एक बुरे-साथी साथी से निपटने का सबसे अच्छा तरीका

ज्यादातर लोग काम पर जाना पसंद नहीं करते हैं। असल में, शायद यही कारण है कि आपको वहां जाने के लिए भुगतान किया जाता है। लेकिन क्या करना है यदि कोई साथी अपने काम को और भी असहनीय बनाने के लिए बुरे मूड में है? मुश्किल लोगों से निपटने के कई तरीके हैं, लेकिन यहां एक क्रैंकी साथी से निपटने के कुछ बेहतरीन तरीके दिए गए हैं।

सकारात्मक जानकारी - सकारात्मकता के साथ अपने आप को घिराओ। संदेश से और पोस्टर को संपादित करना जो क्रिएटिव लाइव-हौ-लव पासवर्ड याद करते हैं। नकारात्मक मूडी सहयोगी की क्षतिपूर्ति के लिए सकारात्मकता की शक्ति का उपयोग करें।

अपना उत्तर बदलें - इस तथ्य में बहुत सच्चाई है कि लोग आपको जिस तरह से छोड़े जाते हैं उसका उत्तर देते हैं। यदि कोई सहयोगी लगातार कठोर मूड या घर्षण में है, तो क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि वे एक आसान शिकार करते हैं? जवाब निश्चित रूप से काम पर एक दृश्य या भावनाओं को बनाने के लिए नहीं है। भले ही आपके सहयोगी कैसे काम कर रहे हों, आपको शिक्षित और पेशेवर होना चाहिए, लेकिन यदि आप लगातार आप पर काट रहे हैं, तो आपके पास उन्हें नोटिस करने की शक्ति है। एक गैर-टकराव में, अगर आपके निरंतर मूड स्विंग के लिए कोई कारण नहीं है तो बस अपने सहयोगी को बुरे मूड में पूछें। हो सकता है कि वे आशावादी रखने में मदद करने के लिए कुछ बी-कॉम्प्लेक्स विटामिन सुझाएं, या उन्हें अपने डेस्क से लटकने के लिए अपने सकारात्मक पोस्टर में से एक दें। एक बुरे मूड में कोई भी व्यक्ति आशावादी से ज्यादा नफरत करता है।

784 588 741 अपने आप को एक ईमेल लिखें - जिन दिनों में आप अपने सहयोगी मूडी ने कहा या किया है, उसके कारण विस्फोट करने के बारे में महसूस करते हैं, एक ईमेल लिखें, यह बताते हुए कि यह आपको कैसे बनाता है महसूस करें और ऐसा क्यों महसूस करें, लेकिन केवल इसे आपको भेजें। अतिरिक्त तनाव पैदा किए बिना तनाव से छुटकारा पाने का यह एक शानदार तरीका है।


रोकथाम - यदि सब कुछ विफल रहता है, तो रोकथाम का सहारा लें। जब भी संभव हो, इस व्यक्ति को यह सुनिश्चित करने के लिए सीमित करें कि उसका बुरा मूड उसके मूड को प्रभावित नहीं करता है। यह हमेशा संभव नहीं होता है, लेकिन हर बार कर चोरी एक विकल्प है, इसे चुनें।

अंतिम और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अगर कोई आपका दिन खराब कर रहा है, तो आप उन्हें बहुत अधिक ऊर्जा दे रहे हैं! यह सच है आपका रवैया, आपका स्वभाव आपके नियंत्रण में है। यदि आप एक बुरे-टेम्पर्ड सहयोगी को अपना रवैया बदलना जारी रखते हैं, तो आप जीतेंगे। जैसे ही उनके मन में बदलाव करने की शक्ति है, आपके पास अपने नियंत्रण को नियंत्रित करने की शक्ति है।

784 588 741 अंत में, जब एक बुरे मूड में एक सहयोगी के साथ काम करना एक अप्रिय काम वातावरण के लिए बना सकता है, तो आखिरकार आपका दिन खट्टा होने का फैसला है। एक और सामंजस्यपूर्ण कामकाजी माहौल बनाने के लिए अपने पागल साथी से निपटने के लिए सबसे अच्छा काम करने के लिए उपर्युक्त रणनीति का उपयोग करना, क्योंकि यदि आपको वहां रहने का भुगतान किया जाता है, तो पर्यावरण में काम करने के लिए जीवन बहुत छोटा है जो आपको बनाता है दुखी।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते ऑब्जेक्ट बनाम साथी कुत्तोंकुत्ते ऑब्जेक्ट बनाम साथी कुत्तों
कुत्ते की स्मृति कैसे काम करती हैकुत्ते की स्मृति कैसे काम करती है
कुत्ते और कार्यालय: काम सद्भाव के लिए एक अच्छा सहयोगीकुत्ते और कार्यालय: काम सद्भाव के लिए एक अच्छा सहयोगी
दंड जस्टिफ़ाई करेंदंड जस्टिफ़ाई करें
आत्मरक्षा तंत्रआत्मरक्षा तंत्र
अवसाद से निपटने के लिए पालतू जानवर कैसे चुनेंअवसाद से निपटने के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें
व्यवहार की समस्याओं में बच्चों के पालन के लिए रणनीतियांव्यवहार की समस्याओं में बच्चों के पालन के लिए रणनीतियां
कार्यालय युक्तियाँ: सहकर्मियों के साथ व्यक्तित्व संघर्षों को कैसे संभालना हैकार्यालय युक्तियाँ: सहकर्मियों के साथ व्यक्तित्व संघर्षों को कैसे संभालना है
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
धक्का देने वाले बच्चे से कैसे निपटेंधक्का देने वाले बच्चे से कैसे निपटें
» » एक बुरे-साथी साथी से निपटने का सबसे अच्छा तरीका
© 2022 TonMobis.com