कुत्ते क्यों भागते हैं

कुत्ते क्यों भागते हैं

कुत्तों यह जानवर है कि, घरेलू आविष्कार के बावजूद, जंगली उत्पत्ति है। अगर आपकापालतूवह आमतौर पर समय-समय पर कुछ भाग निकलता है, जानता है कि यह बिल्कुल सामान्य है। हालांकि, कुछ मालिकों को डर लगता है कि योन से बचने वाला कुत्ता अधिक वापस लौटाएगा, जो उनकी सुरक्षा और कल्याण के बारे में चिंतित है। यदि आप अपने पालतू जानवर के लिए एक संतोषजनक जीवन दे रहे हैं, तो वह हमेशा क्यों जाने को तैयार है? उसके मुर्गा के लिए एक मूक या चमकीले बचने की योजना के कई कारण हैं। इन सभी कारणों को जानना और जानना कुत्ते क्यों भागते हैं कैसे इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

गन्ना की वृत्ति

कुत्तों से भागने के मुख्य कारणों में से एक यह तथ्य है कि वे गन्ना की मजबूत वृत्ति दिखाते हैं। प्राकृतिक शिकारियों के कंडोम, यह कि प्रकृति के लिए कुछ प्रकृति दूसरों की तुलना में अधिक मौजूद है। अगर आपकापालतूएक पक्षी या बिल्ली की तरह शिकार के लिए आओ, और उसके आदेशों से कनेक्ट किए बिना उसे भागना स्वाभाविक है।

  • जिज्ञासा

    एक छोटा बच्चा जितना छोटा होता है, उतना ही उत्सुक होता है जितना इसके चारों ओर होता है। ऐसा होने पर, हमारे घर में एक कंसोल रखते हुए, हम एक छोटे से प्राकृतिक व्यय तक ही सीमित हैं कि प्यारे को यह जानना है कि वह बाकी दुनिया में है। यह मनुष्यों के साथ भी होता है, न ही? कुत्ते को अपने मोरोन के आसपास के विभिन्न सुगंधों को जानना अच्छा लगता है और मैंने अन्य जानवरों के साथ सामाजिककरण करने की कोशिश की।

  • सीआईओ

    सीओ जानवरों की उड़ान के मुख्य कारणों में से एक है। बिचियां एक ऐसे साथी को खोजने के लिए भाग जाती हैं जिसके साथ प्रजनन और पिल्ले होते हैं। जीए पुरुष सीओओ के साथ एक महिला के करीब पाने के लिए inalcanñán एसओ तक पहुंच सकते हैं।

    संकेत: यह जानने के लिए कि पार्टियां कब सेलिविसाइट में प्रवेश करती हैं।

  • क्षेत्र

    अपने territoel नदी से एक बहुत ही सुरक्षात्मक जानवर का कुत्ता। यदि कोई व्यक्ति या कोई अन्य जानवर अपने स्पेनिश के सामने गुजरता है, तो वे घुसपैठ करने और घुसपैठियों को अपनी संपत्ति से निष्कासित करने के लिए दूर होंगे। इस व्यवहार का एक अच्छा उदाहरण मेलमैन का आगमन है, जो सामान्य रूप से एक शांतिपूर्ण घटना है। अन्य कुत्तों के मामले में, आपका पालतू इस शंकु के क्रोध से रह सकता है जो हमेशा अपने पोर्टो में पेशाब आता है। खास आदमी!

  • आतंक

    Conos ध्वनि के लिए बहुत संवेदी हैं, क्योंकि उनके पास एक बहुत शक्तिशाली ऑडिशन है। इसका मतलब है कि गर्जन, आग और rojon जैसे शोर आपके दोस्त को बहरा कर सकते हैं और उसे assustá। आतंक के कारण उन्हें कुछ लकड़ी और अज्ञात से बचने के लिए बेताब, भागने में मदद मिल सकती है।

    संकेत: कुत्ते को इस लेख के साथ आराम करने का तरीका जानें।

  • चिंता




    कुछपालतू जानवरमैं अकेले होने से डरता हूं और इससे तनावग्रस्त हूं। इस कारण से, आप अपने मालिकों को खोजने के लक्ष्य के साथ छोड़ सकते हैं, खासकर जब यात्रा करते हैं, लंबे समय तक जानवर को अकेला छोड़ देते हैं।

    संकेत: लेख में सिर की अलगाव चिंता से निपटने के लिए कैसे पता है।

  • अजीब वातावरण

    अगर उसका पेलुडिंनो उसके लिए एक अजीब जगह पर है, किसी अन्य परिवार के साथ या अपने नए घर में संलग्न है, तो उसे अपने क्षेत्र के रूप में पहचाना जा सकता है और पुराने पते की तलाश में भाग गया।

  • बीमार उपचार

    यदि जानवर के मालिक द्वारा या किसी भी प्राइम द्वारा दुर्व्यवहार किया जा रहा है, तो उसी स्पेनिश व्यक्ति अक्सर गायब हो जाता है, कोई भी गायब होने की इच्छा से इसे निंदा नहीं कर सकता है।

  • स्वतंत्रता

    यदि आपके पालतू जानवर जंजीर रहते हैं, तो यह स्वाभाविक है कि उन्हें खुद को मुक्त करने की आवश्यकता है। जानवरों के कुत्ते जो झुंड या समूहों में रहते हैं और हमेशा एक खोजने की कोशिश करेंगेगिरोह.

  • Desorientañón

    बीमार पिल्ले या वृद्ध लोग अक्सर हमें भ्रमित कर सकते हैं, वहां उन जगहों या मार्गों में खोने की संभावना होने की संभावना है, जिनके वे आदी हैं।

  • कुत्ते को भागने से कैसे रोकें

  • हमेशा अपने पालतू जानवर को कॉलर के साथ रखें और इसकी पहचान करें। जब जानवर चल रहा है, तो उसे खोजने में बहुत मदद मिलेगी।
  • अपने पालतू जानवर को अकेले चलने के लिए छोड़ने से बचें और हमेशा एक साथ जाना पसंद करते हैं। वह दौड़ सकता है, अन्य जानवरों द्वारा हमला किया जा सकता है, दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ सकता है या यहां तक ​​कि खो जाता है।
  • यहां तक ​​कि यदि आपका पालतू आज्ञाकारी है, तो गाइड में लेवा पसंद करें। भले ही उसे प्रशिक्षित किया गया हो, बचने की प्रवृत्ति हमेशा हमला कर सकती है। मार्गदर्शिका खींचने से रोकने के लिए कैसे रोकें, यह आलेख देखें।
  • नए स्थानों जैसे दोस्तों या परिवार के घरों, हॉटिस या यहां तक ​​कि एक नया घर पर नजर रखें।
  • तूफान या आग के समय में, हमेशा अपने दोस्त को घर के अंदर जाने दो।
  • शुरुआत से बचने से रोकने के लिए अपने पालतू जानवरों को कास्ट करें।
  • अब जब आप जानते हैं कि कुत्ते क्यों भागते हैं, तो इन लेखों पर नज़र डालें जो आपको अन्य व्यवहारों को समझने में मदद कर सकते हैंपालतू:

  • क्योंकि मेरा कुत्ता मेरा सामना कर रहा है
  • कुत्ते क्यों चीजें दफन करते हैं
  • जैसा कि आपका कुत्ता दिखाता है कि वह आपको प्यार करता है
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते क्यों भागते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?
    चूंकि कुत्ते मल में घुमाते हैंचूंकि कुत्ते मल में घुमाते हैं
    5 कारण कुत्ते घास खाते हैं5 कारण कुत्ते घास खाते हैं
    घरेलू बिल्लीघरेलू बिल्ली
    मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
    बिल्लियों और उनके शिकारबिल्लियों और उनके शिकार
    क्योंकि बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैंक्योंकि बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैं
    पालतू पहचान प्लेट कैसे बनाएंपालतू पहचान प्लेट कैसे बनाएं
    पालतू जानवरों के लिए प्यार का मनोवैज्ञानिक रूपपालतू जानवरों के लिए प्यार का मनोवैज्ञानिक रूप
    कुत्ते अपने भोजन, हड्डियों या वस्तुओं को दफन क्यों करते हैं? उत्तरकुत्ते अपने भोजन, हड्डियों या वस्तुओं को दफन क्यों करते हैं? उत्तर
    » » कुत्ते क्यों भागते हैं
    © 2022 TonMobis.com