9 अपने कुत्ते के लिए एक बच्चे के रूप में मजा करने के लिए खिलौने

समाचार-02

जैसे ही आपका कुत्ता बढ़ता है, आप सोच सकते हैं कि अब आप और अधिक खेलने में रुचि नहीं रखते हैं और नतीजतन आप कुत्ते के खिलौने खरीदना बंद कर देते हैं। लेकिन वास्तविकता यह है कि, यह तथ्य कि आपका कुत्ता थोड़ा धीमा है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह अब खेलने के मजे का आनंद नहीं लेता है! ठीक है, यह बहुत संभावना है कि वह अब मैदान में नहीं दौड़ सकता है या गेंद को एक दर्जन बार नहीं जा सकता है, लेकिन वह अब भी आपके साथ समय बिताना चाहता है और एक साथ मजा लेना चाहता है। ये 9 खिलौने अपने कुत्ते के दिनों को पुनर्प्राप्त करने के इच्छुक वयस्क कुत्तों के लिए बिल्कुल सही हैं।

स्टार स्पिनर खिलौना

star_spinner_1
जब कुत्ते पिल्ले होते हैं, तो जो कुछ उनका ध्यान खींचता है वह चीजें हैं जो स्पिन करते हैं। यह इंटरेक्टिव खिलौना आपके कुत्ते के दिमाग को और अधिक चुस्त बनाने और निश्चित रूप से अपने पसंदीदा पुरस्कारों के इनाम के रूप में प्राप्त करने में मदद करेगा।

टफ एनफ खिलौना डिस्क

disco_azuk

जब आपका कुत्ता पिल्ला है, तो उसके पहले खिलौने हल्के और ले जाने में आसान होते हैं। एक टफ एनफ फ्लाइंग डिस्क के साथ खेलने वाले पिल्ला की तरह महसूस करने के लिए अपने वयस्क कुत्ते की सहायता करें। यह सुपर प्रतिरोधी और लचीला है, जो इसे चुनने पर आपके कुत्ते को कोई समस्या नहीं होगी। बस इतना ऊंचा या अभी तक फेंकना याद रखें।

काँग पूंछ

क्लासिक पूंछ-700x700

खिलौने पर लटका हुआ कुछ भी आपके बालों को याद रखेगा उदाहरण के लिए पर्दे टेप तक पहुंचने का प्रयास करना कितना मजेदार था। यह खिलौना मज़ा के घंटों को सुनिश्चित करता है क्योंकि कोंग से लटकने वाली पट्टियां इसे लॉन्च और इकट्ठा करने में बहुत आसान बनाती हैं।

भरवां मगरमच्छ काँग

035585316499d_3

ऐसा कुछ भी नहीं है जो आपको एक भरवां खिलौने की तुलना में अपने पिल्ला चरण की याद दिलाता है, और इसके प्रतिरोध पर विचार करना भी महत्वपूर्ण है। इस भरवां मगरमच्छ में नरमता और प्रतिरोध का सही संयोजन होता है। इसके अलावा, जब वह उसे काटता है तो आपका कुत्ता आश्चर्यचकित होगा, क्योंकि वह एक आवाज छोड़ देगा जो निस्संदेह उसका ध्यान आकर्षित करेगा।

चिलर नेर्फ

blue_squeak




जो कुछ भी लगता है वह आपके कुत्ते का ध्यान खींचता है और उसे ध्वनि को उत्पन्न करने के लिए उसे काटने का काम करता है। यह खिलौना रबर से बना है, जो सामग्री सुपर प्रतिरोधी है और साथ ही प्रकाश भी है, जो फेंकने, लेने और काटने में आसान होने में मदद करता है।

ग्रह कुत्ता पृथ्वी बॉल

planet_dog-planet_dog_orbee-tuff_orbee_pink_and_blue-834447004051_3

कुछ जो कुत्तों को चित्रित करता है वह उनकी आश्चर्य की क्षमता है। कल्पना कीजिए कि आप इस गेंद के साथ पहुंचते हैं कि बाउंसिंग और फ्लोटिंग के अलावा टकसाल की एक अनूठी गंध है। एक खिलौना रखने का आश्चर्य जो एक अनोखी गंध है, आपको एक पिल्ला होने पर कुछ नया महसूस करने का अनुभव करेगा।

मुलायम गेंद चकित!

pelota_suave

जब पेलुडिटोस पिल्ले होते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि उनके पहले खिलौने नरम और हल्के हों। मुलायम इनडोर बॉल चक में यह संयोजन है जो इसे ले जाने में आसान बनाता है। इसका उपयोग घर के अंदर और बाहर किया जा सकता है ताकि आप अपने घर के अंदर और बाहर मजा आएंगे।

पुरस्कार खिलौना Orbee टफ स्नूप

819jthfdwll._sl1500_

जब एक कुत्ता छोटा होता है तो यह पुरस्कार प्राप्त करने के खेल का आनंद लेता है। यह पुरस्कार विजेता गेंद पारदर्शी और लोचदार है, जिसमें एक सरल खोखला है जो आपके कुत्ते के खजाने, उनके पसंदीदा पुरस्कार रखता है।

इंटरेक्टिव खिलौना उपचार चेज़र

treat_chaser_1

वयस्क कुत्तों को अपने दिमाग को चुस्त रखने की जरूरत होती है, और इस तरह के खिलौने उन पिल्ला के समय को याद रखने में मदद करेंगे, जिसमें उन्होंने अपने दिमाग को इस्तेमाल करते हुए सबकुछ का पीछा किया था। अंदर पुरस्कार प्राप्त करने का बोनस भी स्पष्ट करें।

आप इन ऑनलाइन खिलौनों में इन सभी खिलौने और अधिक पा सकते हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?
अपने कुत्ते के साथ घर पर छुट्टियों के लिए 5 खेलअपने कुत्ते के साथ घर पर छुट्टियों के लिए 5 खेल
कुत्तों के लिए खिलौने के प्रकारकुत्तों के लिए खिलौने के प्रकार
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा पुरस्कारकुत्तों के लिए सबसे अच्छा पुरस्कार
अपने खिलौने लेने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओअपने खिलौने लेने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओ
कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैंकुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 5 चरणों वस्तुओं को नुकीले नहींएक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 5 चरणों वस्तुओं को नुकीले नहीं
सबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौनासबसे तीव्र कुत्तों के लिए सबसे कठिन खिलौना
क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?
कुत्तों के लिए एक आदर्श खिलौना अधिक mordelonesकुत्तों के लिए एक आदर्श खिलौना अधिक mordelones
» » 9 अपने कुत्ते के लिए एक बच्चे के रूप में मजा करने के लिए खिलौने
© 2022 TonMobis.com