खाद्य पदार्थ आपको कभी कुत्ते नहीं देना चाहिए

खाद्य पदार्थ आपको कभी कुत्ते नहीं देना चाहिए

कॉन मनुष्यों से बहुत अलग भोजन चयापचय है, इस कारण से हमारे लिए हानिकारक खाद्य पदार्थों में से कई हमेशा सॉन नहीं होते हैं Saudáveis

हमारे प्रियजनों के लिए लोग . आप जिन चीजों को हर दिन खाते हैं (और यहां तक ​​कि प्रयोग करने की अनुमति भी देते हैं) आपके saú के लिए वास्तव में हानिकारक हो सकते हैं। उल्टी, आंतों की समस्याओं, तंत्रिका तंत्र में दोष और यहां तक ​​कि मौत से हानिकारक भोजन वॉन खाने के दौरान होने वाली समस्याओं की सूची।

अपने कुत्ते को अपने भोजन के बचे हुए बर्तन देने से पहले पता है कि केवल खाद्य पदार्थ जो आपके साउ को काफी प्रभावित कर सकते हैं। फिर हम कुत्ते को खिलाने पर विचार करने के लिए जितना संभव हो सके, एक सूची को एक सूची दें। UmComo से इस लेख को पढ़ना जारी रखें और मिलें खाद्य पदार्थ आपको कभी कुत्ते नहीं देना चाहिए.

  • चॉकलेट

चॉकलेट मैंने थियोब्रोमाइन की गणना की, एक क्षारीय जो हृदय गति को बढ़ाता है, केंद्रीय तंत्रिका तंत्र को उत्तेजित करता है और छुट्टी की कला को संपीड़ित करता है। 4 से 6 घंटे Ingeston चॉकलेट एपीओ, अपने कुत्ते को इस तरह उल्टी, दस्त, सक्रियता, उत्तेजना, दिल की विफलता और स्ट्रोक कि मौत का कारण हो सकता है, क्योंकि लक्षण हो सकते हैं। यदि आपका कुत्ता चॉकलेट का टुकड़ा खाने जा रहा है, तो यह एक समस्या होगी, लेकिन आपको नियंत्रण करना चाहिए ताकि आप एक पूर्ण बार खा सकें - यदि ऐसा है, तो इसे पशुचिकित्सा में ले जाएं।

चॉकलेट
  • प्याज़

    एक नामित पदार्थ की उच्च मात्रा के साथ प्याज thiosulfate, जो इसके रक्त के लाल ग्लोब्यूल को जानवरों के लिए घातक परिणाम के साथ नुकसान पहुंचाता है, जो कमजोरी, एनीमिया और गंभीर श्वसन समस्याओं का कारण बनता है।

  • लहसुन

    साथ ही प्याज, द लहसुन ऐसे उत्पाद को जो आपके कुत्ते के भोजन में रखा जाना चाहिए क्योंकि इसमें थियोसल्फेट भी शामिल है, लेकिन कम मात्रा में। हमें अपने साझेदारों और बिल्लियों को लहसुन और प्याज दोनों पर खाड़ी (उन्हें हानिकारक) रखना चाहिए, और पशु चिकित्सक को आकस्मिक इंजेक्शन लेना चाहिए।

  • एवोकैडो

    एवोकैडो contém persin एक जहरीला पदार्थ जो पेट दर्द, उल्टी और यहां तक ​​कि पैदा कर सकता है अग्नाशयशोथ हमारे कुत्ते में यह उप लोकतंत्र केवल एवोकैडो के लुगदी में, साथ ही छाल और पत्तियों में भी है।

    एवोकैडो
  • अंगूर और किशमिश

    अंगूर और किशमिश केवल सीएएस जो के लिए विषाक्त है जो गुर्दे में विफलताओं का कारण बनता है, जिससे मृत्यु हो सकती है। ओह, अपने कुत्ते को अंगूर खाते हैं, और अगर किसी भी समय उन्हें किसी भी चोन में छोड़ दें, तो हमेशा पीने की कोशिश करें, इसलिए आप इसे नहीं खाएंगे।

  • आलू

    का कण आलू भागीदारों के लिए पचाना आसान है, इसलिए, उनके इंजेक्शन में पाचन समस्याएं उकसाती हैं। इसके अलावा, भूसी, स्टेम और आलू की पत्तियां contémवसा हैंएक प्राकृतिक जहर जो पाचन और तंत्रिका तंत्र में विफलताओं का कारण बनता है वह मृत्यु की ओर जाता है।

  • सामान्य रूप से पागल और पागल




    नट्स, साथ ही साथ कई नट्स में, बड़ी मात्रा में फास्फोरस होता है जो कुत्ते के सौदे के लिए हानिकारक होता है, जिसके कारण viccula (पत्थरों) में गणना . इसके अलावा, कुत्ते की मांसपेशियों की प्रणाली को प्रभावित करता है जिससे मांसपेशियों की धड़कन, कमजोरी और पिछड़े पैरों का पक्षाघात होता है।

  • डेयरी उत्पादों

    के बाद पिल्ले वयस्क चरण में गुजरती हैं वे लैक्टोज के असहिष्णु हैं जो डेयरी उत्पादों में मौजूद हैं। डेयरी उत्पादों से लैक्टोज को पचाने के लिए जरूरी एंजाइमों की कमी, इन उत्पादों में उल्टी, दस्त और गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याएं होती हैं।

  • टमाटर

    पके हुए टमाटर की उच्च मात्रा होती हैवसा हैंजिसके बारे में हमने पहले बात की थी (प्राकृतिक जहर)। इसके अलावा, वे con के लिए बहुत अम्लीय हैं।

  • हड्डियों

    हड्डियों , कच्चे या पके हुए, केवल con के लिए बुरा है। अपने आप में conteúdel पोषक तत्व है, द्वारा पर लेकिन क्योंकि वे उनमें से RAs चबाना और अगर किया जाता, बेधा जा सकता है, बेरोजगार, तोड़ने या दरार और यहां तक ​​कि आंत या पेट आर-पार जाना प्यार करता हूँ।

    इसके लिए एक हड्डी देने के लिए, सुनिश्चित करें कि यह इसके लिए तैयार एक हड्डी है (दूध, उपास्थि या मुलायम)। यह भी माना जाना चाहिए कि क्या पिल्ला को हड्डियों को खाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है क्योंकि वह एक बच्चा था, अगर वह है, तो वह हड्डियों को देने पर विचार कर सकता है लेकिन बहुत सावधानी से। चिकन हड्डियों या टर्की, इन हड्डियों और छेदों को कभी भी नहीं दिया जाना चाहिए, और कुत्ते के पेट में सम्मानित होने से आपके पाचन तंत्र को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचा सकता है।

    इन खाद्य पदार्थों को अपने कुत्ते को देने से बचें और यह सौहार्दपूर्ण और मजबूत हो जाएगा। अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ शुभकामनाएँ।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं खाद्य पदार्थ आपको कभी कुत्ते नहीं देना चाहिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्योंकि मेरे कुत्ते को चॉकलेट नहीं खाना चाहिएक्योंकि मेरे कुत्ते को चॉकलेट नहीं खाना चाहिए
    कुत्तों के लिए जहर और जहरीले खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए जहर और जहरीले खाद्य पदार्थ
    चॉकलेट कुत्तों के लिए जहरीला हैचॉकलेट कुत्तों के लिए जहरीला है
    कुत्तों के लिए जहरीले भोजनकुत्तों के लिए जहरीले भोजन
    अगर मेरा कुत्ता चॉकलेट खाता है तो क्या करें?अगर मेरा कुत्ता चॉकलेट खाता है तो क्या करें?
    कुत्तों के लिए जहरीले खाद्य पदार्थ क्या हैंकुत्तों के लिए जहरीले खाद्य पदार्थ क्या हैं
    चॉकलेट, कुत्तों के लिए वर्जित कैंडीचॉकलेट, कुत्तों के लिए वर्जित कैंडी
    अपने कुत्ते के लिए 10 सबसे जहरीले खाद्य पदार्थअपने कुत्ते के लिए 10 सबसे जहरीले खाद्य पदार्थ
    क्या आप कुत्तों को चॉकलेट दे सकते हैं?क्या आप कुत्तों को चॉकलेट दे सकते हैं?
    बिल्लियों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थबिल्लियों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थ
    » » खाद्य पदार्थ आपको कभी कुत्ते नहीं देना चाहिए
    © 2022 TonMobis.com