दो कुत्ते कैसे पेश करें

दो कुत्ते कैसे पेश करें

चोर

साथ ही साथ लोगों को अपने साथियों के संबंध में निकटता या अस्वीकृति की भावना है। एक नए परिवार के सदस्य को पेश करने के साथ-साथ दो भागीदारों को अच्छी भावना और संपर्क करने के लिए, आपको उपकरणों की एक श्रृंखला बनाना चाहिए ताकि अनुकूली प्रक्रिया कुत्ते बहुत आसान है। याद रखें कि आपके घर में एक नया साथी शामिल करके, आपका पहला कुत्ता नाराज, ईर्ष्यापूर्ण और यहां तक ​​कि विस्थापित महसूस कर सकता है, इसलिए उनके बीच अच्छे संबंध सुनिश्चित करने के लिए पहले संपर्क आवश्यक होंगे।

Animales.sitio2.xyz में हम आपको सरल सुझाव देना चाहते हैं ताकि आप सीख सकें दो कुत्ते कैसे पेश करें . इन चालों के साथ इस कुत्ते की बैठक की सफलता सुनिश्चित होगी और दोनों अच्छे होंगे।

  • भूमि की तैयारी

पहली बैठक से पहले, मौलिक अपने कुत्ते को तैयार करो नए चचेरे भाई के आगमन के लिए। ऐसा करने के लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने वर्तमान साथी की वस्तुओं के साथ एक विशिष्ट क्षेत्र को ढूंढ सकें, साथ ही साथ अपने नए पिल्ला के लिए एक विशेष क्षेत्र तैयार कर सकें।

क्षेत्रों को सीमित करना यह सच होगा कि आपके वर्तमान साथी को नए द्वारा हमला किया जाएगा और अगर आक्रामक रीकन हो तो आपदा को रोक देगा। उम में हम आपको अपने साथी की भाषा को समझने में कैसे मदद करते हैं जो आपको किसी भी तरह से आश्चर्यचकित नहीं करेगा।

  • प्रस्तुति की जगह

    अपने कंडोम को आक्रमण करने के लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप दोनों में से दोनों के बीच पहला संपर्क करें तटस्थ इलाके . एक पार्क की तरह एक खुली स्पेनिश, लोगों के लिए खेल खेलना आदर्श हो सकता है, क्योंकि उनमें से कोई भी अपने क्षेत्र में महसूस नहीं करेगा और गारंटी देगा कि वे विचलित हो गए हैं और ऐसी कोई बात नहीं है।

  • प्रस्तुति का क्षण

    बनाने के पल में presentañón , किसी अन्य व्यक्ति का समर्थन करना मौलिक है। इस तरह, आप में से प्रत्येक अपने कुत्ते को स्पेन ले जायेगा जहां इसे प्रस्तुत किया जाएगा। जब बच्चे एक साथ होते हैं, तो उन्हें दो cheirem जिनका विश्लेषण किया जाता है और यदि मैं खेलता हूं। यह बेहतर है कि उस पल में कबूतर कैद हो जाते हैं ताकि वे कर सकें अच्छी तरह से जांचें और आराम और स्वीकार करने के लिए संलग्न ऊर्जा और एड्रेनालाईन को कम करें। निश्चित रूप से कुछ ही मिनटों में आप एक साथ खेलेंगे!

    यदि आपके साथी और नए पिल्ला के बीच आपका दिन है, तो यह संभव है कि पहले व्यक्ति केवल शुरुआत में बहुत रुचि दिखाएगा। आपको पीड़ित होना होगा, थोड़ा सा आप खो देंगे। बदले में सबसे नया, शायद प्रमुख की सुरक्षा की तलाश करेगा। ध्यान में रखें-

    यदि दोनों पुराने होते हैं, तो विश्लेषण उनके बीच गहरा होगा, यह गंध करेगा और यहां तक ​​कि पेशाब करने के लिए भी आएगा। यदि दो रोसालों में से एक या दूसरे में थोड़ी दिलचस्पी दिखाई देती है, तो आप चिंता करते हैं, यह एक सामान्य और प्राकृतिक प्रक्रिया है। अनुकूलन प्रक्रिया धीमी हो सकती है।




    याद रखें: आपको अवश्य ही देना चाहिए मेंढक की स्थापना की अपने लिए, तो इसमें हस्तक्षेप या हस्तक्षेप करने की कोशिश न करें। हालांकि, अगर आप ध्यान दें आपके पास है पहले पल से, या यहां तक ​​कि लड़ने के लिए भी आते हैं, मैं दोनों के बीच लड़ाई को बढ़ावा देने के लिए धीरे-धीरे अलग करने में संकोच करता हूं।

    याद रखें कि प्रस्तुतकर्ता संक्षिप्त होना चाहिए इसलिए हम आपको सलाह देते हैं कि आप दोनों के साथ थोड़ी सी सैर करें। Já के मामले में váríos con है, faía नए पिल्ला के साथ व्यक्तिगत रूप से प्रस्तुत किया जाता है।

  • इसे घर पर पेश करें

    पहले संपर्क के साथ, आप घर पर नए पिल्ला पेश करने के लिए ओपोन का मूल्यांकन करने में सक्षम होंगे। ऐसा कहा जाता है कि तटस्थ जमीन में संक्षिप्त बैठक के दौरान दोनों के बीच एक अच्छी सद्भाव है, आप उन्हें घर के सामने या patios में छोड़ सकते हैं। दृढ़ता के समय के लिए, उन्हें घर में प्रवेश करने दें। बेशक, आपके साथी को पहले रखा जाना चाहिए।

    इसके बाद, परिवार के नए सदस्य को चलो घर का पता लगाएं आराम से और उसके लिए स्पेन खेलें। अंत में, का पालन करें सामान्य दिनचर्या सबसे पुराने कुंडल (भोजन, चलने, स्नान ...) ताकि वह नए व्यक्ति के आगमन के साथ अचानक परिवर्तन महसूस कर सके, जो थोड़ा कम, अपने आप को एकीकृत करने में सक्षम हो जाएगा।

  • आपको क्या टालना चाहिए

    जैसा कि हमने देखा, आपको यह सुनिश्चित करने की कोशिश करनी चाहिए कि बैठक सौहार्दपूर्ण और सुखद है, इसलिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप निम्नलिखित कदम उठाएं और निम्नलिखित में ध्यान दें considerañón :

  • सबसे पुराने मुर्गा को सबसे नए डरने की अनुमति दें। उनके सहयोगियों को शिक्षित होना चाहिए और उन्हें आक्रामकता को नियंत्रित करना सीखना चाहिए। इस लेख में हम आपको यह जानने में मदद करते हैं कि कैसे अपने साथी को आक्रामक होने से रोकें।
    • कंसोल के मुठभेड़ में हस्तक्षेप करें। यदि आप अपने चेहरे का उपयोग करने की कोशिश किए बिना खेलते हैं, तो आपको उन्हें खुद से खुद को छोड़ देना चाहिए। मुझे लगता है कि नया कमजोर महसूस कर सकता है और पुराना व्यक्ति आक्रमण कर सकता है। ओन एल recomendóvil कुछ भी नहीं।
    • पहले दिनों के दौरान, उन्हें एक ही क्षेत्र में रहने दें। स्पेनियों की सीमा Queon महसूस करने में मदद करने के लिए ciúme।
    • और अंत में, Briguem चलो . लड़ाई रोकने के लिए तत्काल हस्तक्षेप करें।
    • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

      यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं दो कुत्ते कैसे पेश करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक अच्छा कुत्ता कीपर बनने के लिए सुझावएक अच्छा कुत्ता कीपर बनने के लिए सुझाव
    कुत्ते को पहली बार कैसे पार करेंकुत्ते को पहली बार कैसे पार करें
    मेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    यदि आप घर पर दूसरा कुत्ता चाहते हैं तो सफलता के लिए 3 टिप्सयदि आप घर पर दूसरा कुत्ता चाहते हैं तो सफलता के लिए 3 टिप्स
    कुत्तों के लिए एक सफल आवास पाने के लिए 4 कदमकुत्तों के लिए एक सफल आवास पाने के लिए 4 कदम
    कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना हैकुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है
    कुत्ते के स्पर्श की भावनाकुत्ते के स्पर्श की भावना
    मेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाए
    जब उसे बुलाया जाता है तो अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाएजब उसे बुलाया जाता है तो अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    अन्य कुत्तों के साथ अपने घर में एक नया सदस्य कैसे पेश करेंअन्य कुत्तों के साथ अपने घर में एक नया सदस्य कैसे पेश करें
    » » दो कुत्ते कैसे पेश करें
    © 2022 TonMobis.com