कम बाल ढीले के साथ 10 दौड़

170410_razasqueNosueltanPelo_blog

असल में, जब तक आपके बालों वाले बालों को गंजा नहीं किया जाता है, तब तक सभी कुत्ते कम से कम कुछ बाल छोड़ देते हैं। यदि आप एक नया पिल्ला अपनाने पर विचार कर रहे हैं, लेकिन आप हर जगह बाल से बचने की कोशिश करना चाहते हैं, तो हम आपको 10 नस्लें दिखाएंगे जो आपके लिए विचार करने के लिए कम बाल जारी करते हैं।

कॉमन्डोर कुत्ता
हालांकि यह अविश्वसनीय लगता है, यह दौड़ में से एक है कि कम ढीले बाल। उनका फर उन्हें भेड़िये के काटने से सुरक्षित रखने के लिए बनाया गया था। लेकिन यह विश्वास करना मुश्किल है कि वे बालों को मुक्त नहीं करते हैं क्योंकि उनके पास लगभग किसी अन्य कुत्ते की तुलना में फर कोट लंबे और मोटे होते हैं।

löwchen
इसका मतलब जर्मन में "छोटा सा शेर" है। लोवेचन कुत्तों के पास लंबे फर हैं, जो शेर के माने की तरह दिखते हैं। यह आश्चर्यजनक है लेकिन यह दौड़ हालांकि यह बहुत बालों वाली है, बहुत ढीले बाल हैं।

इतालवी ग्रेहाउंड
वे छोटे बाल के साथ सुरुचिपूर्ण हैं और किसी शौचालय की आवश्यकता नहीं है। वास्तव में, इस नस्ल के साथ सबसे बड़ी चिंता शायद यह सुनिश्चित करने के लिए स्वेटर प्राप्त कर रही है कि वे सबसे ठंडे मौसम के दौरान गर्म हों

ब्रुसेल्स के ग्रिफॉन
यह एक अवलोकन की दौड़ है, उत्सुक और चंचल है, इसलिए यह बच्चों के साथ हालत पर बहुत अच्छा है। यह एक और दौड़ है कि प्यारे होने के बावजूद, फर की अधिक मात्रा जारी नहीं करता है।

यॉर्कशायर टेरियर
आराध्य के अलावा, यह छोटी नस्ल, आश्चर्यजनक रूप से ज्यादा बाल नहीं खोती है। यद्यपि इसमें बहुत से रखरखाव, कंघी और लगातार सफाई की आवश्यकता होती है।




पुर्तगाली जल कुत्ता
इसकी सबसे बड़ी विशेषता इसके बाल हैं, बहुत ऊनी हैं और बहुत सारी देखभाल और रखरखाव की आवश्यकता है। वह आमतौर पर एक उत्कृष्ट तैराक, भरोसेमंद और लाइफगार्ड की एक आम नस्ल है।

पूडल
पूडल या पूडल के रूप में भी जाना जाता है घुंघराले बाल होते हैं जिन्हें सभी प्रकार के आकार में मूर्तिकला बनाया जा सकता है। पाउडल्स में स्वाभाविक रूप से कम एलर्जी संबंधी गुण होते हैं और आज भी मौजूद सबसे लोकप्रिय हाइपोलेर्जेनिक नस्लों की प्रजनन के लिए इसका उपयोग किया जाता है।

बिचॉन फ्रिसे
यह दौड़ आम तौर पर मृत बाल जारी नहीं करती है और बेहतर अभी भी डैंड्रफ़ का उत्पादन नहीं करती है। वे कुत्ते हैं जिन्हें समुद्री मील से बचने और स्वस्थ कोट रखने के लिए बहुत से रखरखाव की आवश्यकता होती है, लेकिन यदि आप उन्हें बालों को ढीला नहीं देखते हैं।

हर्लेस चीनी क्रेस्टेड कुत्ता
यह नस्ल उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो अपनाना चाहते हैं लेकिन हर जगह कुत्ते के बाल से निपटना नहीं चाहते हैं। जब तक आप इस पिल्ला के रख-रखाव और देखभाल के साथ सहयोग करने के इच्छुक हैं।

xoloitzcuintle
आम तौर पर मैक्सिकन अशक्त कुत्ते के रूप में जाना जाता है। इस नस्ल का प्रत्येक पिल्ला बहुत ही मूल्यवान है, इसकी विशाल ऐतिहासिक, सांस्कृतिक और जैविक मूल्य, और अन्य नस्लों की तुलना में इसकी सापेक्ष कमी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिहुआहुआ कुत्ते नस्लचिहुआहुआ कुत्ते नस्ल
क्या मेरे कुत्ते को स्वेटर पहनने की ज़रूरत है?क्या मेरे कुत्ते को स्वेटर पहनने की ज़रूरत है?
बिल्ली रेक्स कॉर्निश कैरी चॉकलेटबिल्ली रेक्स कॉर्निश कैरी चॉकलेट
विदेशी बिल्ली काली धुआंविदेशी बिल्ली काली धुआं
बिल्ली को तैयार करने की आवृत्तिबिल्ली को तैयार करने की आवृत्ति
घर पर कुत्ते या बिल्ली के बाल की उपस्थिति को कम करने के लिए 6 युक्तियाँघर पर कुत्ते या बिल्ली के बाल की उपस्थिति को कम करने के लिए 6 युक्तियाँ
एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौतीएक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
सौंदर्य त्योहारों के लिए आवश्यक युक्तियाँसौंदर्य त्योहारों के लिए आवश्यक युक्तियाँ
बालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछबालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछ
मेरी वसा के बालों के झड़ने से कैसे बचेंमेरी वसा के बालों के झड़ने से कैसे बचें
» » कम बाल ढीले के साथ 10 दौड़
© 2022 TonMobis.com