वैकल्पिक चिकित्सा के साथ सौदा करने के लिए जोड़ें




वैकल्पिक चिकित्सा एक अभ्यास है कि लोग या तो रहते हैं या हंसते हैं, ऐसा लगता है कि कोई मध्य जमीन नहीं है। जब ध्यान घाटे के विकार का इलाज करने की बात आती है, वैकल्पिक चिकित्सा किसी भी उपचार तकनीक को संदर्भित करती है जो मानक व्यवहार उपचार और दवाओं के दायरे में शामिल नहीं है।

आहार हस्तक्षेप एक ऐसा उपचार है जिसमें एडीडी के नकारात्मक प्रभाव को कम करने या समाप्त करने के लिए बच्चे के आहार से कुछ खाद्य पदार्थ हटा दिए जाते हैं। यह गलत धारणा पर आधारित है कि एडीडी एलर्जी से भोजन या कुछ विनिर्मित उत्पादों, जैसे कि रंग या संरक्षक के कारण होता है। जबकि बहुत से लोग उस विश्वास पर भरोसा करते हैं, इसके लिए कोई वैज्ञानिक आधार प्रतीत नहीं होता है।

एक अन्य विकल्प उपचार पूरक आहार का सेवन है, जाहिर है, आहार हस्तक्षेप के विपरीत सिद्धांत है। विशेष रूप से, की खुराक का उपयोग करते हैं, glyconutritional विटामिन, एमिनो एसिड की आपूर्ति करता है, जिन्को बाइलोबा, या अन्य में औषधीय पौधों के किसी भी संख्या जोड़ने के इलाज के लिए प्रोत्साहित किया गया है megadoses। विशेष देखभाल, हर्बल उत्पादों वे उपभोग में लिया जाना चाहिए, क्योंकि वे FDA द्वारा विनियमित नहीं कर रहे हैं। बच्चे इन पूरकों के प्रतिकूल प्रभावों के लिए विशेष रूप से अतिसंवेदनशील होते हैं। अपने बच्चे को कोई दवा देने से पहले डॉक्टर की सलाह लें।

इंटरेक्टिव मेट्रोनोम ट्रेनिंग, जो कंप्यूटर को कंप्यूटर की धड़कन पर लयबद्ध धड़कन बनाए रखने के लिए प्रशिक्षित करती है, एडीडी वाले बच्चों में सिंक्रनाइज़ेशन और मोटर प्लानिंग कौशल की कमी पर आधारित है। यह बदले में, इस तरह की अक्षमता में सुधार करता है। जबकि केवल एक अध्ययन किया गया है, यह तकनीक आशाजनक प्रतीत होती है। और, ज़ाहिर है, इसकी उपयोगिता पूरी तरह से सराहना करने से पहले इसे और अधिक शोध की आवश्यकता है।

जोड़ें के साथ बच्चों में सीसा विषाक्तता के उपचार का प्रयोग विश्वास करने के उच्च स्तर के बीच एक संबंध हो सकता है कि सीसा विषाक्तता, जो कुछ का नेतृत्व किया है की वजह से पशुओं में वृद्धि हुई सक्रियता पर आधारित है नेतृत्व और अति सक्रिय बच्चों।

प्रसंस्करण थोड़ा संबंध है में से एक विशेष क्षेत्र है कि दस्त दवा, खमीर Candida, optometric दृष्टि और प्रशिक्षण के लिए उपचार। , जोड़ें के लिए प्रत्येक त्रुटि हड़ताली भीतरी कान (दस्त दवा) की समस्याओं के रूप में दोषी ये शरीर (कैंडीडा), या आँखों की गति और आंख संवेदनशीलता में खमीर द्वारा उत्पादित अतिरिक्त जहर (दृश्य प्रशिक्षण optometric) दोषपूर्ण। उनमें से प्रत्येक को चिकित्सा समुदाय द्वारा वास्तविकता में बेकार होने के रूप में पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया गया है।

जोड़ें के लिए अन्य वैकल्पिक उपचार लागू किया शामिल kinesiology, या कपाल हड्डियों और काइरोप्रैक्टिक उपचार की पुनर्व्यवस्था रीढ़ की हड्डी में हेरफेर के माध्यम से मस्तिष्क की गतिविधियों को संतुलित करने के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तोते के लिए घर का बना आहारतोते के लिए घर का बना आहार
आहार मुँहासा उपचार - चार प्राकृतिक खाद्य पदार्थ जो आपको आज अपने मुँहासे का इलाज करने के लिए अपने…आहार मुँहासा उपचार - चार प्राकृतिक खाद्य पदार्थ जो आपको आज अपने मुँहासे का इलाज करने के लिए अपने…
गठिया का इलाज - गठिया के इलाज के 5 प्राकृतिक तरीकेगठिया का इलाज - गठिया के इलाज के 5 प्राकृतिक तरीके
बालों के झड़ने के लिए 7 प्राकृतिक विकल्पबालों के झड़ने के लिए 7 प्राकृतिक विकल्प
कब्ज कुत्तों के लिए नरम आहारकब्ज कुत्तों के लिए नरम आहार
कैंसर के साथ कुत्तों के लिए वैकल्पिक उपचारकैंसर के साथ कुत्तों के लिए वैकल्पिक उपचार
समग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लेंसमग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लें
वैकल्पिक स्वास्थ्य देखभाल उत्पादों की पसंदवैकल्पिक स्वास्थ्य देखभाल उत्पादों की पसंद
जानवरों के लिए वैकल्पिक औषधीय उपचारजानवरों के लिए वैकल्पिक औषधीय उपचार
एक्जिमा जड़ी बूटी के रूप में उपचार - क्या यह आपके लिए है?एक्जिमा जड़ी बूटी के रूप में उपचार - क्या यह आपके लिए है?
» » वैकल्पिक चिकित्सा के साथ सौदा करने के लिए जोड़ें
© 2022 TonMobis.com