मेरे कुत्ते की शारीरिक भाषा को कैसे समझें

मेरे कुत्ते की शारीरिक भाषा को कैसे समझें

क्या आपने कभी सोचा है कि कुत्ता अच्छा क्यों था? साथी जानवर

? आसानी से सबसे सम्मोहक कारण é जिसके साथ TEMs हमारे साथ और ellos.Comunicarse अपने आवश्यक perroé के साथ संवाद करने में से एक है, लेकिन इस aconteía के लिए, आपको पहले चाहिए उनकी शारीरिक भाषा को समझें . कुत्ते अपने शरीर की भाषा के माध्यम से अपना राज्य दिखाते हैं जो बुनियादी भावनाओं को व्यक्त करता है, जैसे डर, सबमिशन, एग्र्रेसन, खेलने की इच्छा इत्यादि। कुत्ते की शरीर की भाषा में कान और पूंछ की मौलिक भूमिका होती है। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम आपको मार्गदर्शन करना चाहते हैं अपने कुत्ते की शारीरिक भाषा को कैसे समझें.

  • डर

जब आपका पिल्ला डर लगता हैउसके कान trás के लिए फ्लैट रहते हैं और यहां तक ​​कि juntinhas à cabeña टाई। इसकी पूंछ पिछड़े पैरों के बीच होगी और उसके स्क्वाटिंग हेड के साथ स्नैप बंद हो जाएगा। आंखें बंद या अलग रह गईं। आपके शरीर को घुमाया जाएगा, झुकाव / झुकाव और moans उत्सर्जित कर सकते हैं। यदि आप अपने दांतों को कुचलने और दिखाने के लिए डर से गुस्से में जा रहे हैं।

वे बहुत डरते हैं, आप छुपा सकते हैं उत्तेजना से बचने के लिए जो डर का कारण बनता है।

  • वह गुस्से में है

    जब एक कुत्ता गुस्से में है, आमतौर पर आक्रामक हो जाता है . और हमेशा एक संभावित agressóo चेतावनी देता है। कैसे? उसके कान भयभीत होने के लिए आगे बढ़े हैं या पीछे अगर उनके आक्रामकता भय के परिणामस्वरूप आती ​​है।

    आपकी पूंछ बनी रहेगी और फिक्सिंग दांत दिखाएगी जो आपको उस तरह महसूस करती है, साथ ही ग्रंट और जोरदार छाल भी होती है। अगर वह बहुत आक्रामक महसूस करता है, तो वह दृढ़ और अभी भी दृढ़ होगा, उसके शरीर को आगे और पीछे की पूंछ के साथ आगे बढ़ाकर, संभवतः फहराया जाएगा। यदि ऐसा होता है, तो उसे बस उत्तेजित करें और उसे शांत कर दें।

  • वह विनम्र है

    जब एक कुत्ता विनम्र होता है, तो यह कानों को पीछे रखेगा और पूंछ के बीच की पूंछ, चलती-ए। हर कीमत पर आंखों के संपर्क से बचें submissio के संकेत के रूप में। पेट झुकाव तेज आवाजों को उत्सर्जित करने के साथ, यह झूठ बोल जाएगा।

  • प्रभाव

    अगर आपका कुत्ता चाहता है प्रभुत्व दिखाओ पूंछ उठाए और खड़े सिर और सीने के साथ वह अपने कान सीधे और आगे रखेगा। अगर भौंकना है क्योंकि वह अपने प्रभुत्व के रूप में एक ही समय में अपनी आक्रामकता दिखाना चाहता है। वह दूसरे कुत्ते के कंधों पर गर्दन के बाद हिस्से में अपने सिर या ठोड़ी या पैर डालकर प्रभुत्व दिखा सकता है।

  • खेलना चाहते हैं




    जब आपका पिल्ला आपके साथ खेलना चाहता है, तो यह पूंछ उठाए जाने और ऊर्जावान ढंग से आगे बढ़ने के साथ, माथे को आराम से कानों के साथ होगा। वह आराम से महसूस करेगा, उसकी आंखें खुली रहेंगी और वह पीछे के हिस्से के साथ झूठ बोलेंगे खेलने के लिए निमंत्रण.

  • अपना ध्यान बुलाओ

    अपना ध्यान कॉल करने के लिए, आप इसका उपयोग करेंगे तकनीकी गुणक . अपने पैर से अपने पैर पर, अपने पैरों के बीच अपने झुकाव से, वे आपको घर के चारों ओर पीछा करते हैं, खेलने के लिए छाल, आदि,

    वह ध्यान देने के लिए क्या चाहता है, उसके आधार पर, उसका तरीका एक रूप से दूसरे रूप में भिन्न होगा।

  • युक्तियाँ

    अगर आपका कुत्ता क्रोध महसूस करता है तो उसे सीधे देखकर बचें आंखें ताकि वह एक आदमी की तरह महसूस कर सके लेकिन अपने कुत्ते के साथ एक प्रभावशाली रिलायंस बनाए रखने और उसे सुरक्षा देने के लिए, जब आप आराम महसूस करते हैं तो नियमित आधार पर आंखों से संपर्क रखें।

    कब सीखना है अपने कुत्ते की शारीरिक भाषा को पहचानें और उसके अर्थ के बारे में पर्याप्त समझ में उसके साथ संवाद करें, वह यह जान पाएगा कि वह हर पल में क्या चाहता है और वह कैसा महसूस करता है। इस तरह, वह उसके साथ विश्वास का बेहतर बंधन बनाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते की शारीरिक भाषा को कैसे समझें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते मुस्कुरा सकते हैं? उत्तरकुत्ते मुस्कुरा सकते हैं? उत्तर
    कुत्तों के साथ संवाद करें: यह कैसे किया जाता है?कुत्तों के साथ संवाद करें: यह कैसे किया जाता है?
    कुत्ते की पूंछ की गति क्या है?कुत्ते की पूंछ की गति क्या है?
    कुत्तों की विभिन्न स्थितियों की व्याख्या कैसे करें?कुत्तों की विभिन्न स्थितियों की व्याख्या कैसे करें?
    कुत्ते के कानकुत्ते के कान
    कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?
    मेरी ऊर्जा मेरे कुत्ते को कैसे प्रभावित करती है?मेरी ऊर्जा मेरे कुत्ते को कैसे प्रभावित करती है?
    बिल्ली की शारीरिक भाषाबिल्ली की शारीरिक भाषा
    बिल्ली में भाषा में पहुंच हैबिल्ली में भाषा में पहुंच है
    बिल्ली की शारीरिक भाषाबिल्ली की शारीरिक भाषा
    » » मेरे कुत्ते की शारीरिक भाषा को कैसे समझें
    © 2022 TonMobis.com