ठंड से कुत्ते की रक्षा कैसे करें

ठंड से कुत्ते की रक्षा कैसे करें

कॉन वे तापमान में गिरावट को देखते हैं क्योंकि आपका शरीर संशोधित होता है: ठंड जानवर के आंतरिक संतुलन के साथ-साथ इसके चयापचय को भी बदलती है। कुछ ऐसे हैं जो सर्दी के लिए बेहतर और तेज अनुकूल होते हैं, लेकिन अन्य लोग अधिक कठिन होते हैं, मुख्य रूप से पिल्ले और छोटे पिल्ले के साथ-साथ बहुत पुराने होते हैं। सर्दियों के दौरान ठंड से डरने में उनकी सहायता करने के लिए, तकनीक और चीजें हैं जो उनके मालिक तापमान परिवर्तन को नरम करने के लिए कर सकते हैं। उमकोमो में हम सीखने के लिए सुझाव देते हैं ठंड से कुत्ते की रक्षा कैसे करें और इसे सबसे अच्छा संभव सर्दी फिट करने के लिए बनाते हैं।

अगर आपका पति / पत्नी घर के बाहर सो जाओ जब आप ठंड होने के लिए खाते हैं तो सबसे पहले आपको यह करना चाहिए और जांच करें कि उसके पास एक घर जैसा ढंका हुआ स्थान है, और यदि उसके अंदर कोई कपड़ा या कुछ कवर होता है ताकि जब वह सोए या विश्राम करे, तो उसे सीधे संपर्क में रहना होगा लकड़ी या ठंडा प्लास्टिक। अगर वह सोते समय ठंडा हो जाता है, तो वह जल्दी से ठंडा हो सकता है।

एलिया एम कि, यदि आपका बॉक्स छत के नीचे हो सकता है तो बेहतर होगा, और इसलिए हवा या बारिश से बचें, जो ठंड (या इससे भी ज्यादा) के रूप में समान रूप से असहज हो सकता है। यदि सर्दी चरम है, तो घर के अंदर होना बेहतर है।

  • अपने पानी के कटोरे में एक नज़र डालें क्योंकि अगर सर्दियों में तापमान बहुत कम हो जाता है, तो वह जम सकती है। इस मामले में, conópodría पानी पीते हैं और यह अपने sayy कारण dehydratañón को प्रभावित करेगा, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि जानवर का पानी बहुत अच्छी तरह से नियंत्रित है।

  • उसने उसे हमेशा महत्वपूर्ण खिलाया, लेकिन सर्दी में और भी ज्यादा। कॉन, साथ ही साथ लोग, अधिक preguiñosos हैं, लेकिन ठंड का सामना करने में सक्षम होने के लिए उन्हें अधिक ऊर्जा की आवश्यकता होती है . हम जो सलाह देते हैं वह यह है कि आप विश्वास के पशुचिकित्सा में जाते हैं और समझाते हैं कि आपका साथी सर्दियों का खर्च कैसे करेगा, जहां आप रहेंगे, इत्यादि। वह एक पेशेवर के रूप में कहेंगे कि जानवर को अपने खाद्य वर्ष में विशेष पूरक की आवश्यकता है या नहीं।

  • लोग बहुत खेलना पसंद करते हैं और सर्दियों में, हमें उन्हें और भी खेलना पड़ता है, क्योंकि इससे सर्दी से लड़ने में मदद मिल सकती है। लेकिन यह ध्यान में रखा जाना चाहिए कि यदि आप रहते हैं, तो यह बहुत ठंडा और बर्फीली है, बर्फ के कुछ टुकड़े बर्फ में बदल सकते हैं, कोनों के साथ जो विशेष रूप से अपने पैरों पर चोट का कारण बन सकता है।

    वह क्या कर सकता है उस स्थान से पहले जांचें जहां आप खेलेंगे जब आप पूरे शरीर की जांच समाप्त कर लेते हैं, यदि आप किसी भी क्षेत्र में बर्फ के किसी टुकड़े का पता लगाते हैं, तो इसे जल्दी से हटा दें।




  • यदि आपके पास बहुत कुछ है सर्दी के दौरान खांसी से बचें। आपके सबसे अच्छे सहयोगी का हिस्सा, और भले ही ऐसा लगता है कि आपके पास बहुत कुछ है, तो आपको वसंत से काटा जाना चाहिए। मुझे लगता है कि कुत्ते के लिए, यह आपके लिए आश्रय के समान है। यही कारण है कि वह समय-समय पर हमें बचने के लिए उसी ब्रशिंग का ख्याल रखता है, क्योंकि उस मामले में जानवर बहुत अलग हो जाएगा। हमारे लेख में कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए हम इसे करने का सही तरीका बताते हैं।

  • आप अपने कुत्ते को घर के अंदर स्नान भी दे सकते हैं और इसे रास्ते से बाहर निकलने दें ताकि यह बहुत सूखा हो। यदि आप सड़क पर गीले या ठंडे बाहर जाते हैं, तो ठंड आपके शरीर में प्रवेश करती है और यह अधिक सक्रिय होती है ठंडा हो या के साथ कुत्ते खांसी . यदि संभव हो, ठंड के मौसम के दौरान स्नान की संख्या को कम करें।

  • में किसके साथ , अपने कान और पूंछ पर बारीकी से ध्यान दें। यदि वे बहुत ठंडे, शुष्क, कठोर, लाल, सफेद या भूरे रंग के होते हैं, तो वहां स्थिर हो सकता है। इसका मुकाबला करने के लिए, कंक के सिरों को कंबल या तौलिए में थोड़ा सा गर्म करने के लिए लपेटें और तुरंत अपने पशुचिकित्सा को देखें।

  • के बारे में सोचो कुत्ते के कपड़े खरीदो क्योंकि यह ठंड से कुत्ते की रक्षा करने के लिए एक अच्छा विकल्प है। यह आपके शरीर को गर्म रखने के लिए (ठंड के लिए ओन), और विशेष रूप से आदर्श रखने में मदद करता है छोटे या छोटे से कि कम तापमान से पीड़ित होने की संभावना अधिक है। सुनिश्चित करें कि, मुख्य रूप से, कपड़े सूखे हैं।

    केवल एक और पूरक ओफोन con के लिए जूते जो उनके पैरों को नमक के संपर्क में आने में मदद करता है, जो परेशान होता है, और बर्फ के साथ। इस तरह, आप ठंडे महीनों के दौरान चलने के लिए और अधिक तैयार होंगे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं ठंड से कुत्ते की रक्षा कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में ठंड को रोकें और इलाज करेंकुत्तों में ठंड को रोकें और इलाज करें
    अपने कुत्ते को ठंड से लड़ने में कैसे मदद करेंअपने कुत्ते को ठंड से लड़ने में कैसे मदद करें
    मेरा कुत्ता ठंडा है - इसे कैसे सुरक्षित रखेंमेरा कुत्ता ठंडा है - इसे कैसे सुरक्षित रखें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता ठंडा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता ठंडा है या नहीं
    सर्दी यहाँ है! अपने कुत्ते के लिए 8 आवश्यक युक्तियाँसर्दी यहाँ है! अपने कुत्ते के लिए 8 आवश्यक युक्तियाँ
    गर्मी में कुत्ते को ठंडा रखें। 3 प्रभावी चालें।गर्मी में कुत्ते को ठंडा रखें। 3 प्रभावी चालें।
    बालों के बहाव पर जलवायु का प्रभावबालों के बहाव पर जलवायु का प्रभाव
    सर्दी आने पर युक्तियाँ। कुत्तों और बिल्लियों।सर्दी आने पर युक्तियाँ। कुत्तों और बिल्लियों।
    बिल्लियों को ठंडा महसूस करते हैं?बिल्लियों को ठंडा महसूस करते हैं?
    सर्दी में त्वचा की देखभालसर्दी में त्वचा की देखभाल
    » » ठंड से कुत्ते की रक्षा कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com