शुरुआती के लिए इलेक्ट्रॉनिक कीबोर्ड

स्थापित करना

एक फ्लैट सतह पर रखे जाने पर इलेक्ट्रॉनिक कीबोर्ड सबसे अच्छा काम करते हैं। अपने कीबोर्ड और प्रयोग को विभिन्न कार्यों के साथ कनवर्ट करें, जैसे लोड की गई चाबियाँ, जिन्हें वास्तविक पियानो कीबोर्ड एक्शन की तरह महसूस किया जाता है। यदि आपके पास रिकॉर्डिंग फ़ंक्शन है, तो डिस्कवर करें। यह आपको किसी अन्य समय गाने सीखने में मदद करेगा। समय-समय पर हाथ की स्थिति की जांच करें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यह कीबोर्ड के साथ 90 डिग्री कोण है ताकि हथियारों, कलाई और हाथों को चोट न हो या थक जाए।

पियानो मूल बातें

आप साधारण पियानो संगीत या वीडियो के माध्यम से पियानो सीखने की मूल बातें सिखा सकते हैं। आप कीबोर्ड पर डेमो गीत भी चला सकते हैं और देख सकते हैं कि यह छोटी कीबोर्ड स्क्रीन पर कैसे खेला जाता है। या बस एक समय में एक नोट खेलें, और मॉनीटर बास या ट्रेबल क्लीफ पर अपना स्थान प्रदर्शित करेगा। अगर आपके कीबोर्ड में एक प्रकार का समझौता है, तो आप सिरों को कैसे खेल सकते हैं सिखा सकते हैं। समझौते के तरीकों को कार्यान्वित करें, एक नोट को स्पर्श करें, कीबोर्ड और मॉनिटर इसमें नोट के साथ अनुबंध दिखाएगा।


संगीत रिकॉर्डिंग

एक बार जब आप कुछ साधारण टुकड़े मास्टर करते हैं, तो आप खेलते समय रिकॉर्डिंग करने का प्रयास करें और फिर रिकॉर्डिंग सुनें। आपको उन नोट्स को सुनने और देखने में सक्षम होना चाहिए जो आपको समस्याएं दे रहे हैं। दोनों के दो हिस्सों को जानें। पहले भाग को रिकॉर्ड करें और फिर "प्ले" पर क्लिक करें और पहले भाग के साथ दर्ज किए गए जोड़ी के दूसरे भाग को चलाएं। अब आप एक युगल कर सकते हैं, और आपको दूसरे व्यक्ति की भी आवश्यकता नहीं है।

नियमित अभ्यास


अभ्यास के लिए नियमित कार्यक्रम तैयार करना और इसे शुरू करने से थोड़ा लंबा बनाना इलेक्ट्रॉनिक कीबोर्ड पर अधिक कौशल सीखने के लिए खुद को दबाव डालना जारी रखेगा। एक बार जब आप तारों और युगलों के साथ सहज महसूस करते हैं, तो सद्भाव के बारे में जानने के लिए कार को सामंजस्य बनाएं और सेटिंग्स को स्थानांतरित करें। स्वचालित कॉन्फ़िगरेशन खेला जा रहा नोटों की सद्भावना को सुसंगत बनाएगा। ट्रांसपोज़ सेटिंग एक अलग स्वर में चल रहे गीत को स्थानांतरित करेगी। यह एक ही गीत की तरह लगता है, केवल उच्च या निम्न।

संगीत निगरानी

कुंजीपटल पर विभिन्न लय मानों का प्रयास करें और एक संगीत ट्रैक रिकॉर्ड करें जिसमें आप सहज महसूस करते हैं। एक दूसरे संगीत ट्रैक पर एक भव्य पियानो का उपयोग करके एक साधारण गीत रिकॉर्ड करें। एक तीसरे ट्रैक से थोड़ा सेलो सद्भाव जोड़ें। पीठ के पूरे टुकड़े को चलाएं, और आपने तीन उपकरणों के लिए एक टुकड़ा ऑर्केस्ट्रेट किया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक बच्चे को एस्परर सिंड्रोम के साथ अनुशासन कैसे देना है जो स्कूल के काम करने से इंकार कर देता हैएक बच्चे को एस्परर सिंड्रोम के साथ अनुशासन कैसे देना है जो स्कूल के काम करने से इंकार कर देता है
मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?
एक garmin etrex में एक रास्ता बिंदु जोड़ने के लिए कैसेएक garmin etrex में एक रास्ता बिंदु जोड़ने के लिए कैसे
एक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करेंएक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करें
प्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करेंप्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करें
Magellan का उपयोग कैसे करेंMagellan का उपयोग कैसे करें
पकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलेंपकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलें
गार्मिन 255 चालेंगार्मिन 255 चालें
यामाहा mg24 / 14fx मिश्रण कंसोल का उपयोग कैसे करेंयामाहा mg24 / 14fx मिश्रण कंसोल का उपयोग कैसे करें
कराओके पर विचार करने की सुविधा हैकराओके पर विचार करने की सुविधा है
» » शुरुआती के लिए इलेक्ट्रॉनिक कीबोर्ड
© 2022 TonMobis.com