कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए

कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए

अपने कुत्ते के आराम को सुनिश्चित करने के लिए, ए घूमना किसी भी मालिक के पास आवश्यक तत्वों में से एक है। इसके अलावा, अगर आपके कुत्ते का अपना बिस्तर है, तो वह सोफे पर या मालिक के बिस्तर पर सो जाएगा। इसलिए, अगर आपके कुत्ते के पास अपने कामो सोफे के लिए अजीब की आदत है, तो उसके लिए चलना केवल समस्या को हल करने में मदद करेगा। विभिन्न आकारों और प्रकारों के बाजार में कुत्तों के लिए विभिन्न प्रकार के बिस्तरों की सीमित संख्या है, लेकिन यदि आप अपने कुत्ते के लिए भी चलने में सक्षम होना चाहते हैं। इस लेख में, हम क्यों समझाएंगे कि क्यों कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए . पढ़ना और हमारे साथ सीखना जारी रखें!

पहली बार मैं आपको देने के लिए जा रहा हूं कि अपने कुत्ते को एक साथ चलने के लिए क्या करना है पुरानी sweatshirt घर पर आपके पास क्या है? कुत्ते के लिए यह चलने के लिए, आपको निम्नलिखित सामग्री की क्या आवश्यकता होगी:

  • एक sweatshirt इस्तेमाल किया;
  • एक वर्ग कुशन या इसे भरना;
  • एक्रिलिक कंबल या ऊतक बनी हुई है;
  • रेखा;
  • सुई;
  • कपड़ा के स्क्रैप।
  • एक बार सामग्री को आपके पालतू जानवरों के लिए चलने के लिए इकट्ठा किया जाता है, कपड़े को अंदर से बदलना शुरू करें। तो गर्दन के किनारों का आनंद लें और ट्राइकोन सुई के साथ सीना। यदि आप चाहें, तो आप मशीन के साथ सीवन कर सकते हैं।

  • फिर, sweatshirt खिंचाव और एक से जुड़ी एक बगल से एक रेखा को चिह्नित करें . आप मार्करों का उपयोग करके या पानी और चाक के साथ चिह्नित करके ऐसा कर सकते हैं। पीठ के साथ sweatshirt के सामने हिस्से में शामिल होने के लिए आपको ब्रेड के बाद सीवन करना होगा।

  • अब आपको चाहिए Sweatshirt के लिए आस्तीन सिलाई इसके लिए आपको इसे शरीर के साथ रखना चाहिए और उन्हें हैंडल से थोड़ा पहले बांधना चाहिए। कफ खोलने का आनंद लें और एक्रिलिक कंबल, कपड़े के स्क्रैप्स या आपके पास मौजूद अन्य सामान के साथ sweatshirt की आस्तीन भरें। यह महत्वपूर्ण है कि यह मारने के लिए बहुत नरम है, क्योंकि आस्तीन आपके कुत्ते के बिस्तर के किनारे होंगे।

  • अब sweatshirt के पेट भरें तकिया या भरने के साथ। सुनिश्चित करें कि पैड sweatshirt के पेट के पूरे क्षेत्र को भरता है, ताकि आपके कुत्ते का बिस्तर जितना संभव हो उतना आरामदायक हो। भरने के बाद, आपको sweatshirt के नीचे संलग्न करना होगा और सिलाई मशीन सीना होगा।

  • अंत में, आपको चाहिए मुट्ठी में शामिल हों उन्हें एक-दूसरे के अंदर रखकर उन्हें सिलाई। यदि आप अपने पालतू जानवर के लिए बिस्तर छोड़ने में सक्षम होना चाहते हैं, लेकिन मैं आपको कपड़ों के टुकड़े का उपयोग करके एक अतिरिक्त सीम पहनने की सलाह देता हूं और इसे शामिल किए गए मुट्ठी के आस-पास रखता हूं, क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि आपका पालतू जानवर क्या कर सकता है।

    और तैयार है, वह है अपने कुत्ते को चलो यह एक sweatshirt के साथ किया गया था। यह महत्वपूर्ण है कि कपड़े आपके कुत्ते के आकार के लिए काफी बड़ा हो।




  • कुत्ते के आकार के आधार पर, अन्यथा उसके लिए बिस्तर क्या करना चाहिए, इसका उपयोग करना है लकड़ी का बक्सा या के साथ पैलेट . आप फल के उन लकड़ी के बक्से का लाभ उठा सकते हैं और उन्हें अपने पालतू जानवर के लिए बिस्तर में बदल सकते हैं। यदि आपके कुत्ते के लिए बॉक्स में प्रवेश करने के लिए बॉक्स बहुत अधिक है, तो आपको बॉक्स के एक तरफ लकड़ी के टुकड़े काटने से प्रवेश द्वार बनाना चाहिए।

    इसके बाद, कुशन को अंदर बहुत आरामदायक रखें और आप चित्रकला को संलग्न कर सकते हैं और अपने कुत्ते का नाम लिख सकते हैं।

  • अपने कुत्ते को चलने का एक और तरीका शामिल होना है कपड़े के स्क्रैप और एक दूसरे के लिए सीवन। उसके बाद, अपने कुत्ते के आकार के आधार पर, एक वर्ग या आयताकार कुशन आकार बनाकर उनसे जुड़ें। कपड़े, ऐक्रेलिक कंबल या अन्य प्रकार के सामान के स्क्रैप के साथ भरें, जो आपके पालतू जानवर के बिस्तर को अच्छी तरह से फफूंद छोड़ने के लिए घर पर हैं और वह है!

  • एक प्रयुक्त टायर इसका उपयोग आपके पालतू जानवर के लिए बिस्तर बनाने के लिए भी किया जा सकता है। केवल अच्छी तरह धो लें और अपनी पसंद के लिए रंग पेंट करें। कुशन के साथ टायर छेद भरने के बाद और आपके पालतू जानवर के लिए बिस्तर तैयार है!

  • जैसा कि आप देखते हैं, एक बनाओ अपने कुत्ते के लिए बिस्तर बहुत आसान है और आपको अपने सारे पैसे खर्च करने की जरूरत है। और यदि आप बाहर जाना चाहते हैं और अपने कुत्ते के लिए आश्रय बनाना चाहते हैं, तो हमारे लेख से परामर्श लें कि कैसे पैलेट पर कुत्ते का घर बनाना है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपने कुत्ते के लिए बिस्तर चुनने के लिए टिप्सअपने कुत्ते के लिए बिस्तर चुनने के लिए टिप्स
    कुत्ते के बिस्तर के लिए विचारकुत्ते के बिस्तर के लिए विचार
    3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स
    कुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशेंकुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशें
    कुत्ते को अपने बिस्तर में सोने के लिए कैसे सिखाया जाए?कुत्ते को अपने बिस्तर में सोने के लिए कैसे सिखाया जाए?
    मेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाए
    कदम से मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे बनाओकदम से मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे बनाओ
    एक वेज पढ़ने के लिए विभिन्न उपयोगएक वेज पढ़ने के लिए विभिन्न उपयोग
    एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
    सूर्योदय 24rs सूर्योदयसूर्योदय 24rs सूर्योदय
    » » कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए
    © 2022 TonMobis.com