अपने कुत्ते के नेता कैसे बनें

अपने कुत्ते के नेता कैसे बनें

कुत्तों वे जानवर हैं जो, अपनी प्रकृति से, एक नेता की आवश्यकता होती है। यदि मालिक सही तरीके से व्यवहार करता है और ईसा के साथ नियंत्रण लेता है, तो कुत्ते को पता चलेगा कि झुंड के नेता हैं। सोसावेविस, कुत्तों को सुरक्षा और सहयोग पाने के लिए समूहों में रहना पसंद है। जंगली वार्तालाप की तरह दिखने के बावजूद, यह पालतू कुत्तों के साथ भी होता है क्योंकि वे अपनी वृत्ति से शासित होते हैं। राइया के बावजूद, मालिकों द्वारा निर्देशित के साथ वे आमतौर पर अधिक शिक्षित और निपुण होते हैं। सम्मान करें कि पदानुक्रम और सीखें कॉन के नेता कैसे बनें umComo से इस लेख को पढ़ना।

एक पदानुक्रम के रूप में परिवार

वह अपने परिवार को झुंड की तरह काम करता है। इस कारण से, यह महत्वपूर्ण है कि आप इस पैक को ले जाएं जो आपको पता है कि कौन है। इसके बावजूद यह बुरा लगता है, कुत्ते को दिखाने के लिए यह सही है कि वह पैक का कम से कम महत्वपूर्ण सदस्य है ताकि वह अन्य सदस्यों के प्रति आज्ञाकारी हो। इसे पूरे परिवार के लिए भी अधीनस्थ किया जाना चाहिए, यहां तक ​​कि बच्चों को भी।

इस पदानुक्रम से बचने की कोशिश करें, क्योंकि con só इस तरह से काम करता है। हमेशा कुत्ते को सिखाएं ताकि वह समझ सके कि वह घर में कम से कम महत्वपूर्ण है। एस्टोन का मतलब पालतू जानवरों को तुच्छ या भ्रमित करने का तात्पर्य है, मुझे केवल यह समझना है कि नेता क्या है और वह सभी के लिए आज्ञाकारी होना चाहिए। पति / पत्नी के नेता कैसे बनें, यह जानने के लिए निम्न चरणों को पढ़ें।

  • दिन के साथ

    क्या एक नेता, बदले में कुछ प्राप्त किए बिना अपने पालतू जानवरों की सनकी होगी। जब आप खा रहे हैं और पालतू भोजन मांग रहे हैं, तो आप आदेश दे सकते हैं कि आप बर्नर को बुलाएं। यदि आप खाना कहते हैं, तो निश्चित रूप से वह नेता महसूस करेगा। अपने भोजन को समाप्त करें और अंत में, पालतू जानवर के लिए रॉक बैठने से पहले बैठकर झूठ बोलने के लिए रॉक करें। उसे समझना है कि उसे नेता के भोजन के लायक होना चाहिए।

  • सम्मान और सम्मान किया जाना चाहिए

    यह आवश्यक है कि, नेता बनने के लिए, vocón अपने पिल्ला के साथ हिंसक है। मारना या चीखना queston से बाहर है, क्योंकि यह जानवर में हिंसक व्यवहार विकसित करने जा रहा है, जो नेता का अनुकरण करता है।

    सम्मान के रूप में, एक नेता के रूप में, आवश्यक होना चाहिए। यदि कॉन पैक के नेता को महसूस करता है, तो पता है कि ऐसा होता है क्योंकि आपने कोई त्रुटि की है और कुछ भी नहीं। यदि वह घर की प्रभारी है तो उसे अवज्ञा के लिए जानवर को दोष न दें। जब यह होता है, तो यह मंडोना की मांग कर रहा है। उस मंडोना को जीतने के लिए आपको क्या करना चाहिए।

  • स्तुति करना

    जब भी आपके कुत्ते के पास एक विनम्र व्यवहार होता है, जैसे कि टकराव में सिर डाउनलोड करना या उसकी पीठ पर झूठ बोलना, उसके कार्यों की प्रशंसा करना। आप दिखाएंगे कि नेता कौन है, जो आपके परिचर के इनाम की पेशकश करता है और पैक में मुख्य पॉजिजन पर कब्जा कर रहा है।




  • जब आवश्यक हो तो अनदेखा करें

    जब उसके आदेश पर कोड किया गया, तो सही काम करने और उसे पूरी तरह से अनदेखा कर दिया। जो भी वह चाहता है, चिल्लाओ, या हिट करें। अनदेखा, ca पेशकश caresses या atenñóo।

  • हमेशा सामने चलें

    नेता हमेशा माथे पर चलता है। इस कारण से, कुत्ता हमेशा अपने माथे पर चलने के लिए देखता है। जब आप अपने पालतू जानवरों को चलते हैं, तो उसे गाइड खींचने या उसके माथे पर चलने और चलने का नेतृत्व न करने दें। नेता हमेशा तय करता है कि कहां जाना है और कहां रुकना है। हमेशा यात्रा चलाएं और यही वह है जिसे मैं नेता मानता हूं।

    संकेत: जानें कि इस आलेख को पढ़कर गाइड खींचने से रोकने के लिए कैसे रोकें।

  • अब जब वह जानता है कि कैसे कांग्रेस के नेता बनें, तो इन लेखों को कुत्ते के व्यवहार पर देखें और अपने पालतू जानवरों के साथ बेहतर रहें:

    वयस्क कुत्तों और लोगों के साथ पिल्ला को कैसे सामाजिक बनाना है

    मेरे बच्चे को मेरे बच्चे का आगमन कैसे घर बनाना था

    बिल्लियों पर हमला करने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपने कुत्ते के नेता कैसे बनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…
    कुत्तों और बच्चोंकुत्तों और बच्चों
    घर पर पदानुक्रम जब एक से अधिक कुत्ते हैंघर पर पदानुक्रम जब एक से अधिक कुत्ते हैं
    पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…
    मेरा कुत्ता प्रभावशाली हैमेरा कुत्ता प्रभावशाली है
    एक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करेंएक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करें
    परिवार में कुत्ते का पदानुक्रमपरिवार में कुत्ते का पदानुक्रम
    परिवार में कुत्ते का पदानुक्रम: खाने का समय!परिवार में कुत्ते का पदानुक्रम: खाने का समय!
    क्या करना है जब दो कुत्तों के साथ मिलते हैं?क्या करना है जब दो कुत्तों के साथ मिलते हैं?
    घर पर एक और कुत्ते का आगमनघर पर एक और कुत्ते का आगमन
    » » अपने कुत्ते के नेता कैसे बनें
    © 2022 TonMobis.com