एक ही समय में कई कुत्ते कैसे चलें

एक ही समय में कई कुत्ते कैसे चलें

Você है एक से अधिक कुत्ते क्या आपको पता है कि उन्हें एक ही समय में चलने के लिए कैसे उठाया जाए? वे नियंत्रण से बाहर हैं और उनमें से acalma के रूप में नहीं जानता है? अधिकांश कुत्ते प्रेमी एक से अधिक पालतू जानवरों को अपनाते हैं यदि उनके घरों और आर्थिक स्थितियों के आयाम और विशेषताओं की अनुमति है। लेकिन, हम सब कुछ घर पर एक नया कुत्ता रखने के बारे में सोचते हैं? कुत्ते की देखभाल इसमें उसे खाने, सोने के लिए सोने और उसकी स्वच्छता नियंत्रित करने में शामिल है, क्योंकि उसके पास कई अन्य तत्व हैं जिन्हें हमें ध्यान में रखना चाहिए। चलना उनमें से एक है, क्योंकि हमने एक मौलिक कारक का उपयोग किया है जिसे हम उपेक्षा कर सकते हैं अगर हम चाहते हैं कि हमारे कुत्ते को सौहार्दपूर्ण, शांत और खुश रहें। और यदि आप अपने पतियों को चलने के लिए अन्य लोगों की मदद करने के लिए समर्पित करना चाहते हैं, तो आपको अपनी चाय के हर किसी को नियंत्रण में रखने की आवश्यकता होगी। हम एक ही समय में अपने सभी कुत्तों का ख्याल क्यों रख सकते हैं और हमले के जानवरों के इस लेख में, सवारी एक यातना होने से रोकती है, हम दिखाते हैं एक ही समय में कई कुत्तों को कैसे चलना है.

एक ही समय में कई कुत्ते चलने में सक्षम होने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है और इसे स्पष्ट करने के लिए उन्हें नियंत्रित करें एक नेता के रूप में आपकी स्थिति . याद रखें कि अब आपके पास एक पैक है और कुत्ते एक पदानुक्रम द्वारा शासित होते हैं, ताकि आप खुद को एक नेता के रूप में घोषित कर सकें ताकि वे आपके दृष्टिकोण का पालन करें और शांत रहें। इसके लिए, यह मौलिक है कि आप दरवाजे छोड़ने वाले पहले व्यक्ति हैं और चलने के अंत में प्रवेश करने वाले पहले व्यक्ति हैं।

जाने से पहले , सभी कुत्तों को बैठने का आदेश दें, शांत और बैठे सभी का दरवाजा खोलें। यदि उनमें से कोई भी नियंत्रण से बाहर हो जाता है, तो उसे एक स्पर्श दें, एक आधिकारिक दृष्टिकोण के साथ आगे बढ़ें और वह आदेश दोहराएं। जब आप ऐसा करते हैं, यदि आप बधाई देते हैं, तो सकारात्मक कंडीशनिंग उचित प्रशिक्षण के लिए मौलिक है। कुत्तों के दृष्टिकोण को निर्धारित करने के लिए उनका दृष्टिकोण और मौलिक, अगर बेचैन और घबराहट क्या है तो वे भी अधिक होंगे।

  • पट्टा का प्रकार यह महत्वपूर्ण है जब एक ही समय में कई कुत्तों के साथ चलने की बात आती है। इन मामलों में व्यापक पट्टियां अत्यधिक हानिकारक हैं, क्योंकि वे कुत्तों पर नियंत्रण की किसी भी संभावना को खत्म करते हैं। उपयोग छोटे पट्टियाँ निश्चित विस्तार, और व्यक्तिगत (प्रत्येक कुत्ते के लिए एक), कुत्तों पर अधिक नियंत्रण रखने और उन्हें व्यक्तिगत रूप से सही करने के लिए। कुत्तों को चलने के दौरान उनके पक्ष में जाना चाहिए, कभी अपने माथे पर नहीं, याद रखें कि नेता क्या है। तो आपको अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए हमेशा सभी कुत्तों के सामने जाना चाहिए। यदि उनमें से एक आगे आता है, तो एक ही समय में `एन` को रोकें और कहें कि आपको ट्रैक के बारे में चेतावनी देने और उसे रोकने के लिए पट्टा के साथ एक प्रकाश / पुल देता है। इस अर्थ में, कॉलर एक और मौलिक तत्व है।

  • जब आप एक ही समय में दो या दो से अधिक कुत्ते के साथ चलते हैं, तो आपके लिए सबसे अच्छा है गर्दन के हार उनके साथ बेहतर संवाद करने के लिए। आपको कान के नीचे अच्छी तरह से गर्दन के ऊपरी भाग पर पट्टियां रखनी चाहिए, क्योंकि यह उनके लिए सबसे समझदार हिस्सा है और एक स्पर्श के साथ वे रुक जाते हैं। अगर उस क्षेत्र में पट्टा रखा जाता है, और कुत्तों में से एक कुत्ते के दौरान बहुत शरारती है, तो तस्वीर में एक की तरह गर्दन की डबल गर्दन हासिल करने का विकल्प चुनने पर विचार करें, क्योंकि उन्हें विशेष रूप से कुत्ते को चलने के लिए सिखाया जाता है।

  • समय यह एक मौलिक कारक है जब एक ही समय में कई कुत्ते चलने की बात आती है। यह स्पष्ट है कि कुत्ते के आकार, लंबाई और वजन में, अलग-अलग ज़रूरतों या दूसरों के लिए और चलने के लिए कम या कम समय की आवश्यकता होगी। यदि आपके पास विभिन्न आकारों के कुत्ते हैं, तो आपको सभी की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक मध्यवर्ती समय निर्धारित करना होगा। एक घंटा की पैदल दूरी आदर्श समय है, लेकिन यदि बहुमत छोटा है, जैसे चिहुआहुआ या यॉर्कशायर, 30-45 मिनट तक कम हो जाता है।




  • कुत्तों के Posión सवारी के दौरान उनकी एक महत्वपूर्ण भूमिका भी होती है, क्योंकि उन्हें अधिकतम संभव संतुलन रखना होगा। ऐसा करने के लिए, उन्हें आकार, स्थान से समूहित करने का प्रयास करें एक तरफ पुराने लोग, और दूसरे पर छोटे बच्चे ताकि उनके बीच एक समन्वय हो। और, यदि कुत्तों में से कोई भी अधिक सहज है और ध्यान से मनोरंजन या मनोरंजन करना बंद कर देता है, तो आपको समूह के बाकी हिस्सों को विचलित करने से बचने के लिए इसे एक तरफ रखना चाहिए। इन मामलों में, आपको समूह में इसे एकीकृत करने में सक्षम होने से पहले कुत्ते को पहले चलने के लिए शिक्षित करना होगा।

  • पुरस्कार वे कुत्तों को शिक्षित करने के लिए आवश्यक हैं और हर किसी के लिए चलने के दौरान एक साथ उनका पालन करना आवश्यक है। ऐसा करने के लिए, उन्हें बधाई दें और उन्हें हर बार एक इनाम दें जब वे उन्हें सही करते हैं और उचित प्रतिक्रिया देते हैं। और, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक स्थापित करें अन्वेषण समय क्योंकि यह सबसे बड़ा इनाम है जिसे आप कुत्ते दे सकते हैं। कुत्तों को जब भी वे कर सकते हैं सब कुछ और faroeso गंध प्यार करता हूँ, लेकिन जैसा कि हमने कहा, क्या एक नेता और तय करते हैं कि वे इलाके का पता लगाने के लिए कब कर सकते हैं।

    जब कुत्ते चलने के दौरान एक रवैया और उचित मानसिक अवस्था प्राप्त करते हैं, तो उन्हें खुद को राहत देने और गंध करने के लिए एक निश्चित समय के साथ पुरस्कृत करें। उसी तरह जब आप उन्हें गंध महसूस कर सकते हैं, तो आपको यह बताना चाहिए कि यह इनाम समाप्त होता है।

  • आपको अपने नेता की स्थिति को घर पर भी बनाए रखना चाहिए। तो, कुत्तों को बैठने का आदेश दें, प्रवेश करने वाले पहले व्यक्ति बनें और, एक बार अंदर, नोएडेजे जो एटा के प्रवेश द्वार से गुजरता है हार को स्पष्ट करता है या, बस, मैंने जो कहा वह संलग्न किया। सवारी के बाद PRONOUNCE स्केच! प्रवेश करने की अनुमति देने पर उन्हें खाना और पीना दें ताकि वे समझ सकें कि वे चलने के दौरान अपने भोजन और पानी को अच्छे व्यवहार के साथ कमाते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक ही समय में कई कुत्तों को कैसे चलना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    यदि आप कुत्तों के साथ चलना चाहते हैं और यह पहली बार है कि आप इसे करते हैं, तो एक बहुत बड़े झुंड से शुरू न करें, दो या चार कुत्तों से शुरू करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
    एक पट्टा के साथ चलने पर एक वयस्क कुत्ते को सिखाओएक पट्टा के साथ चलने पर एक वयस्क कुत्ते को सिखाओ
    कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
    मेरे कुत्ते को कैसे चलना हैमेरे कुत्ते को कैसे चलना है
    कुत्ते के साथ चलना कब शुरू करेंकुत्ते के साथ चलना कब शुरू करें
    मुझे अपने कुत्ते के साथ कितनी बार चलना चाहिएमुझे अपने कुत्ते के साथ कितनी बार चलना चाहिए
    अपने कुत्ते के साथ खेल कैसे खेलेंअपने कुत्ते के साथ खेल कैसे खेलें
    कुत्तों में धमकाने को कैसे रोकेंकुत्तों में धमकाने को कैसे रोकें
    मेरी बिल्ली कैसे चलेंमेरी बिल्ली कैसे चलें
    क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?
    » » एक ही समय में कई कुत्ते कैसे चलें
    © 2022 TonMobis.com