मेरे कुत्ते को फर्नीचर पर आने से कैसे रोकें

मेरे कुत्ते को फर्नीचर पर आने से कैसे रोकें

कुत्तों के कुछ व्यवहार हैं जो मालिक बन जाते हैं नियंत्रण करने के लिए असंभव है é एक है कि सोफे पर ऊपर हम से पशु estimañón, कम distraíón करने के लिए, बिस्तर, कुर्सियां, आदि में, बाल से भरा venecárío सब प्रामाणिक साज-सामान छोड़ रहा है। लेकिन इस दृष्टिकोण को सही किया जा सकता है, मुझे सिर्फ धैर्य और दृढ़ता की आवश्यकता है, आप कैसे जानते हैं कि कहां खाना है? Animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं कुत्ते को घुमाव में चढ़ने से कैसे रोकें.

कुत्तों के साथ आदतों के जानवर हैं अच्छा प्रतिशोध यदि जब मैं você शावक या सोफे पर कई बार गुलाब बिस्तर एक छोटे से प्यार देने के लिए किया गया था, é तार्किक कुत्ते से बढ़ समझता है कि है कि इस व्यवहार मंजूरी दे दी है, योन é इसलिए उसके, लेकिन यह भी कर é agradáctico क्योंकि यह caresses और mimes में अनुवाद करता है। यही कारण है कि इससे बचने के लिए पहले महीनों से महत्वपूर्ण है, आप अपने कुत्ते को प्यार देना चाहते हैं। चॉन ओ में

  • कभी सोफे, या किसी अन्य मोबाइल पर você के साथ साझा करने के लिए अपने पिल्ला आमंत्रित करते हैं, अगर você चाहते लाड़ टीवी देखते हुए, रॉक चोन पर उसके बगल में बैठने के लिए, या अपने PES, इस प्रकार पशु समझ गया कि मोवेस अपने मालिकों के लिए और उसके लिए हैं। यह जरूरी है कि बचें कि कुत्ता, इसकी अनुपस्थिति में, चालान में चढ़ता है, क्या करना है?

  • यदि आप अपने कुत्ते को अपने बिस्तर पर झूठ बोलने वाले काम में पकड़ते हैं, या अपनी कुर्सियों में आराम से बैठते हैं अगले मैं क्या refrased करना चाहिए आप इसे पास नहीं कर सकते हैं। जानवर से संपर्क करें, बिना किसी वायलेंशिया के मोबाइल को विलुप्त करें और उसके साथ ऊर्जावान रूप से "नॉन" बोलें, इस तरह कुत्ता समझ जाएगा कि यह रवैया स्वीकृत है। यह संभव है कि आपको इसे कई बार दोहराना चाहिए, क्योंकि प्रशिक्षण कुंजी की स्थिरता और परिपक्वता।

  • जानवर को बिस्तर पर उतरने और आपदा करने से रोकने के लिए, आप बस अपने कमरे का दरवाजा बंद कर सकते हैं, एक सरल और आसान समाधान। यदि संभव हो, किसी भी कारण से और आपने हमारी पिछली सलाह का अनुभव किया है, तो आपको अधिक चरम उपाय करना होगा।




  • बिस्तर को एक लिनन या कंबल से ढकें और प्रचुर मात्रा में छिड़कें पर्यावरण परफ्यूमिंग . आम तौर पर यह गंध है कि आमतौर पर निशान भी कर वे उन्हें छोड़ देते हैं, ताकि apos prováctico ई प्रक्रिया में कई दिन अपने कुत्ते को अपने बिस्तर में हो रही रोकने के लिए दोहरा को शामिल किया गया है जैसे perrosón।

  • कुछ सम्मानित पशु मालिकों ने प्लास्टिक बैग के साथ सोफा को कम से कम उस नदी को नियंत्रित करने का फैसला किया जहां वे कुत्ते को चढ़ने से रोक सकते हैं। ऐसा करने की कोशिश करें, लेकिन साथ एल्यूमीनियम कागज बदमाश जानवर को डराएगा और कई दिनों तक यह संभव है कि वह सोफे पर अधिक चढ़ने की कोशिश नहीं करना चाहता।

  • você सब कुछ करने की कोशिश की तो योन इस व्यवहार में सुधार करें और Móveis में कुत्ते को रोका जा सकता है, entótal पशु ट्रेनर estimañóo के लिए एक अच्छा opñóel सहारा हो सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को फर्नीचर पर आने से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    आदर्श कुत्ता कैसे चुनेंआदर्श कुत्ता कैसे चुनें
    3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स
    मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए
    क्या मैं अपने कुत्ते के साथ सो सकता हूँ?क्या मैं अपने कुत्ते के साथ सो सकता हूँ?
    एक तनावग्रस्त बिल्ली का इलाज कैसे करेंएक तनावग्रस्त बिल्ली का इलाज कैसे करें
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    एक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करेंएक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करें
    मेरे कुत्ते को भोजन चोरी करने से कैसे रोकेंमेरे कुत्ते को भोजन चोरी करने से कैसे रोकें
    मेरे कुत्ते को खोने से कैसे रोकेंमेरे कुत्ते को खोने से कैसे रोकें
    मेरे कुत्ते को सोफे पर चढ़ने के लिए कैसे बनाया जाएमेरे कुत्ते को सोफे पर चढ़ने के लिए कैसे बनाया जाए
    » » मेरे कुत्ते को फर्नीचर पर आने से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com