क्यों कुत्ते घास खाते हैं

क्यों कुत्ते घास खाते हैं

यदि आप आमतौर पर चलने के लिए अपने कुत्ते को ले लो क्षेत्र के क्षेत्रों के लिए या घर पर पौधों के साथ एक बगीचे या आंगन फैलाओ, आपने शायद देखा है कि आपका कुत्ता कभी-कभी घास खाता है। वह ऐसा क्यों करता है? हमारे कुत्ते पौधे खाते हैं क्योंकि वे वास्तव में अपने स्वाद पसंद करते हैं या भूखे होते हैं, इस अभ्यास को औचित्य देने वाले कई स्पष्टीकरण हैं। UmComo से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें क्यों कुत्ते घास खाते हैं.

निश्चित रूप से आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि पौधों को लेने के कुछ ही समय बाद, आपका कुत्ता उल्टी हो गया। वैसे यह कुत्तों को घास खाने के सबसे आम कारणों में से एक है। जब हमारे कुत्ते को लगता है कि किसी प्रकार का परेशान पेट किसी भी घास, पौधे या घास को अपने रास्ते में खाता है उल्टी पैदा करने के लिए और पेट साफ करो।

  • घास एसिड की एक श्रृंखला से बना है जो कारण बनता है दीवारों की जलन पेट , पाचन दीवार की मोटाई में वृद्धि और उल्टी हो रही है, जो पौधों से बना होगा जो खाने और गैस्ट्रिक रस को रोकती हैं। पेट दर्द को खत्म करने के लिए एलेम, यह सामान्य है कि हमारे कुत्ते किसी प्रकार की विदेशी वस्तु, जैसे कि पत्थर, कागज या अपने खिलौने में प्रवेश करने के बाद घास खाते हैं।

  • एक अन्य कारण जो हमारे कुत्ते को घास खाने का कारण बन सकता है विटामिन की कमी अपने फ़ीड वर्ष में। हरी सब्जियां इसलिए, पौधों के लिए प्रवृत्ति खोज करने के लिए हमारे cuandola आहार कम उन्हें perroé एक उच्च conteúen विटामिन ए, बी और सी, सब से ऊपर है, और,।

  • अंत में, कारण है कि हमारे कुत्ते को एक फ्रेम से घास खाने का कारण बन सकता है चिंता चिंता . अगर हमारे कुत्ते को चिंता से पीड़ित या पीड़ित होता है, तो यह संभव है कि हम सबकुछ काटने लगें और घर की पौधों को संचित ऊर्जा को छोड़ने के तरीके के रूप में खाएं। ऐसा भी हो सकता है, कुत्तों के साथ जो अधिक व्यायाम की आवश्यकता होती है।




  • अब आप विभिन्न स्पष्टीकरणों को जानते हैं क्यों कुत्ते घास खाते हैं शायद वह खुद को faimam देने के लिए अच्छा पूछेंगे। सच यह है कि या। हालांकि यह एक सहज PRATICA, उर्वरक, कीटनाशकों और herbicides की राशि के साथ है विकास को बढ़ावा देने के पौधों जोड़ते हैं, हमारा कुत्ता gasñóo पीड़ित हो सकता है प्रदान करता है। फिर भी, यह पार्क है, जहां वे दूसरे कुत्तों बिताया और उनके मूत्र डाल, वहाँ एक infecñón llamadaleptospirosis हो रही की संभावना है में घास खाने के लिए प्रथागत है।

  • अपने कुत्ते को घास खाने के लिए सबसे मनोरंजक व्यक्ति केवल चरम मामलों में जिसमें मुझे उल्टी प्रेरित करना चाहिए। इसके अलावा, याद है कि कुत्तों के लिए जहरीले पौधों की एक सेरी है। यह जानने के लिए हमारे लेख देखें कि कौन से हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्यों कुत्ते घास खाते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    5 कारण कुत्ते घास खाते हैं5 कारण कुत्ते घास खाते हैं
    कुत्तों ने अपने मल क्यों खाए 5 कारणकुत्तों ने अपने मल क्यों खाए 5 कारण
    कुत्तों में उल्टी के कारणकुत्तों में उल्टी के कारण
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए 10 विषाक्त पौधोंकुत्तों और बिल्लियों के लिए 10 विषाक्त पौधों
    अगर मेरी बिल्ली उल्टी हो तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली उल्टी हो तो क्या करें
    पौधों को खाने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें?पौधों को खाने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें?
    एक मछलीघर के लिए पौधों का चयन कैसे करेंएक मछलीघर के लिए पौधों का चयन कैसे करें
    कुत्ते घास क्यों खाते हैं?कुत्ते घास क्यों खाते हैं?
    मेरा कुत्ता उल्टी क्यों है?मेरा कुत्ता उल्टी क्यों है?
    मेरी बिल्ली उल्टी क्यों हैमेरी बिल्ली उल्टी क्यों है
    » » क्यों कुत्ते घास खाते हैं
    © 2022 TonMobis.com