एक कुत्ते को कैसे स्नान करें जो पानी पसंद नहीं करता है

एक कुत्ते को कैसे स्नान करें जो पानी पसंद नहीं करता है

एक दिनचर्या जिसमें आपको बाथरूम में उपयोग करना चाहिए, इसलिए यदि आप अपने कमरे में स्नान करना चाहते हैं, लेकिन आप पानी से डरते हैं, तो हम आपको इस लेख को पढ़ने के लिए आमंत्रित करते हैं। यदि आपका पालतू पानी जो कुछ भी कारण से संगत है, तो आपको यह देखना होगा कि पल को और अधिक सहनशील कैसे बनाया जाए। सुरक्षा, प्यार और व्याकुलता से भरा बाथरूम, इस चचेरे भाई को अपने चचेरे भाई द्वारा अधिक माना जाता है। Animales.sitio2.xyz में हमें você करना है पानी पसंद करने वाले कुत्ते को कैसे स्नान करें।

जब आप स्नान करते हैं तो कोई समस्या या प्रतिरोध नहीं होता है, लेकिन ऐसे अन्य कुत्ते हैं जो डर महसूस करते हैं जब वे जानते हैं कि डरावने स्नान का समय आ रहा है। इसके बावजूद, यह सिफारिश है कि आपका कोट बाथरूम प्रति माह 1 बार यदि आप किसी शहर में रहते हैं और ग्रामीण क्षेत्रों में रहते हैं, तो महीने में भी दो बार। सबकुछ आपके पालतू जानवर के जीवन की गति पर निर्भर करेगा और यदि यह बहुत गंदे हो जाता है या ओन।

खाओ, आपको समझना होगा उम्र से अधिक का यह डर और फल पानी के डर के साथ एक कॉन नॉनस। एक घरेलू साथी आम तौर पर कुछ नकारात्मक पिछली उम्र के लिए इस डर को विकसित करता है, इसलिए, हर बार स्नान या पानी आता है, इसमें इन विवियों पर वस्तुएं होंगी।

इस लेख में, हम आपको बताते हैं कि अपने घर में स्नान कैसे करें, अगर आपको अपने घर में इस दिनचर्या को स्थापित करने से पहले कुछ सलाह चाहिए।

  • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि बाथरूम को एक में बदलना है सुरक्षित और आराम अनुभव . उस पल के सभी विवरणों का ख्याल रखें और सबकुछ अच्छा होगा ताकि आपका सम्मेलन इतना तनावपूर्ण हो। यह अनुशंसा की जाती है कि आप शॉवर में एक गैर पर्ची चटाई रखें, ताकि आप चिल्ला सकें, इसके साथ पालतू जानवर बाथरूम में कम कमजोर महसूस कर पाएंगे।

    यदि आपका पालतू छोटा है या कम आकार के, शायद शावर एक बहुत ही आकर्षक जगह है। इस मामले में, सिंक के नीचे या नीचे का उपयोग करें शौचालय पर्याप्त गहराई के साथ। इसके अलावा उनकी पहुंच के भीतर वस्तुओं को रखने से बचना चाहिए करते हैं और है कि इस तरह कुछ भी नहीं लेकिन queón गिर साथ शैम्पू especialífico ट्यूब के रूप में, गिर सकती है, क्योंकि सदमे nóayudará धारणा है कि वातावरण भय के साथ अनापत्ति प्रमाण पत्र के लिए अच्छा है कारण होगा।

  • एक अच्छा विचार हो सकता है अपने पालतू जानवर के साथ बाथरूम साझा करें , इसलिए, यह ढीला हिलाकर और इस स्पेन में सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करने का एक तरीका होगा। इस तरह के कुछ कॉन काम के साथ, आप स्नान करते समय बाथरूम में प्रवेश करने की कोशिश कर सकते हैं, आराम कर सकते हैं, आराम कर सकते हैं और एक बड़ा क्षण बिता सकते हैं।




    स्नान के लिए एक महत्वपूर्ण सिफारिश है कि स्नान का प्रयोग करें क्योंकि शोर और दबाव पर पानी का प्रभाव आपके डर को बढ़ा देगा। आप एक का उपयोग कर सकते हैं पॉट या कंटेनर अपने पालतू जानवर के शरीर पर थोड़ा पानी डालने के लिए छोटा, इस तरह डर कम हो जाएगा। जबकि स्नान, बोलता है, उसके सिर और उसके शरीर को सहारा देता है। बोलने और महत्वपूर्ण होने पर आवाज का स्वर शांत होना चाहिए, न कि तनावग्रस्त होना चाहिए, अगर तनाव या घबराहट लगती है, तो बाथरूम को पीड़ा के शक्तिशाली अनुभव के रूप में जोड़ा जाएगा।

  • बहुत से लोग घबराहट और क्लॉस्ट्रोफोबिया महसूस करते हैं यदि वे शॉवर या टब के रूप में स्पेन में थे, इसलिए यह संभव है कि बाथरूम नकारात्मक स्थिति का कारण बन सके जो इस स्थिति का सामना करने के लिए इम्पीया है। इसे आसान बनाने के लिए, मैं बाथरूम के दरवाजे बंद कर देता हूँ इसके अलावा, बॉक्स या पर्दे को पूरी तरह से बंद करें, इसलिए आपको लगता है कि एक बच निकला मार्ग है और आप एक छोटे से स्पेन में फंस गए हैं।

    ताकि बाथरूम शांत और मजेदार दिनचर्या में बदल सके, खिलौने और पुरस्कार सही हैं अपने कोपायूर पानी की मदद के लिए, यह मस्ती का निमंत्रण होगा ताकि हर बार जब आप बाथरूम से कम डरते हों। बाथटब में खेलने के लिए कई रबड़ खिलौने आदर्श हैं, बाथरूम को बाहर निकालने के लिए बाथरूम से बाहर खेलना शुरू करें और उन्हें उत्तेजित करें, और थोड़ा सा, बाथरूम में पार्टी से संपर्क करें।

  • खाद्य पुरस्कार पानी के डर से किसी व्यक्ति को प्रोत्साहित करने के लिए केवल एक इष्टतम विकल्प। यह स्नेह के साथ, विवेक, बाथरूम में एक उपयुक्त तापमान और लगभग 39 डिग्री पानी, पानी जिसके साथ आपके पालतू स्नान को एग्रीडैक्टिक विवेनिया के रूप में स्नान करते हैं और मजा करते हैं।

    यदि पिल्ला हाउस में उसका कोलेगो, फ़िया जिसके साथ स्नान एक अनुभव है और पहले पल से सकारात्मक शक्ति खर्च करता है। पहली बार जब कोई व्यक्ति स्नान करता है, तो वह भविष्य में पानी के प्रति अपने दृष्टिकोण को चिह्नित करेगा। Um के इस लेख में हम कैसे vocêque menudoéncia के लिए गिनती कुत्ते को स्नान करना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक कुत्ते को कैसे स्नान करना है जो पानी पसंद नहीं करता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंबिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
    घर पर अपने कुत्ते को स्नान करेंघर पर अपने कुत्ते को स्नान करें
    पहली बार मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंपहली बार मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
    हर बार मुझे अपने कुत्ते को स्नान करना पड़ता हैहर बार मुझे अपने कुत्ते को स्नान करना पड़ता है
    आसानी से अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए युक्तियाँआसानी से अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए युक्तियाँ
    घर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंघर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
    मुझे कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिएमुझे कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिए
    इन सरल चरणों के साथ आप अपने कुत्ते को घर पर स्नान करना सीखेंगेइन सरल चरणों के साथ आप अपने कुत्ते को घर पर स्नान करना सीखेंगे
    बिना किसी दर्द के अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंबिना किसी दर्द के अपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
    क्यों बिल्लियों पानी से नफरत हैक्यों बिल्लियों पानी से नफरत है
    » » एक कुत्ते को कैसे स्नान करें जो पानी पसंद नहीं करता है
    © 2022 TonMobis.com