एक दूसरे को लेने के लिए अपने कुत्तों को कैसे प्राप्त करें?

News_290316-14

यह सामान्य है में हर रिश्ते समस्या है, लेकिन क्या होता है जब आप नए किसी को, कोई है जो अपने सबसे अच्छे दोस्त के जीवन आप शायद असुरक्षित या शर्मिंदा महसूस करने के लिए आए हैं में प्रवेश करती है को पूरा। खैर, जब हम घर पर एक नया कुत्ता लाते हैं तो हमारी बालों को वही महसूस होता है। यह हमारे विचार से अधिक बार होता है, भले ही यह ईर्ष्या, झगड़े का हमला है या हम देखते हैं कि हमारे पिल्ले उदास हैं या विस्थापित महसूस करते हैं। यहां हम आपको कुछ सुझाव देंगे ताकि आपके कुत्ते बेहतर संबंध सीख सकें।

एक नया कुत्ता मिलें

हमारे कुत्ते आमतौर पर पता जब पहली बात यह है कि वे क्या करेंगे गंध है, कई लोगों का मानना ​​है कि यह गलत है, लेकिन यह ऐसा करने के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह रास्ता अगर एक प्रतिद्वंद्वी या एक दोस्त को पता है। यह सबसे अच्छा है कि प्यारे पिल्लों के रूप में जाना जाता है क्योंकि वे नए कुत्तों को पूरा करने के लिए और अधिक खुले हैं, एक प्यारे पिल्ला में प्रवेश करती है कुत्तों का एक बड़ा पैक सबसे अच्छी बात है कि वे थोड़ा-थोड़ा पता चल जाएगा है लेकिन यदि।

जब आप अपने झुंड या अपने पुराने बालों को एक नया कुत्ता पेश करते हैं, तो आप उन्हें क्या कर सकते हैं, उन्हें चलने के लिए ले जाते हैं, लेकिन किसी मित्र की मदद से। आपको अपने पुराने या पुराने पिल्ले लेना चाहिए जबकि दूसरा व्यक्ति नया पिल्ला लेगा, इसलिए उन्हें एक-दूसरे को पता चल जाएगा लेकिन उन्हें ईर्ष्या या अविश्वास महसूस नहीं होगा। छोटे से छोटे कुत्ते नए बालों से परिचित महसूस करना शुरू कर देंगे और अंत में आप उन्हें एक साथ ले जा सकते हैं।

अंतरिक्ष का सम्मान करें

हमारे प्यारे लोगों को अपनी जगह रखने की ज़रूरत है- प्रत्येक को एक बिस्तर देने और अधिमानतः अलग-अलग कमरे या रिक्त स्थानों में सोने की कोशिश करें। कई बार हमारे प्यारे नए प्यारे लोगों को स्वीकार नहीं करते हैं क्योंकि वे रिक्त स्थान का सम्मान नहीं करते हैं, या तो क्योंकि वे पिल्ले हैं या क्योंकि वे अपने क्षेत्र को चिह्नित करना चाहते हैं।




ऐसा नहीं है कि हम, पदानुक्रम के चयन में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए अगर नए पिल्ला वर्ष की तुलना में अधिक गतिशील है उल्लेख करना महत्वपूर्ण है, पैक के नेतृत्व लेने, फिर भी आप कर सकते हैं तो क्या दूसरों के लिए अपने व्यक्तिगत स्थान नहीं दे रहा है विद्रोही या हमला करते हैं। उन्हें अपना बिस्तर देना, या एक कोरल में सोना, जबकि अन्य प्यारे लोग इसका उपयोग करते हैं, यह एक अच्छा विचार है। डेल्स उसी तरह या यहां तक ​​कि विभिन्न खाद्य व्यंजन प्रत्येक, ताकि वे दूसरों की बातों का सम्मान करते हैं और आप समस्याओं से बचने क्योंकि सबसे बड़ी कुत्ता थोड़ा खाना खाया या ठीक इसके विपरीत जब भी हर किसी की márcales है वहाँ।

झगड़े को ठीक करें

एक ही घर में कुत्तों के बीच झगड़े का सबसे बड़ा कारण ईर्ष्या है और कुत्ते भोजन सहित दूसरों की चीजों का सम्मान नहीं करते हैं। कई बार संघर्ष से बचने में बहुत देर हो चुकी है, और कुत्तों के बीच झगड़े उठते हैं। सबसे पहले आपको जो करना चाहिए वह चीखना या अधिक तनावपूर्ण माहौल पैदा करना है, आपके पास स्थिति का नियंत्रण है। कुत्तों ताकि आप काटते नहीं हैं अपने हाथ डाल, बजाय अधिक तीव्र विचलित देख कुत्ता या तो उसे स्पर्श करके या उसे बुला इतना है कि यह अब काटने या पता है कि तुम ध्यान कॉल कर रहे हैं से बचने को रिहा ने काट लिया जाता है। एक बार जब आप लड़ाई से विचलित हो जाते हैं, तो उसे पट्टा या कॉलर से ले जाएं और इसे ऊपर उठाएं, इसे चिह्नित न करें, आपको दूसरे पर हमला नहीं करना चाहिए। महत्वपूर्ण बात यह है कि दृढ़ रहना, आपको शांत रहना चाहिए और स्थिति के नियंत्रण में होना चाहिए। लड़ाई के बाद आप जो भी बुरी चीज कर सकते हैं वह उन्हें अलग करना है, आपके बालों को रिश्ते की ज़रूरत है और आप बातचीत करते हैं, जिस क्षण आप उन्हें अलग करते हैं, वे उनके बीच और आपके प्रति नाराजगी पैदा करेंगे।

ये कुछ सुझाव हैं जो हम आपको फरी के बीच समस्याओं से बचने के तरीके देते हैं, याद रखें कि हर कोई अलग है और सभी नए फ्यूरी की उपस्थिति के साथ उसी तरह प्रतिक्रिया नहीं करते हैं। उनके लिए आप पैक के नेता हैं, आपको उन्हें याद दिलाना होगा कि आप वह हैं जो प्यारे बूढ़े और नए लोगों को एक साथ लड़ने या एक दूसरे से लड़ने की अनुमति देते हैं। एक नए की उपस्थिति के लिए अपने पुराने कुत्तों पर ध्यान देना बंद न करें। अगर आपके पास फरी को बेहतर तरीके से मदद करने और समस्याओं से बचने में मदद करने के बारे में एक और सलाह है, तो टिप्पणियों में इसे लिखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते आपके दिमाग को पढ़ सकते हैं और ईर्ष्या महसूस कर सकते हैंकुत्ते आपके दिमाग को पढ़ सकते हैं और ईर्ष्या महसूस कर सकते हैं
घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?घर पर अकेले कुत्ते का मनोरंजन कैसे करें?
देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?
कुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैंकुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैं
मेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाए
दो कुत्ते कैसे पेश करेंदो कुत्ते कैसे पेश करें
क्या कुत्ते ईर्ष्या रखते हैं?क्या कुत्ते ईर्ष्या रखते हैं?
मेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों द्वारा गंध नहीं मिलती हैमेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों द्वारा गंध नहीं मिलती है
कुत्ते की नींद की जरूरत हैकुत्ते की नींद की जरूरत है
प्रोटीन आपके कुत्ते के लिए बहुत उपयोगी हैंप्रोटीन आपके कुत्ते के लिए बहुत उपयोगी हैं
» » एक दूसरे को लेने के लिए अपने कुत्तों को कैसे प्राप्त करें?
© 2022 TonMobis.com