बालों पर Vaseline का उपयोग कैसे करें

बालों पर Vaseline का उपयोग कैसे करें

आपके बालों को आसानी से नुकसान पहुंचाता है, बढ़ने के लिए संघर्ष या चमक की कमी है? हमारी वेबसाइट स्वस्थ और सुंदर बालों को प्राप्त करने के लिए एक अचूक चाल प्रदान करती है: बालों पर Vaseline का उपयोग! यह सरल चाल आपको बहुत सारा पैसा बचाएगी, जिससे आपको चमकदार बाल और कोई नुकसान नहीं होगा।

PresentarInstrucciones
  • बालों को विभाजित और टूटा जाने का कारण अधिक है, क्योंकि यह सूखा है। सूखे बाल इसे थोड़ा स्वस्थ बनाते हैं और बालों को नुकसान पहुंचाने और विभाजित करने के लिए प्रवण होते हैं। त्वचा की तरह, बालों को स्वस्थ रहने के लिए नमी की आवश्यकता होती है। Vaseline मॉइस्चराइजिंग और पौष्टिक बाल के लिए आदर्श है, विभाजन समाप्त होता है और मजबूत बाल विकास की अनुमति देता है।

    हमारी साइट पर हम आपको वेसलीन के साथ सबसे अच्छी सौंदर्य टिप्स दिखाते हैं।

  • जब आपके बालों पर वैसीलीन लागू होती है, तो याद रखें कि एक छोटी राशि पर्याप्त है। एक दिन इस टिप को याद रखें: केवल थोड़ी सी मात्रा में वैसीलाइन लागू करें, और केवल अपने बालों की युक्तियां लागू करें। यह नमी को अवरुद्ध करता है और बालों को पोषण देता है। बहुत अधिक पेट्रोलियम बाल लगाने से एक अवांछित फैटी उपस्थिति होगी, इसलिए राशि कम रखना सुनिश्चित करें!

  • वैकल्पिक रूप से, खोपड़ी पर एक छोटी मात्रा में Vaseline लागू करें। ऐसा करने पर, बालों के विकास को प्रोत्साहित करने और बढ़ावा देने के लिए धीरे-धीरे क्षेत्र को मालिश करें।




  • उपचार के समय के लिए, सोने से पहले बालों पर Vaseline लागू करने की सिफारिश की जाती है। इस तरह उत्पाद समय को सामान्य रूप से खोपड़ी और बालों को सही ढंग से घुमाने की अनुमति दी जाएगी। सप्ताह में एक बार ऐसा करने की सिफारिश की जाती है।

  • यदि आप देखते हैं कि पेट्रोलियम जेली चिकना बाल और गंदा दिखने के साथ बाहर आती है, तो सुबह में अपने बालों को अपने सामान्य शैम्पू से धोएं और बहुत सारे पानी से कुल्लाएं। यदि वेसलीन हटा दी जाती है और आप अभी भी ध्यान देते हैं कि आपके बाल तेल की इस चाल पर ध्यान दें: शैम्पू की अपनी बोतल में बेकिंग सोडा का एक चम्मच जोड़ें। आप देखेंगे कि वेसलीन पूरी तरह से बाल साफ और सही छोड़कर धोया गया था।

  • एक और युक्ति: यदि आप अपनी पलकें मजबूत और स्वस्थ होने की इच्छा रखते हैं, तो आप विकास को प्रोत्साहित करने के लिए एक छोटी वैसीलाइन भी लागू कर सकते हैं। एक सूती बॉल पर Vaseline रखो और अपनी eyelashes पर चलाओ। कुछ हफ्तों के लिए हर रात इस उपचार का प्रयोग करें और आप परिवर्तन देखेंगे।

    अधिक चाल जानने के लिए, मस्करा के बजाय पेट्रोलियम जेली का उपयोग करने के तरीके पर हमारे लेख देखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
छिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्सछिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्स
बेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओंबेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओं
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
मानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीकामानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीका
ग्रे बालों की देखभाल कैसे करेंग्रे बालों की देखभाल कैसे करें
बालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करेंबालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करें
बालों के लिए सबसे अच्छा विटामिन क्या हैंबालों के लिए सबसे अच्छा विटामिन क्या हैं
अपने बालों को ब्रश करने के लाभअपने बालों को ब्रश करने के लाभ
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
» » बालों पर Vaseline का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com