कार्यस्थल में प्रामाणिक कैसे हो और कैरियर की सफलता में सुधार कैसे करें

हम जीवित रहने के लिए हर दिन मास्क पहनते हैं। उदाहरण: एक तानाशाही नेता के साथ, हम एक डरावनी व्यवहार के साथ जीवित रहते हैं। एक मालिक के साथ क्रोध नियंत्रण को देखना शायद ही कभी जीतने का परिणाम बन जाता है। इस तरह की स्थितियां अंतहीन हैं।

784 588 741 दूसरी ओर, यदि आप मुखौटा नहीं पहनते तो क्या होगा? प्रामाणिक होने के विचार के बारे में क्या? असली वास्तविकता क्या है? क्या हम डोरमेट के बिना असली हो सकते हैं? क्या हम एक संगठन के उच्च स्तर को प्राप्त कर सकते हैं और सही दृष्टिकोण बनाए रख सकते हैं?

आइए सबसे पहले परिभाषित करें कि क्या सत्य नहीं है। प्रामाणिक शुद्ध और कठोर और विवादित नहीं है। प्रामाणिक यह रवैया नहीं है कि लोग स्वाभाविक रूप से बुरे हैं और उन्हें उत्पादन के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए।

असली खुले दिल से सभी रिश्तों को पूरा करता है। चूंकि पश्चिमी संस्कृति मन को मन से अलग करती है, व्यवहार को काउंटर-सांस्कृतिक के रूप में व्याख्या किया जा सकता है। एक खुले दिल की आवश्यकता नहीं है कि सम्मान खराब द्वारा अर्जित किया जाता है। एक खुले दिल के अभ्यास से पता चलता है कि जब हम उनसे मिलते हैं तो लोगों का सम्मान किया जाना चाहिए। यहां, सहयोगियों को सम्मान की कमी कम करनी चाहिए। दोषी साबित होने तक यह उनकी मासूमियत की एक ही रणनीति है।




खुले दिल झूठे भ्रम नहीं हैं कि कार्रवाई हमेशा सबसे अच्छी रणनीति है। हमारी अधिकांश समस्याएं संकट में नहीं हैं। हम संकट को अपने महत्व के प्रमाण के रूप में चाहते हैं। जब हम संगठन और हमारे सहकर्मियों पर हमारे कार्यों के प्रभाव के बारे में सोचने के बिना प्रतिक्रिया करते हैं, तो हम एक बंद दिल से काम करते हैं। "यिंग और यांग" की प्राचीन तकनीक को क्यों लागू नहीं करते हैं। पहली बार कार्रवाई पर संतुलन समस्या पर प्रतिबिंब को देखो।

जब न्यूयॉर्क यानकी के डेरेक जेटर गलती करते हैं तो वह अपनी अंगुली को खुद पर इंगित करता है। खुले दिल का दृष्टिकोण त्रुटियों के लिए ज़िम्मेदार है। नकारात्मक ऊर्जा दोष लगाने की कोशिश कर रही है। जब लोग ईमानदार और खुले होते हैं तो रिश्ते स्वस्थ रहते हैं।

784 588 741 लोगों के साथ खुले दिल का उपयोग करने के अलावा, इस दृष्टिकोण का भी समस्या हल करने में उपयोग किया जाता है। आसान संपर्क के लेबल के बिना, खुले दिल का अभ्यास करने वाले लोग समाधान तक पहुंचने के लिए लचीले होते हैं। लचीलापन विकल्प के लिए खुलेपन है। लचीलापन सही पर जोर देता है और अहंकार को जांच में रखता है, जिसके परिणामस्वरूप अलगाव के बजाय सहयोग होता है।

एक खुले दिल एक ऐसा व्यवहार नहीं है जो बहुत अच्छा है। यह सकारात्मक कार्रवाई कम से कम अनुमोदन निर्भरता का अभ्यास है। गरिमा और सम्मान के साथ लोगों के इलाज के साथ व्यावहारिक दृढ़ता कौशल संतुलन। कठोर दिल वाले दिमाग को संतुलित करने का अभ्यास। क्या इन प्रथाओं को आपके काम के माहौल में समझ में आता है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शोध रसायनों को कैसे खरीदें इटली का उत्पादन करता हैशोध रसायनों को कैसे खरीदें इटली का उत्पादन करता है
नियंत्रण का प्रबंधन कैसे करें एक सफल करियर बना सकते हैंनियंत्रण का प्रबंधन कैसे करें एक सफल करियर बना सकते हैं
गुआडालाजारा, जलिस्को में क्या करना हैगुआडालाजारा, जलिस्को में क्या करना है
क्योंकि जब आप एक नई नौकरी शुरू करते हैं तो नम्रता एक अच्छी बात हैक्योंकि जब आप एक नई नौकरी शुरू करते हैं तो नम्रता एक अच्छी बात है
क्योंकि सफलता मुश्किल हैक्योंकि सफलता मुश्किल है
अपनी कमजोरियों को अपने करियर को नुकसान पहुंचाने से कैसे रोकेंअपनी कमजोरियों को अपने करियर को नुकसान पहुंचाने से कैसे रोकें
क्रोध के लिए हॉगस्टर आनुवंशिक रूप से चुना जाना चाहिएक्रोध के लिए हॉगस्टर आनुवंशिक रूप से चुना जाना चाहिए
विरोधी शिकन मुखौटा आपको एक विरोधी-शिकन मुखौटा में देखना चाहिए जो काम करता हैविरोधी शिकन मुखौटा आपको एक विरोधी-शिकन मुखौटा में देखना चाहिए जो काम करता है
सौंदर्य जो हमेशा के लिए रहता हैसौंदर्य जो हमेशा के लिए रहता है
चूंकि आपकी सोच शैली आपके करियर में मदद या बाधा डाल सकती हैचूंकि आपकी सोच शैली आपके करियर में मदद या बाधा डाल सकती है
» » कार्यस्थल में प्रामाणिक कैसे हो और कैरियर की सफलता में सुधार कैसे करें
© 2022 TonMobis.com