कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाए

कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाए

एक í कुत्ते एक बड़ी जिम्मेदारी है और हमारे शिक्षण क्षमता को और paciépotencia- वे हम से सीखना चाहिए एक चुनौती, दुरुपयोग के बिना, जो योन हमारे घर के भीतर किया जा सकता है सकते हैं के बाद तो हम एक लंबे समय के लिए उन लोगों के साथ रह सकते हैं समय। यह जानना बहुत महत्वपूर्ण है कि एक प्राप्त करने के लिए हमारे con के साथ पवित्र सहवास हमें नियम स्थापित करना होगा कि उन्हें और हमें दोनों का पालन करना चाहिए। सबसे लगातार dúvidas में से एक है काटने का मुर्गा अधिनियम कैसे सिखाओ चीजें अगला, उम में हम कैसे सिख नेल काटने के लिए सिखाते हैं।

मानकों को सेट करें . उनके महान जिज्ञासा के लिए आइए की प्रकृति का एक महत्वपूर्ण भाग को पता है क्योंकि उन्हें क्या rodea- और des, वे दुनिया को पता है, मोटे तौर पर उनके मुंह के माध्यम से है, तो उनके लिए कुछ bafisico काटने . हालांकि, अगर हम अपने साथियों के साथ अच्छा तालमेल करना चाहते हैं तो कुछ नियम स्थापित किए जाने चाहिए, दोनों को सीखना चाहिए कि कौन काट सकता है, क्योंकि हमें उन्हें ध्यान देना चाहिए ताकि वे समझ सकें।

  • खिलौने . सब पिल्ले काटने . É सामान्य, जेए वे खुजली को राहत देने और hinchaóque dentiñón उन्हें का कारण बनता है के लिए देख रहे हैं, क्या हम अपने जूते, Móveis और अन्य destrídos वस्तुओं क्योंकि वे संतुष्टि contñónecesarioáría प्रदान करने या मंदिर उनके boquinhas दर्ज करें और पूरा करने के लिए आकार पाते हैं खिलौनों के साथ खिलौने जो पालतू जानवरों की दुकान केवल पेशकश करते हैं।

  • Con के बारे में सोचो . मनुष्यों की तरह, लोग भी नसों से ग्रस्त हैं और जो किसी भी स्थिति के बारे में सबसे ज्यादा घबराहट करते हैं, वे करते हैं अधिक चीजें काटने इसलिए हमारे साथी को एक शांत और आदरणीय वातावरण की पेशकश करने से हैंगओवर को कम करने और उसे कम वस्तुओं और लोगों को काटने में मदद मिलेगी।

  • सकारात्मक छवि का परिवर्तन . दुर्भाग्यवश, उनमें से कई अपने मालिकों की गंध की गंध की गंध की तरह अधिक चीजों को काटना पसंद करते हैं, जैसे कि उनके जूते, दस्ताने, मोजे और हमारे घरों की कुर्सियां। सही तरीका क्या है और क्या queón के बजाय उस के लिए कई खिलौने कि समस्याओं के बिना इस्तेमाल किया जा सकता है जब वे चाहते हैं, साथ ही बना कई caresses और पार्टियों खरीदने í काटा जा सकता है सकते हैं के बीच दिन पढ़ाने के लिए हमारी चीजें morderem , मोरडम अपने खिलौने।

  • कॉन से ज्यादा चालाक बनें . उनसे बात करना धीरे-धीरे काम करता है? देखो रात भर अपने जूते के अंदर पशु खिलौने हैं और अगले दिन, अपने खिलौना क्या अनुमति ई का उपयोग करने का Tenera रों tendéimportancia - जो जो अपनी गंध है।




  • पौधों को काटने के लिए अपने पिल्ला के लिए एक अन्य कारण अभ्यास की कमी . इसके आकार और वजन में, आपको पर्याप्त ऊर्जा जलाने के लिए प्रति दिन कम से कम व्यायाम समय की आवश्यकता होगी। मैं आपके कंस की विशेषताओं को खेलूंगा और उन्हें सवारी कर दूंगा।

  • यदि खिलौना काम करता है और आपका कुत्ता पौधों को काटने के लिए जारी रहता है, एक कड़वा या मसालेदार उत्पाद के साथ स्प्रे . पौधों या जानवरों पर हमला करने के लिए प्राकृतिक उत्पादों का प्रयोग करें। बहुत मजबूत गंध और desagradáveis ​​के साथ उत्पाद भी काम करते हैं। हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने पशुचिकित्सा के साथ उन उत्पादों के बारे में टिप्पणी करें जिन्हें आप उपयोग करना चाहते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे जानवर के लिए खतरनाक हैं।

  • यदि आपका साथी कुछ चीजों को काटता है, तो यहां कुछ चीजें हैं जो आपके साथी के व्यवहार में सुधार करने और आपको काटने में मदद कर सकती हैं:

  • मेरे पति को कैसे पौधों काटने का तरीका सिखाया जाए।
  • मेरे मुर्गा को कैसे काटने के लिए सिखाओ।
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओमेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओ
    मेरा कुत्ता काटता है, मैं क्या कर सकता हूं?मेरा कुत्ता काटता है, मैं क्या कर सकता हूं?
    कुत्ते के लिए खेल का महत्वकुत्ते के लिए खेल का महत्व
    दुनिया में सबसे मजबूत कुत्ता क्या है?दुनिया में सबसे मजबूत कुत्ता क्या है?
    अपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकेंअपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकें
    कैसे बिल्ली को खरोंच और काटने के लिए सिखाओकैसे बिल्ली को खरोंच और काटने के लिए सिखाओ
    बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंबिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
    कुत्ते को अपने पहले वर्ष में पढ़ाने की चीजेंकुत्ते को अपने पहले वर्ष में पढ़ाने की चीजें
    पिल्ला के लिए सब कुछ काटने के लिए यह सामान्य है?पिल्ला के लिए सब कुछ काटने के लिए यह सामान्य है?
    कुत्ते को अपने बच्चों को काटने से रोकेंकुत्ते को अपने बच्चों को काटने से रोकें
    » » कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाए
    © 2022 TonMobis.com