अपने कुत्ते को खुदाई कैसे रोकें

अपने कुत्ते को खुदाई कैसे रोकें

कुत्तों एक हो सकता है óideal कंपनी क्योंकि वे स्नेही, वफादार हैं और अधिकांश अपने मालिकों को खुश करने के लिए सबकुछ करते हैं। हालांकि, कभी-कभी यह उनकी प्रकृति है, कुत्ते कुछ चीजें करते हैं, अपनी चीजें खाते हैं, गलत जगहों में आवश्यकताएं बनाते हैं और बगीचे में खोदना . यदि आपके पास है, तो यह स्वाभाविक है कि इन दृष्टिकोणों को, जब दोहराया जाता है, आपको पागल बनाते हैं, लेकिन सम्मान के अपने कुत्ते को शिक्षित करना संभव है। तो आप जानते हैं अपने कुत्ते को खुदाई कैसे रोकें इस लेख को पढ़ना जारी रखें animales.sitio2.xyz, जिसे हम इस समस्या से निपटने में आपकी सहायता के लिए तैयार करते हैं!

सबसे पहले, पता है कि खुदाई की आदत कुत्ते की एक वृत्ति है, जो इसे एक अच्छे कारण के लिए करता है। इस वजह से अपने कुत्ते को दंडित करना सही है खोदने से क्योंकि, देखने के लिए, कुछ बहुत ही प्राकृतिक किया जा रहा है और इस सजा के उद्देश्य को समझ नहीं पाएगा। फिर, के लिए शुरू करो व्यवहार के कारणों की तलाश करें और उन्हें सही करें जो भी पहुंच के भीतर है।

  • यदि अधिकांश में से अधिकांश पिल्ला के कारण छेद छायादार स्थानों में हैं इसका मतलब यह हो सकता है कि समायोजित करने के लिए एक ठंडी जगह की आवश्यकता होती है, क्योंकि कुत्ते अक्सर जमीन पर ताजा "बिस्तर" बनाने के लिए खुदाई करते हैं। इस कारण से एक घर बनाने की पसंद अधिक छेद से बचें जहां वह छाया में आराम कर सकता है।

  • अगर वह खिलौना छुपाएं शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि वह अक्सर इसे खो देता है और यदि वह यह सुनिश्चित करना चाहता है कि यह फिर से होता है। मालिक जबकि वोक, खिलौना को रस्सी से बांध सकता है और ध्रुव पर पिन किया जा सकता है, इस तरह कुत्ते हमेशा यह जान लेगा कि कहां मिलना है।

  • अगर आपके कुत्ते ने आदत प्राप्त की है भोजन छिपाने के लिए खोदना यह एक संकेत हो सकता है कि आप अविकसित हो रहे हैं, और आप भोजन को किसी अन्य समय उपभोग करने के लिए दफन रखना चाहते हैं। तो उसे दिखाएं कि जब भी आप चाहें तो उसके पास भोजन होता है।




  • सिय्योन को शायद कुछ भी दफन नहीं मिला है, शायद आपका कुत्ता अगर आप ऊब गए हैं या है अपना ध्यान देने की कोशिश कर रहा है . ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि उसने जितना चाहें उतना समय बिताया है, इसलिए नियमित सवारी और गेम की योजना बनाएं।

  • कुत्ते को खुदाई से रोकने के लिए, अधिक अनुभव बनाएं इस आदत से संबंधित है। उसे बहुत जरूरत है, केवल वह रक्षक को खो देता है और एक डरावना या एक गेंद के फटने के साथ, एक डरावना उपदेश देता है। यह आमतौर पर कुत्ते के अपने मल को दफनाने के लिए भी प्रभावी होता है जहां वह आम तौर पर भेड़ खोदता है।

  • एक बार फिर हम खोले जाने पर अपने कुत्ते की सही सजा पर जोर देते हैं। इसके बजाए, जब इसे खुदाई की जा रही हो तब उस पर जाएं उसे सेराओन दें यह दिखाता है कि वह अपने व्यवहार से बहुत परेशान है, लेकिन सिग्नल का उपयोग किए बिना।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपने कुत्ते को खुदाई कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में शीर्ष 10 व्यवहार की समस्याएंकुत्तों में शीर्ष 10 व्यवहार की समस्याएं
    कुत्ते विनाशक - कारण और समाधानकुत्ते विनाशक - कारण और समाधान
    छेद बनाओछेद बनाओ
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए छिद्र खत्म करने के 13 तरीके खुदाई करेंकुत्तों और बिल्लियों के लिए छिद्र खत्म करने के 13 तरीके खुदाई करें
    तुकू तुकू डी अटाकामातुकू तुकू डी अटाकामा
    मेरे कुत्ते को भोजन चोरी करने से कैसे रोकेंमेरे कुत्ते को भोजन चोरी करने से कैसे रोकें
    मेरे कुत्ते को गंध से खराब कैसे रखेंमेरे कुत्ते को गंध से खराब कैसे रखें
    कुत्तों को घर से भागने से कैसे रोकें?कुत्तों को घर से भागने से कैसे रोकें?
    मेरी बिल्ली से बचने से कैसे रोकेंमेरी बिल्ली से बचने से कैसे रोकें
    कुत्ते को बगीचे में छेद बनाने से कैसे रोकें?कुत्ते को बगीचे में छेद बनाने से कैसे रोकें?
    » » अपने कुत्ते को खुदाई कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com