जानवरों की कंपनी में खेल का अभ्यास करने के लिए मेरे बेटे को कैसे प्रेरित करें

जानवरों की कंपनी में खेल का अभ्यास करने के लिए मेरे बेटे को कैसे प्रेरित करें
सीसी छवि: मारियो एंटोनियो पेना Zapatería

वर्तमान समय में, स्वस्थ जीवन और खेल वे हम में से कई लोगों के दिन के अनिवार्य मालिक हैं। इसे चाहते हुए, शायद इस विषय के बारे में समाज की चिंता की शुरुआत में आसन्न जीवनशैली और खराब आहार ने योगदान दिया है। जीवन परिवर्तन में प्रेरणा एक छोटी उम्र से शुरू होनी चाहिए, इसलिए हमारे बच्चों को प्रेरित करें खेल करने के लिए माता-पिता के रूप में हमारे लिए जरूरी है, लेकिन जब हम अपने बच्चों को पसंद नहीं करते हैं, या पसंद नहीं करते हैं, या तकनीक ने अपने जीवन को चलने या बाहरी गतिविधियों को नहीं लेना चाहते हैं, तो तकनीक को कैसे किया है? । इस स्थिति को ध्यान में रखते हुए, यह विचार है कि पालतू जानवर इस प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

एक कुत्ता होने के साथ हाथ में हाथ चला जाता है उन्हें चलने के लिए बाहर ले जाओ, मैं हर दिन चाहते हैं, उन्हें सेहत को बढ़ावा देती है और अक्सर छोटे अपार्टमेंट में, कारावास द्वारा उत्पन्न चिंता को कम करने, इसे यहाँ हमारे बच्चों को प्रेरित करने के लिए नियमित रूप से इस गतिविधि को अंजाम देने कि ऐसी क्या खास बात हुक हो सकता है एक साथ बाहर , एक ही समय में मज़ा और व्यायाम करें। विचार हमारे पालतू बाहर जाकर के रूप में मालिकों कि आवश्यकता को पूरा करना होगा, प्रकार और कुत्ते के आकार के आधार उन्हें करने के लिए की जरूरत है, गतिविधि अधिक तीव्र हो सकता है, हम चुप के साथ शुरू कर सकते हैं यहां तक ​​कि जॉगिंग जाने के लिए चलता है कि दिखाने के लिए है। तुम भी उन्हें पता चलता है कि अगर वे जॉगिंग या चल रहा है पसंद नहीं है, वे खेलते हैं और मजा करने के लिए एक गेंद लाने के लिए और एक पार्क में स्थापित कर सकते हैं, दोनों लगभग अनजाने में प्रयोग किया जाता है। इसके अलावा एक भित्तिचित्र खेल खेलने का एक अच्छा तरीका हो सकता है, विचार यह है कि बच्चों को यह समझना है खेल का मतलब अत्यधिक थकान नहीं है यह मनोरंजक और एक गेम भी हो सकता है, जो आपके वफादार दोस्त की कंपनी में भी किया जा सकता है। एक और विकल्प जो उभरता है क्योंकि हम गर्मी के महीनों के करीब आते हैं, पूल हैं। कुछ बच्चे इसे प्यार करते हैं और ऐसे कुत्ते भी हैं जो बहुत तैराकी का आनंद लेते हैं, अगर आपके घर में ये तत्व हैं तो आप अपने बच्चे को मनोरंजक दोपहर के भोजन के आनंद लेने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। उन्हें बहुत मज़ा आएगा!

या तो उन्हें चलने के लिए बाहर ले जाओ पार्क, समुद्र तट या ग्रामीण इलाके, जॉगिंग या दौड़ना, पूल में तैराकी करना या गेंद या फ्रेस्बी के साथ खेलना यह आपके बच्चे को करने के लिए प्रेरित करने का आदर्श अवसर हो सकता है खेल उसके पालतू, थोड़ा-थोड़ा के साथ, तो आप देखेंगे कि आपके शरीर भी साकार आप एक सप्ताह अपनी दैनिक दिनचर्या में शामिल या कम से कम के बारे में 3 बार होने की संभावना हो बिना इन गतिविधियों प्रदर्शन करने के दैनिक जरूरत महसूस होगा इसके अलावा, आपके वफादार दोस्त के साथ-साथ मस्ती करने के लिए, आपके बच्चे से इस आवश्यकता को पूरा करने के लिए कहा जाएगा, लेकिन सभी गेम और मनोरंजन के मामले में।




एक और विवरण जो आपको विचार करना चाहिए, यह है कि आपका बच्चा इसे एक के रूप में देखता है विकल्प और एक दायित्व नहीं है, और जैसे ही आप बड़े होते हैं आप समझेंगे कि यह केवल आपके शरीर और आपके मित्र के लिए लाभ उत्पन्न करेगा। दोनों चिंतित होने से रोकेंगे, वे एंडोर्फिन (आनंद हार्मोन) के रिलीज के लिए खुश महसूस करेंगे और उनके सामान्य व्यवहार का पक्ष लिया जाएगा।

जानवरों के साथ गतिविधियां, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे क्या हैं, एक खुशी होगी: यदि आपके पास घोड़े हैं जिनके साथ आप खूबसूरत परिदृश्य का पता लगाने के लिए बाहर जा सकते हैं, या एक फेरेट जिसके साथ आप पार्क जा सकते हैं, तो यह आपके बेटे के लिए एक विशेष प्रेरणा होगी। समय के साथ आप पार्क को या यहां तक ​​कि अपने घर के आंगन में भी सुखद समय बिताने के लिए खुद को प्रेरित कर सकते हैं और परिवार के रूप में बाहर जा सकते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि ऐसा करने की इच्छा हो और उस गतिविधि का आनंद लें। खेल करना शुरू करने के लिए हमेशा अच्छा समय होता है, इसे आजमाएं, आपका बेटा और आपका पालतू आपको धन्यवाद देगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में आसन्न जीवन शैली से बचने के लिए युक्तियाँकुत्तों में आसन्न जीवन शैली से बचने के लिए युक्तियाँ
बच्चों के लिए एक कुत्ता होने के लाभबच्चों के लिए एक कुत्ता होने के लाभ
बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?
पालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिएपालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिए
प्रशंसा बच्चों के प्रभावप्रशंसा बच्चों के प्रभाव
जापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकेंजापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकें
बच्चों के साथ खाना पकाने के क्या फायदे हैं?बच्चों के साथ खाना पकाने के क्या फायदे हैं?
स्वास्थ्य के लिए कुत्ते होने के लाभस्वास्थ्य के लिए कुत्ते होने के लाभ
जब बुरा व्यवहार लगातार होता है तो बच्चे को किस तरह की समस्याएं आ सकती हैं?जब बुरा व्यवहार लगातार होता है तो बच्चे को किस तरह की समस्याएं आ सकती हैं?
एक सकारात्मक शारीरिक गतिविधिएक सकारात्मक शारीरिक गतिविधि
» » जानवरों की कंपनी में खेल का अभ्यास करने के लिए मेरे बेटे को कैसे प्रेरित करें
© 2022 TonMobis.com