क्या यह एक हॉगस्टर बल्लेबाजी करने की सलाह दी जाती है?

यह सलाह दी जाती baГ ± Arlos नहीं है के रूप में वे जुकाम से ग्रस्त हैं, ademГЎs बहुत साफ कर रहे हैं और अच्छी हालत में अपने कोट रखने के लिए कई बार एक dГa साफ किया जाता है। अगर वे खराब गंध करते हैं, तो शायद यह इसलिए है क्योंकि पिंजरे की स्वच्छता अपर्याप्त है।

गंदे होने और उन्हें स्नान करने की आवश्यकता होने के मामले में, आप सिर को गीला और साबुन के बिना गर्म पानी से धो सकते हैं। तुरंत बाद में उन्हें एक साफ तौलिया में लपेटें और उन्हें अच्छी तरह से सूखने तक धीरे-धीरे रगड़ें।

फिर आपको कई घंटों तक ड्राफ्ट के बिना पिंजरे को गर्म जगह में छोड़ना पड़ता है क्योंकि उनके लिए सर्दी पकड़ना खतरनाक होता है। फिर उचित ब्रश के साथ बालों को ब्रश करें।

गर्मियों में और गर्म मौसम में, आप उन्हें ताजा पानी पात्र इन जहाजों के रूप में В «baГ ± erasВ" या В «piscinasВ» जाना जाता है के साथ रख सकते हैं और वे कम और चौड़े हैं, इससे बचने के लिए कि हम्सटर उन्हें उलट देता है।




अगर हम नाखूनों को बहुत लंबा महसूस करते हैं तो हम उन्हें कटर के साथ काट सकते हैं, उन्हें बहुत चोट पहुंचाने से सावधान रहना।

ताज़ा पत्थर

यह दांव, अपने hГЎmster शांत करने के लिए बनाने के लिए है baГ ± युग की तुलना में बेहतर, tamaГ ± या मध्यम (पिंजरे के अंदर डाल करने के लिए आंख) एक पत्थर लेने के लिए है, तो आप ° 180 В पर खाना बनाना या गर्म पानी के साथ धोने ।

फिर जब गर्म सूखी अच्छी तरह से और फ्रिज या frezeer में डाल (आंख जब पत्थर उबलते और फ्रिज तुरंत एक reacciГіn कि पत्थर daГ ± बना सकते हैं और आवेदन कर सकते हैं में डाल दिया जाता है आने नहीं है)।

फिर जब पत्थर ठंडा हो जाता है तो आप इसे पिंजरे के कोने में गर्म करते समय रख देते हैं, हम्सटर इसे चाटना शुरू कर देगा या उस पर रखेगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाउ ± ओ, कुत्ते के कदम से कदमबाउ ± ओ, कुत्ते के कदम से कदम
अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए 7 कदमअपने कुत्ते को स्नान करने के लिए 7 कदम
Cagda del pelo कुत्तों और बिल्लियों में इसे नियंत्रित करने के लिए 15 उपायCagda del pelo कुत्तों और बिल्लियों में इसे नियंत्रित करने के लिए 15 उपाय
प्रयास में मरने के बिना अपनी बिल्ली को स्नान करना सीखेंप्रयास में मरने के बिना अपनी बिल्ली को स्नान करना सीखें
क्या नवजात बिल्लियों को नहाया जा सकता है?क्या नवजात बिल्लियों को नहाया जा सकता है?
एक बिल्ली स्नान करने के लिए 5 युक्तियाँएक बिल्ली स्नान करने के लिए 5 युक्तियाँ
नाखून की देखभाल के लिए कदमनाखून की देखभाल के लिए कदम
मेरे कछुए को कैसे साफ करेंमेरे कछुए को कैसे साफ करें
हम्सटर पिंजरे को कैसे साफ करेंहम्सटर पिंजरे को कैसे साफ करें
एक हॉगस्टर पिंजरे का रखरखावएक हॉगस्टर पिंजरे का रखरखाव
» » क्या यह एक हॉगस्टर बल्लेबाजी करने की सलाह दी जाती है?
© 2022 TonMobis.com