क्या आप जानते थे कि 3 कुत्तों में से 1 जहां वे नहीं चाहते हैं? | उसे प्रशिक्षित करें ताकि वह कहां जानता है

ओ-डॉग-peeing-फेसबुक

3 पिल्ले में से 1 को पता नहीं है कि पेशाब के लिए आदर्श जगह कौन सा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वे स्वाभाविक रूप से ऐसा करने के लिए अपने भोजन क्षेत्र से दूर एक जगह तलाशते हैं, और उनके लिए कोई जगह है।

आपके बालों के बाथरूम में जाने का प्रशिक्षण अपेक्षाकृत सरल प्रक्रिया होनी चाहिए, जब तक आपके पास हो समय और धैर्य इसे पाने के लिए।

प्रारंभ में, आपको अपने बालों वाले एक दिनचर्या का निर्माण करना चाहिए क्योंकि वे पिल्ले होने पर काफी अनुमानित हैं। उदाहरण के लिए, सभी पिल्लों को जागने के तुरंत बाद पेशाब करने की आवश्यकता होती है, इसलिए आपको यह पता होना चाहिए कि यह कब होता है। इसमें यह जोड़ा गया कि वे 3 या 4 महीने की उम्र तक पेशाब करने के लिए समय पर नियंत्रण नहीं करते हैं। वे भावना या स्टार्ट से सहजता से पेशाब कर सकते हैं।

जब आपको पेइंग की आवश्यकता होती है तो अपने बालों को प्रशिक्षित करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।

65777254_1-intellingen और प्यारा-पिल्ला के लिए अच्छा-घर Coxs-क्रीक-KY

  • धैर्य : बाथरूम में जाने के लिए सीखने के लिए अपने बालों के लिए कोई चमत्कारी विधि नहीं है। आप कुछ का उपयोग कर सकते हैं जीवाणुरोधी तकिए वे मूत्र के पुडल को अवशोषित करते हैं।

CGP-डायपर

  • आयु जैसा कि मैंने उल्लेख किया है, बालों को 3 महीने की उम्र तक पेशाब करने के लिए समय को नियंत्रित करना सीखना है। इसका उपयोग करने के लिए सलाह दी जाती है डिस्पोजेबल डायपर दुर्घटनाओं से बचने के लिए।

कालीन स्वास्थ्य-हरे-कालीन-de-कुत्ते-सामान-शिपिंग-SC-5713-MLA4997666061_092013-ओ

  • कोच मैट : आपके बालों को एक अलग जगह की जरूरत है जहां वह बाथरूम में जाने में सक्षम होने के लिए खाता है और सोता है। वहाँ हैं मैट जो बगीचे के एक क्षेत्र का अनुकरण करता है ताकि कुत्ता पेशाब करने के लिए अंतर कर सके। इसके अलावा कई है भागों पूरे प्रशिक्षण में इस्तेमाल किया जाना है।



कुत्ते peeing

  • attractants: जैसा कि नाम का तात्पर्य है, पिल्लों को गंध के माध्यम से पेशाब करने की पहचान करने में सहायता करें। इन वे उदाहरण हैं।

jh0860_spray

  • repellents : आकर्षित करने वालों के विपरीत, जब छिड़कते हैं तो वे एक सुगंध छोड़ देते हैं जो कुत्तों को उन जगहों से दूर रखता है जहां उन्हें पेशाब नहीं करना चाहिए। इन उदाहरण के लिए।

कुत्ते-सफाई की आपूर्ति

  • क्लीनर : यदि आपकी बालों को ऐसी जगह पर peeing से नहीं बचा सकता है जहां यह नहीं होना चाहिए, तो आप सफाई करने वालों का उपयोग कर सकते हैं जिनके पास यूरिक एसिड क्रिस्टल को खत्म करने का कार्य होता है जिससे कुत्ते को उस स्थान पर लौटने का कारण बनता है जहां वह मूल रूप से पेशाब करता था।

घर-प्रशिक्षण

  • दंड : याद रखें कि आपके छोटे बाल सीख रहे हैं, उसे दंडित करने से बचें या अपने घर के अंदर दुर्घटनाओं के लिए उसे डांट दें। यदि आप करते हैं, तो आप भविष्य में अपने पिल्ला को भयभीत कर सकते हैं और आप के सामने पेश नहीं करना चाहते हैं।

मुझे लगभग 100% यकीन है कि यदि आप इन चरणों का पालन करते हैं तो यह आपके बालों वाली पीई बनाने के लिए बहुत आसान होगा जहां इसे करना चाहिए।

एक गले लगाओ

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता लगातार हर जगह पेशाब करता हैमेरा कुत्ता लगातार हर जगह पेशाब करता है
खुद को राहत देने के लिए बाथरूम में जाने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएखुद को राहत देने के लिए बाथरूम में जाने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
मेरा कुत्ता सभी घरेलू सामानों पर पेशाब करता हैमेरा कुत्ता सभी घरेलू सामानों पर पेशाब करता है
अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…
कुत्ते को बाथरूम में जाने के लिए कैसे सिखाया जाए?कुत्ते को बाथरूम में जाने के लिए कैसे सिखाया जाए?
कुत्ते को कितनी बार प्रति दिन पेशाब करना चाहिएकुत्ते को कितनी बार प्रति दिन पेशाब करना चाहिए
अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए बुनियादी युक्तियाँअपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए बुनियादी युक्तियाँ
अगर मेरा कुत्ता घर के अंदर पेशाब करता है तो मैं क्या करूँ?अगर मेरा कुत्ता घर के अंदर पेशाब करता है तो मैं क्या करूँ?
आपको अपनी जरूरतों को कहां सिखाएंआपको अपनी जरूरतों को कहां सिखाएं
एक बिल्ली प्रशिक्षणएक बिल्ली प्रशिक्षण
» » क्या आप जानते थे कि 3 कुत्तों में से 1 जहां वे नहीं चाहते हैं? | उसे प्रशिक्षित करें ताकि वह कहां जानता है
© 2022 TonMobis.com