अपने कुत्ते को स्नान की तरह कैसे बनाएं

अपने कुत्ते को स्नान की तरह कैसे बनाएं

कुत्ते के स्नान का समय क्या दुःस्वप्न के पर्याय बन गया? क्या यह आपके पालतू जानवर के शांत होने के तरीके की तरह दिखता है और उस समय दौड़ना बंद कर देता है? UmComo से जानने के लिए इस लेख को पढ़ना जारी रखें बाथरूम का स्वाद कैसे बनाएं

.

  • बहुत उत्तेजित कुत्तों से सावधान रहें

पिल्ले, वैसे ही छोटे नाइला के रूप में, ऊर्जा का एक अस्थिर स्रोत प्रतीत होता है। इसके कारण, उन्हें करना है ldquo-pasary rdquo- वह सारी ऊर्जा, खेल और अभ्यास के रूप में, ताकि बाथरूम के मामले में अन्य कार्य, आपके (और आपके पालतू जानवर) के पूरक बन जाएंगे। फिर, यह समझते हुए कि पिल्ला बहुत अधिक है ldquo-elétricordquo-, बाथरूम एक आसान काम होने की संभावना है, क्योंकि इसमें लंबे समय लगेगा और चचेरे भाई के हलचल के कारण इसके चारों ओर सबकुछ बहुत आर्द्र रहेगा। अपने कुत्ते पर चबाओ, के साथ मजाक कर रहा और ejercicioícios और जब वह थक जाता है, स्नान के साथ जारी रखें। इस तरह, कुत्ते का समय साफ होने का समय बहुत शांत होगा।

  • बाथरूम को एक मजाक में बदलो

    यह सलाह उन लोगों के पास जाती है जिनके पास एक कंस में स्नान करने के लिए बहुत सारे स्पेन हैं, जैसे कि नली या पूल के साथ आंगन, उदाहरण के लिए। जब आप मध्य में मजा करते हैं, तो सबकुछ अमीर और आसान हो जाता है, है ना? यह वही तर्क कोड के साथ काम करता है। फिर यदि आप स्पैनिश हैं, तो डरावने स्नान का समय कुछ मज़ेदार और ताज़ा करें, गर्म दिनों में और भी अधिक करें। आपका पालतू साफ और खुश होगा।

    सुझाव : अंत में, जेल में घूमने के लिए नोएल की देखभाल, बाथरूम के सामने क्या था उसके बाद और अधिक गंदा खत्म करने के लिए।

    बाथरूम को एक मजाक में बदलो
  • प्रक्रिया कुछ करो




    अगर आपके साथी के पास बहुत प्रतिरोध है और मैंने बाथरूम में भी एक निश्चित डर डाला है, प्रक्रिया धीरे-धीरे करें ताकि जानवर समझ सके कि उसके पास केवल डरने के लिए कुछ भी नहीं है, केवल पानी और शैम्पू। पानी से जुड़ें और उस से परिचित हो जाएं, समझें कि उसके पास कुछ भी गंभीर नहीं है। सुझाव संख्या दो का पालन करें, और बाथरूम की प्रक्रिया को मजाक में बदल दें। थोड़ा सा छोटा, आपका दोस्त समझ जाएगा कि स्नान का समय डरने के लिए कुछ भी नहीं है।

    प्रक्रिया कुछ करो
  • हमेशा अच्छा व्यवहार पुरस्कृत करें

    भले ही यह घर में बाथरूम दिया गया था या यदि आप इसके लिए एक पालतू जानवर की दुकान में गए, तो आपने कभी भी अपने दोस्त को अच्छे व्यवहार के लिए पुरस्कृत करने की योजना नहीं बनाई। यह एक कुकी हो सकती है जिसे आप बहुत पसंद करते हैं या यहां तक ​​कि एक विशेष भी तो यह साफ है। तो वे इन उत्तेजनाओं के साथ काम करते हैं, फिर, अगर वह हमेशा बाथरूम से कुछ खास जीतता है, तो वह उसमें सहयोग करेगा अच्छा व्यवहार ए पुरस्कार इससे आपके और आपके सबसे अच्छे दोस्त दोनों को कोयला स्नान प्रक्रिया अधिक शांतिपूर्ण और पुरस्कृत कर देगी।

    हमेशा अच्छा व्यवहार पुरस्कृत करें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपने कुत्ते को स्नान की तरह कैसे बनाना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    Tributo al perro-Tributo al perro-
    पहली बार मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंपहली बार मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
    मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिए?
    घर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंघर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
    मुझे कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिएमुझे कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिए
    घर पर मेरे कुत्ते को स्नान करोघर पर मेरे कुत्ते को स्नान करो
    इन सरल चरणों के साथ आप अपने कुत्ते को घर पर स्नान करना सीखेंगेइन सरल चरणों के साथ आप अपने कुत्ते को घर पर स्नान करना सीखेंगे
    कुत्ते को स्नान करने के लिए सुझावकुत्ते को स्नान करने के लिए सुझाव
    एक बिल्ली को स्नान करने के लिए कबएक बिल्ली को स्नान करने के लिए कब
    बिल्लियों के लिए "बाथरूम" बंदबिल्लियों के लिए "बाथरूम" बंद
    » » अपने कुत्ते को स्नान की तरह कैसे बनाएं
    © 2022 TonMobis.com