एक्वैरियम पौधों को कैसे विकसित करें

एक्वैरियम पौधों को कैसे विकसित करें

घर के लिए एक बहुत ही सजावटी तत्व का एक तिहाई। एक विशाल विविधता से एलिया डी एम मछली , भी, विभिन्न हैंटेटिक पौधोंकि, सजावट के अलावा, वे मछली के अस्तित्व में भी मदद करते हैं, क्योंकि यह उन्हें ऑक्सीजन प्रदान करता है, साथ ही साथ वे जल रसायन शास्त्र की पुन: रसायन शास्त्र में भी मदद करते हैं। यदि आपके पास हैमीठा पानीया इस प्रकार के पौधों को लगाने में संकोच करने के बारे में सोच रहा है। Animals.site2.xyz में हम सिखाते हैंटैरियो के पौधों को कैसे विकसित करें. आप देखेंगे कि उनका ख्याल रखना बहुत आसान है और वे एक सुंदर स्पेनिश हैं।

एक तन में क्या पौधे लगाओ?इस प्रकार के तत्वों के लिए आदर्श प्रकार के टैटिक पौधे आदर्श हैं। उन सभी के बारे में जानें और अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप सर्वोत्तम चयन करें: एसीन द्वारा, आकार के अनुसार ... ध्यान रखें कि पौधे जीवित प्राणियों में से एक हैं जिन्हें स्पेन से बढ़ने की आवश्यकता है। आप जानवरों की किसी भी दुकान में टैरियो के लिए सभी पौधे पाएंगे।

  • अपने पौधों को जलाने से पहले, उन्हें कुछ दिनों के लिए बाहर रहने दें। इस तरह, आप जांच सकते हैं कि कुछ बढ़ता है या नहींघोंघाउनमें मुझे लगता है कि ये छोटे जानवर बहुत तेजी से पुनरुत्पादित करते हैं और यदि कोई मछली है जो उन्हें खाती है, तो वे कर सकते हैंअपने पौधों को नुकसान पहुंचाओ.

  • कोशिश करें कि पौधे सूखे। याद रखें कि आप टैटिक हैं, इसलिएवे डूबे रहना चाहिए. दूसरी तरफ, पौधे के प्रकार के आधार पर चुनने के लिए, पृथ्वी पर कहीं भी चट्टानों, चट्टानों, आदि को पकड़ने की कोशिश करें, इसलिए यह स्थिर हो जाएगा और सौंदर्यपूर्ण रूप से प्रसन्न होगा। याद रखें:यह जड़ों को दफन करना चाहिएकभी भी rhizomes (हरे और मोटे हिस्सों), Dario के मामले में उस apodreñam मिल जाएगा।

  • प्रकाश. यद्यपि वे सामरिक पौधे हैं, लेकिन उन्हें चित्र लेने में सक्षम होने के लिए बहुत सारी रोशनी की आवश्यकता है। इसलिए, टैंक को सशर्त होना चाहिए ताकि उन्हें आवश्यक किरणें मिलें। इस मामले में उन्हें खिड़की के पास पड़ोस में स्थित छोटी रोशनी की आवश्यकता होती है। अगर उन्हें बहुत सारी रोशनी की आवश्यकता होती है, तो टैंक के अंदर इस प्रकार के तत्वों के लिए उपयुक्त फ्लोरोसेंट रोशनी रखें।




  • हालांकि टैरियोओन के पौधों की जरूरत हैपानी नवीनीकृत हैअक्सर, और आदर्श रूप से हर बार जब आप मछली बनाते हैं, तो बदलाव करते हैं, इस तरह आप सुनिश्चित करेंगे कि वे हैंलाइव और सौदावेसअधिक समय के लिए

  • बाहर शैवाल. यह अनुशंसित सेल है जो शैवाल को अपने कैरियो में पैदा करता है। वे अधिक प्रकाश प्राप्त करने के लिए संघर्ष करते हैं, जो उनके टिक पौधों को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचा सकता है। उन्हें खत्म करने के लिए,सप्ताह में एक बार रगड़ें, टैरियो की दीवारेंसाथ ही छोटे पौधे। Faia ध्यान से उनके लिए danificá। एक टिप: झींगा या कैटफ़िश सोप्स जो स्वाभाविक रूप से टैरियो के शैवाल के साथ समाप्त हो जाते हैं।

  • टैरियो में मछली. एक बार जब आपके पास बोए गए सभी टेटिक पौधे होते हैं, तो मछली पेश करें। इससे पौधों को खुद को पोषित करने में मदद मिली और उन्होंने शर्तों की मदद कीपारिस्थितिकी तंत्रमछली के लिए और अधिक उदार हो। यह अनुशंसा की जाती है कि आप जानवरों को जोड़ने के लिए एक सप्ताह पहले प्रतीक्षा करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक्वैरियम पौधों को कैसे विकसित करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • युक्तियाँ
    यह अनुशंसा की जाती है कि यह जलीय पौधों और धीमी वृद्धि के साथ किया जाए। यह सुनिश्चित करेगा कि पौधों के साथ आपका मछलीघर नहीं लगाया जाएगा। यदि आपके पास पहले से ही बहुत से हैं, तो आप कर सकते हैं।
  • मछली को अनुकूलित करने वाले पौधे खरीदें। कुछ प्रजातियां हैं जो उन्हें नुकसान पहुंचाती हैं और खाती हैं। किसी भी पौधे को प्राप्त करने से पहले इसे ध्यान में रखें। पालतू जानवर की दुकान में सभी जानकारी की जांच करें।
  • यदि आपके पास मछलीघर में कई पौधे हैं, तो उन्हें सूखाएं और उनसे छुटकारा पाएं। यह अतिरिक्त पानी की गुणवत्ता को कम कर सकता है।
  • मछलीघर में उन्हें पेश करने से पहले पौधों की जांच करें। सुनिश्चित करें कि उनमें घोंघे या हाइड्रा नहीं हैं, इस तरह वे बेहतर रहेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए 10 विषाक्त पौधोंकुत्तों और बिल्लियों के लिए 10 विषाक्त पौधों
    मेरी बिल्ली को मेरे पौधों में पराजित करने से कैसे रोकें?मेरी बिल्ली को मेरे पौधों में पराजित करने से कैसे रोकें?
    बिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधोंबिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधों
    एक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करेंएक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करें
    एक पतंग मछली की देखभाल कैसे करेंएक पतंग मछली की देखभाल कैसे करें
    किंगुइओस की देखभाल कैसे करेंकिंगुइओस की देखभाल कैसे करें
    एक मछलीघर कैसे सजाने के लिएएक मछलीघर कैसे सजाने के लिए
    खारे पानी के एक्वैरियम को कैसे बनाए रखेंखारे पानी के एक्वैरियम को कैसे बनाए रखें
    खारे पानी के एक्वैरियम का निर्माण कैसे करेंखारे पानी के एक्वैरियम का निर्माण कैसे करें
    एक मछलीघर के लिए पौधों का चयन कैसे करेंएक मछलीघर के लिए पौधों का चयन कैसे करें
    » » एक्वैरियम पौधों को कैसे विकसित करें
    © 2022 TonMobis.com