कुत्तों में डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें

कुत्तों में डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें

आपका कुत्ता डैंड्रफ़ है और कुछ आश्चर्यजनक क्या है? इन जानवरों हमें त्वचा कि अपनी descamañón त्वचा में यह परिणाम है, अपने फर में इन सफेद कणों की उपस्थिति के लिए अग्रणी की हालत सहित कई की स्थिति, Anon साझा करें। के साथ अपने रूसी इलाज के लिए और, सीधे और soluñóel अधिक सुविधाजनक के साथ समस्या पर हमला है, हालांकि कुछ मामलों में यह एक पशु चिकित्सक की Mnon necesarioáría यह का कारण पता लगाने के लिए प्रयास करने के लिए इस प्रकार महत्वपूर्ण। Animales.sitio2.xyz में हम विवरण में क्यों समझाएंगे कॉन्ड में डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें.

ए के सबसे आम कारणों में से एक डैंड्रफ़ हो सकता है और आपके बालों पर उचित ध्यान देने की कमी, जिसके परिणामस्वरूप मृत त्वचा कोशिकाओं का अत्यधिक संचय होता है। यह स्पष्ट होना महत्वपूर्ण है कि आपको अक्सर अपने बालों को ब्रश करना चाहिए, यह हर दिन या हर दो दिनों में लंबे बाल वाले व्यक्ति के मामले में होता है, और सप्ताह में दो बार यदि यह छोटा होता है। इससे बालों को साफ रखने में मदद मिलेगी और डैंड्रफ के गठन को भी रोका जा सकेगा।

Além इस, केवल महत्वपूर्ण बाथरूम, ठीक से साफ mantenerseá द्वारा और अच्छी हालत में इस प्रकार आप के साथ बालों के प्रकार पर निर्भर करता menudoépotencia का सम्मान।

  • कॉन्ड में डैंड्रफ़ का एक और लगातार कारण है आपकी त्वचा में सूखापन आपके आहार में तेल और पोषक तत्वों की कमी के कारण। एक पूरी तरह से सूख या खराब गुणवत्ता आहार के खाद्य पशु रूसी करते हैं, ताकि recomiendaón só रायोन गुणवत्ता युक्त विटामिन और पोषक तत्वों का चयन करें, जैसे tambiem हर दिन और खाद्य umido के रूप में ताजा áagua जानवरों देना भी पैदा कर सकता है समय-समय पर डिब्बाबंद, इस तरह हम आपकी त्वचा में नमी की गारंटी दे सकते हैं।

  • पर elel गंध "घर के साथ साथ संगत है? आप बहुत menudoéncia साथ अपने पालतू जानवरों के लिए स्नान देते हैं, você रूसी का कारण हो सकता है। अत्यधिक धोने शुष्क त्वचा, जो रूसी पैदा कर सकता है पैदा करता है और में Anon परेशान स्नान करने के लिए एक मानव शैम्पू या शैम्पू का उपयोग करें और इन परिणामों को भी ला सकते हैं।




  • कंडोम में डैंड्रफ के अन्य आम कारण:

  • अत्यधिक चिंता जो त्वचा की स्थिति में खुद को प्रकट करती है।
  • हार्मोनल समस्याएं
  • इम्यून सिस्टम परजीवी की नदी द्वारा fleas और ticks की तरह कमजोर हो गया।
  • रिया डे ला स्काना।
  • इस स्थिति की उपस्थिति में हस्तक्षेप किए गए सभी कारकों को ध्यान में रखते हुए, उन्हें अनुशंसा करें अपने साथी के डैंड्रफ़ का इलाज करें इस प्रकार हैं:

  • गर्म पानी के साथ जानवर को स्नान करके शुरू करें, गर्म पानी के साथ कभी नहीं। परिसंचरण को उत्तेजित करने के लिए त्वचा को बहुत अच्छी तरह मालिश करें और फिर कवक और बुरी गंध की उपस्थिति से बचने के लिए बालों को अच्छी तरह सूखें। यह जानने के लिए कि अक्सर स्नान कौन सा होता है, हम आपको हमारे लेख को पढ़ने के लिए आमंत्रित करते हैं जो अक्सर मुझे कुत्ते को स्नान करना चाहिए।
  • संवेदनशील त्वचा के लिए वरीयताओं के लिए हमेशा कुत्तों के लिए एक विशेष शैम्पू का उपयोग करें, ताकि आप इसे वह देखभाल दे सकें जो इसके लायक है।
  • अपने तांबे के बालों को ब्रश करें, यह सुनिश्चित करने के लिए भी काम करेगा कि जानवर के पास टिक या फ्लीस हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आपके बच्चे को जो खाना खिलाया जाता है वह गुणवत्ता का है और आपके पास एक बच्चे के मामले में तेल और विटामिन होता है, बेहतर आहार के लिए बदलें। एलिया एम, और यह सब दिन ताजा और साफ पानी देने के लिए कोबेर पानी करने के लिए महत्वपूर्ण है। मुझे डिब्बाबंद भोजन भी पेश करना पड़ा, जिसमें अधिक आर्द्रता थी।
  • स्नानघर को अधिक न करें, अगर आपका साथी बहुत गंदा हो जाता है या त्वचा किसी भी जहरीले अमरीका के साथ छोड़ी जाती है।
  • अपने जानवर के साथ हर दिन व्यायाम करना याद रखें ताकि आप अपनी ऊर्जा को सही तरीके से निकाल सकें, जिससे चिंता से पीड़ित होने की संभावना कम हो जाती है।
  • निम्नलिखित के बावजूद इन सभी recomiendañón ध्यान दें है कि आपके सह निरंतर रूसी के साथ, é आवश्यक उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाना, यह एक हार्मोनल mudanñla या अन्य doenña से संबंधित एक situañón हो सकता है। एक विशेषज्ञ की राय आपके पालतू जानवर के स्वास्थ्य की गारंटी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते को डैंड्रफ़ और फ्लीस हैमेरे कुत्ते को डैंड्रफ़ और फ्लीस है
    ग्रेहाउंड में एक विद्रोही और बढ़िया डैंड्रफ़ हैग्रेहाउंड में एक विद्रोही और बढ़िया डैंड्रफ़ है
    मेरे कुत्ते को डंड्रफ है और उसके बाल गिर गए हैंमेरे कुत्ते को डंड्रफ है और उसके बाल गिर गए हैं
    मेरे कुत्ते के डैंड्रफ़ को कैसे हटाएं?मेरे कुत्ते के डैंड्रफ़ को कैसे हटाएं?
    कुत्तों में डैंड्रफ - इलाज और इसे रोकने के लिए युक्तियाँकुत्तों में डैंड्रफ - इलाज और इसे रोकने के लिए युक्तियाँ
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए अपने पंख को साफ रखने के लिए डैंड्रफ़ 8 युक्तियाँकुत्तों और बिल्लियों के लिए अपने पंख को साफ रखने के लिए डैंड्रफ़ 8 युक्तियाँ
    बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करें
    बिल्लियों में डैंड्रफ के लिए घरेलू उपचारबिल्लियों में डैंड्रफ के लिए घरेलू उपचार
    मेरी बिल्ली के डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करेंमेरी बिल्ली के डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें
    मेरी बिल्ली डंड्रफ है - कारण और समाधानमेरी बिल्ली डंड्रफ है - कारण और समाधान
    » » कुत्तों में डैंड्रफ़ का इलाज कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com