कुत्तों के लिए एक आदर्श खिलौना अधिक mordelones

अधिक मॉर्गन के लिए एक आदर्श टोय

यदि आपका कुत्ता उन मर्दों में से एक है जो जूते, किताबें, टेलीफोन और उसके रास्ते में जो कुछ भी हो रहा है, तो गहराई से सांस लें और 10 तक गिनें, क्योंकि सब खो नहीं जाता है।

अपने कुत्ते व्यवहार के इस प्रकार है, तो यह सामान्य है कि आप निराशा नहीं होगा और पागल हो, क्योंकि हम सिर्फ घर से थोड़ी देर के लिए दूर जाना या अपने कुत्ते के लिए एक पल के लिए विचलित हो जाते हैं और कुछ है कि थूथन पर नहीं है लाने की जरूरत है।

इसके अलावा, यह ध्यान रखें कि इस बुरी आदत भी उसके लिए खतरनाक हो सकता है, क्योंकि जब एक कुत्ते को चयनात्मक नहीं चीजों पर चबाने के लिए, अक्सर प्यार करता है तो हो सकता है अपने पसंदीदा जूते इलेक्ट्रोक्युशन का जोखिम के साथ एक केबल काट समाप्त होता है।

तो इन मामलों में क्या किया जाता है? पहनने के बजाय आप नखरे कर रही है और डांटने (जो भी पता होना चाहिए कि इन कारणों के लिए एक प्रभावी तरीका नहीं है), तो आप बेहतर उसे व्यवहार चैनल की मदद और उसे इनाम था काटने कुछ ध्यान केंद्रित किया जब वह चाहिए नहीं अपने सेल या टेलीविजन का नियंत्रण

यह कैसे किया जाता है? उसे एक खिलौना देना जो सुरक्षित और विशेष रूप से इस उद्देश्य के लिए बनाया गया है, वह प्यार करता है और जो उसे घंटों तक मनोरंजन करता रहता है।




आपको सबसे गहन कुत्तों के लिए इस आदर्श खिलौने को जानने में भी रुचि हो सकती है।

खिलौने है कि हम इस लक्ष्य को पूरा करना चाहते से एक सैंडविच है व्यस्त बडी अल्ट्रा, यह एक खिलौना एक उद्घाटन जिसमें छल्ले प्राकृतिक चारा अंदर डाल सकते हैं, बनाता है जो होने वेनिला स्वाद के साथ टिकाऊ रबर से बने है अपने कुत्ते के लिए दोगुना आकर्षक हो।

कुत्तों mordelones

सबसे अच्छी बात यह है कि छल्ले तय नहीं होते हैं, लेकिन वे चारों ओर जाते हैं, जिससे आपके कुत्ते को काटने के लिए कठिन बना दिया जाता है और इसलिए खिलौना के साथ मनोरंजन करने में अधिक समय लगता है।

यह "सैंडविच" तीन आकारों में आता है: छोटा, मध्यम और बड़ा, इसलिए यह सभी प्रकार के आकारों के लिए उपयुक्त है।

कुछ हमें बहुत पसंद है कि प्रतिस्थापन के छल्ले दो प्रस्तुतियों, सामान्य, और अल्ट्रा में आते हैं, जो सामान्य से चार गुना मोटे होते हैं, जो उन्हें कुत्तों के लिए अधिक मोर्देलों के लिए आदर्श बनाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्योंकि कुत्ते सबकुछ काटते हैंक्योंकि कुत्ते सबकुछ काटते हैं
कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैंकुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
आपका कुत्ता चबाने से नहीं रोकता हैआपका कुत्ता चबाने से नहीं रोकता है
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: घर पर कदम से कदम उठाएंकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: घर पर कदम से कदम उठाएं
एक कुत्ते को एक थूथन पहनने के लिए आदत करने के लिए 5 चरणोंएक कुत्ते को एक थूथन पहनने के लिए आदत करने के लिए 5 चरणों
अपने कुत्ते के बुरे व्यवहार को संशोधित करेंअपने कुत्ते के बुरे व्यवहार को संशोधित करें
कुत्तों और बिल्लियों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए 7 युक्तियां चबाएंकुत्तों और बिल्लियों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए 7 युक्तियां चबाएं
यह अपने पटरियों में पैरों की खराब गंध छोड़ देता हैयह अपने पटरियों में पैरों की खराब गंध छोड़ देता है
ध्यान दें कि बच्चे के सामने अपने पति / पत्नी से बहस कैसे करेंध्यान दें कि बच्चे के सामने अपने पति / पत्नी से बहस कैसे करें
क्योंकि मेरे पिल्ला चीजें chewsक्योंकि मेरे पिल्ला चीजें chews
» » कुत्तों के लिए एक आदर्श खिलौना अधिक mordelones
© 2022 TonMobis.com