनचर्या पसंद करते हैं, इसलिए, किसी भी मौलिकता से वे पीड़ित हो सकते हैं जिससे चिंता और घबराहट हो सकती है।

    एलिया एम, अगर एस्किया जो महंगा है, वाहन के आंदोलन और यहां तक ​​कि बहुत बिल्लियों के कारण मतली पैदा कर सकती है वे उल्टी खत्म हो जाते हैं आने वाले व्यक्ति के लिए। इसलिए, इसे कार में लाने से बचें, और यदि आपको पशुचिकित्सा में जाना है, तो चलने की कोशिश करें, आपकी बिल्ली आभारी है!

    कार मंजिल
  • कुछ बदबू आ रही है




    जानवरों की बिल्लियों और कंडोम जिनके गंध की भावना बहुत विकसित है हालांकि, फेलिन के मामले में, उन्हें न केवल मामलों में मजबूत किया गया है बल्कि, वैसे ही, हमारे से बेहतर है। और इस कारण से कि नोस की गंध हमें बहुत सुखद लगती है, उनके लिए वे बहुत बुरे और निराशाजनक हो सकते हैं।

    बिल्लियों से नफरत करने वाली कुछ गंधें उत्पादों की सफाई कर रही हैं, कुछ घरेलू वायुसेना, कॉफी की गंध, तंबाकू, नींबू आदि। यदि आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली घर में कहीं से गुजरती है और क्योंकि यह संभवतः इस क्षेत्र में मौजूद किसी भी aromas को अस्वीकार कर रही है।

    कुछ बदबू आ रही है
  • अपने नाखून काट लें

    में से एक चीजें जो बिल्लियों से नफरत करती हैं जब वे हैं नाखून काट लें . यद्यपि यह एक अभ्यास है जिसे वह चाहिए, सच्चाई यह है कि वे बहुत परेशान हो जाते हैं और उन्हें इनमें से कोई भी पसंद नहीं है। सड़क के बिल्लियों को अपने नाखूनों को काटने की जरूरत होती है, एक बार जब उन्हें नाखूनों को भरने और अपमानित करने के लिए ज़िम्मेदार होते हैं, तो बिल्ली के पालतू जानवरों को अपने नाखूनों, सेनॉन, वे घर के किसी वस्तु में कुछ स्पेनिश में फंस सकते हैं।

    अपनी बिल्ली की नाखूनों को काटने से बचने के लिए अपने घर में एक छीन स्थापित करें जिसका उपयोग नाखूनों को फाइल करने और abrade करने के लिए किया जाएगा, इसलिए, उन्हें काटने के लिए आवश्यक नहीं होगा। हालांकि, अगर आप देखते हैं कि यह बहुत लंबा है तो Aconseláctico जो पशु चिकित्सक या अदालत की मदद लेता है-घर पर भी você। यदि आप जानना चाहते हैं कि, उमकोमो में कैसे बिल्ली को नाखूनों को काटना है।

    अपने नाखून काट लें
  • छुट्टियां बहुत मजबूत हैं

    बिल्लियों बहुत स्नेही जानवर हैं और दिन के अलग-अलग समय में उनके ध्यान और स्नेह का अनुरोध कर सकते हैं। लेकिन आपको यह पता होना चाहिए कि उसका आकार बहुत छोटा है और इसलिए, उसकी हड्डियों और नाबालिगों का भी संकेत है, इसलिए, अधिकतम से बचने के लिए उससे बचें या उसके साथ खेलें एक चचेरे भाई तीव्रता अलग-अलग होनी चाहिए और अधिक नाजुक हो.

    ध्यान रखें कि आप हैं बहुत संवेदना जानवरों स्पर्श करने के लिए, यही कारण है कि वे प्यार करते हैं कि वह उन्हें धीरे-धीरे सहारा देता है लेकिन यह महसूस करने के लिए कि वह अधिक क्रूर हो रहा है, फिर वे खुद को बचाने के लिए रक्षा में रहते हैं। इसका कारण न केवल एक पार्टी के रूप में देखा जाता है, बल्कि एक हमले के रूप में, जो उसे परेशान करता है और अपनी बिल्ली को देखभाल और बहुत स्नेह के साथ सहारा देता है।

    छुट्टियां बहुत मजबूत हैं
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों से नफरत करते हैं 6 चीजें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
    क्यों बिल्लियों पानी से नफरत हैक्यों बिल्लियों पानी से नफरत है
    बिल्लियों के रूप में देखते हैंबिल्लियों के रूप में देखते हैं
    पालतू कहानियां: मेरी घुसपैठ बिल्ली इसके साथ नहीं चली गईपालतू कहानियां: मेरी घुसपैठ बिल्ली इसके साथ नहीं चली गई
    एक बिल्ली को स्नान करने के लिए कबएक बिल्ली को स्नान करने के लिए कब
    5 एक बिल्ली को दूसरे के साथ सामाजिक बनाने के लिए उपयोगी टिप्स5 एक बिल्ली को दूसरे के साथ सामाजिक बनाने के लिए उपयोगी टिप्स
    5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं
    क्या करना है जब आपका प्यारा पालतू आपको अनदेखा करता है?क्या करना है जब आपका प्यारा पालतू आपको अनदेखा करता है?
    एक बिल्ली माँ के रूप में मेरा अनुभवएक बिल्ली माँ के रूप में मेरा अनुभव
    मेरी बिल्ली के ओटिटिस का ख्याल कैसे रखें?मेरी बिल्ली के ओटिटिस का ख्याल कैसे रखें?
    » » बिल्लियों से नफरत करते हैं 6 चीजें
    © 2022 TonMobis.com