पौधों को काटने के लिए पिल्ला को कैसे सिखाया जाए

पौधों को काटने के लिए पिल्ला को कैसे सिखाया जाए

विशेषज्ञों और पशु चिकित्सकों को आश्वस्त करते हैं कुत्तों अक्सर पौधे और जड़ी बूटी खाओ चिकित्सा की एक विधि के रूप जब वे पेट, एक भावनात्मक विकार या विरक्ति साफ करने के लिए परेशान किए जाने की गलत कर रहे हैं। जैसा भी हो सकता है, कि आपका कुत्ता पौधों को खाता है अगर पौधे जंगली है और उसके पास कोई जहरीला उत्पाद नहीं है। जब कुत्ता खा लिया घर के पौधों काटने या हमारे prótienen अपने स्वयं के बगीचा, हम एक समस्या já है कि हम विशेष देखभाल उत्पादों संयंत्र, जो hacernuestro कर सकते हैं पशु estimañón नशा है का उपयोग करें। अपने कुत्ते पौधों योन जानते हैं कि कैसे इसे रोकने के लिए काट जाता है, तो इस लेख में हम você animales.sitio2.xyz दिखाने पौधों को काटने के लिए अपने पिल्ला को कैसे सिखाया जाए.

कारण कुत्तों पौधों और ग्लानि, atenñón, inseguranía की कमी काटने से एक, या अगर वे पिल्ले, दांत विकास की वजह से गले में मसूड़ों के लिए कर रहे हैं। इन मामलों में, बहुत प्रभावी है कुत्तों के लिए एक खिलौना खरीदो इसलिए वे पौधों के अंदर काट सकते हैं, अपनी चिंता को शांत कर सकते हैं।

  • पौधों को काटने के लिए अपने पिल्ला के लिए एक अन्य कारण अभ्यास की कमी . इसके आकार और वजन में, आपको पर्याप्त ऊर्जा जलाने के लिए प्रतिदिन व्यायाम की न्यूनतम मात्रा की आवश्यकता होगी। मैं आपके कुत्ते की विशेषताओं को खेलूंगा और उनके फनल में चलना समायोजित करूंगा।

  • सही व्यायाम समय की स्थापना के बाद और सही खिलौना काटने के लिए खरीदा, हम प्रशिक्षण के साथ खा सकते हैं ताकि जानवर पौधों को काट सके। तो कुत्ता आपके घर के पौधों काटने के लिए आएगा, आपको संपर्क करना चाहिए और तुरंत एक "मजबूत" और मजबूत "ओ" कहो . इस तरह पिल्ला समझ जाएगा कि वह कुछ गलत कर रहा है।

  • तो मैं कहता हूं: अपने पिल्ला के लिए "चालू" उसे खिलाने के लिए खिलौना दे दो एक विकल्प के साथ चिंता शांत करने के लिए। जब आप खिलौना उठाते हैं और खेलने के लिए खाते हैं, एक खुश आवाज के साथ सराहना करते हैं और कुछ प्राइमियो देते हैं कुत्तों के लिए एक इलाज के रूप में। याद रखें कि कुत्ते को पढ़ाने के लिए सकारात्मक कंडीशनिंग महत्वपूर्ण है। अटैचमेंट की इस प्रक्रिया को दोहराएं कि कुत्ता जानता है और खिलौना अकेले काटने के लिए ले लो।




  • अगर अनुबंध से, खिलौना काम करता है और आपका कुत्ता पौधों को काटने के लिए जारी रहता है, पौधों को एक उत्पाद के साथ स्प्रे करें जो कड़वा या मसालेदार स्वाद लेता है . प्राकृतिक उत्पादों का उपयोग ताकि पौधे क्षतिग्रस्त हो जाएं और कुत्ते भी। बहुत मजबूत गंध और desagradáveis ​​के साथ उत्पाद भी काम करते हैं। हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने पशुचिकित्सा उत्पादों के साथ उन उत्पादों के बारे में चर्चा करें जिन्हें आप उपयोग करना चाहते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे जानवर के लिए खतरनाक हैं।

  • यदि पौधों को छिड़काव भी काम करता है, तो आपके पास पौधों को काटने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने का तरीका है चश्मा पहुंच से बाहर छोड़ दें या उनके चारों ओर एक बाड़ डाल दिया। यदि इससे दूर है, तो आपका कुत्ता किसी भी आदेश का पालन नहीं कर सकता है, पेशेवर पेशेवर को बढ़ाने के लिए अच्छा है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पौधों को काटने के लिए पिल्ला को कैसे सिखाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के लिए जहर और जहरीले खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए जहर और जहरीले खाद्य पदार्थ
    कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाए
    कुत्तों में कैनाबिस विषाक्तता के संयुक्त राज्य अमेरिका के मामलों मेंकुत्तों में कैनाबिस विषाक्तता के संयुक्त राज्य अमेरिका के मामलों में
    कुत्तों के लिए औषधीय पौधोंकुत्तों के लिए औषधीय पौधों
    बिल्लियों के लिए सल्फर विषाक्त है?बिल्लियों के लिए सल्फर विषाक्त है?
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए 10 विषाक्त पौधोंकुत्तों और बिल्लियों के लिए 10 विषाक्त पौधों
    एक घर का बना बिल्ली repellent बनाने के लिए कैसेएक घर का बना बिल्ली repellent बनाने के लिए कैसे
    मेरी बिल्ली को मेरे पौधों में पराजित करने से कैसे रोकें?मेरी बिल्ली को मेरे पौधों में पराजित करने से कैसे रोकें?
    पौधों को खाने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें?पौधों को खाने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें?
    बिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधोंबिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधों
    » » पौधों को काटने के लिए पिल्ला को कैसे सिखाया जाए
    © 2022 TonMobis.com