क्या मुझे अपने पालतू जानवर पर सनस्क्रीन डालना चाहिए?

आम तौर पर नहीं आम तौर पर आवश्यक है क्योंकि हमारे मित्र छाया और मोटी फर भी बनाता है की मांग संरक्षित हैं उन्हें रक्षात्मक अवरोध, लेकिन वहाँ कुछ नस्लों स्फिंक्स Dalmatians, मुक्केबाजों, Whippets, स्टैफोर्डशायर, और बिल्लियों के रूप में इस तरह के जलाने के लिए संवेदनशील होते हैं और जो यह एक इनडोर बिल्ली है और अपने शरीर के किसी भाग पर कोई बाल नहीं है।

इन दौड़ों को सबसे कमजोर क्षेत्रों जैसे पेट, स्नाउट, बगल, आंखों के चारों ओर सनस्क्रीन लागू करने की सिफारिश की जाती है और यदि आप समुद्र तट या पूल में स्नान करने के लिए जाते हैं तो सूर्य संरक्षण 15 से अधिक होना चाहिए और पानी प्रतिरोधी होना चाहिए।

हम नोट करना चाहिए कि बिल्ली के मामले में स्फिंक्स बेहतर है नहीं बाहर लंबी और धूप के कम घंटे, बिल्ली की इस नस्ल कोई बाल है और बहुत धूप से जलने की संभावना है, एक बिल्ली है इनडोर लेकिन आपको यह ध्यान में रखना चाहिए यदि आप अपने घर के किसी बिंदु से सूर्य तक पहुंच सकते हैं और बालों की कमी के लिए अपने पूरे शरीर पर सनस्क्रीन लागू कर सकते हैं।




हमारे शरीर में के रूप में, लंबे समय तक सूर्य के संपर्क में कैंसर, हमारे मित्रों ट्यूमर, पेट पर दिखाई दे सकते हैं पैर, नाक और आंखों के अंदर हो सकता है। हम अनुशंसा करते हैं कि यदि आप निदान को जटिल बनाने और जितनी जल्दी हो सके आपकी सहायता करने के लिए सूर्य के बहुत लंबे समय तक संपर्क के बाद कोई परिवर्तन देखते हैं तो आप पशु चिकित्सक के पास जाते हैं।

यह असामान्य है क्योंकि मालिक आमतौर पर जागरूक होते हैं और चलने के बिना अपने कुत्ते को कम धूप के घंटों में बाहर ले जाते हैं ताकि गर्मी में जला और गर्मी के झटके से बचने के लिए जितना संभव हो सके उतना ही गर्मी पीड़ित हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
काले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्लीकाले और सफेद bicolor स्फिंक्स बिल्ली
नीली आंखों वाली सफेद तुर्की एंगोरा बिल्लीनीली आंखों वाली सफेद तुर्की एंगोरा बिल्ली
स्फिंक्स बिल्लीस्फिंक्स बिल्ली
किट्टी अपनी जरूरतों को रेत में नहीं बनाती हैकिट्टी अपनी जरूरतों को रेत में नहीं बनाती है
एक स्फिंक्स बिल्ली या स्फिंक्स की देखभालएक स्फिंक्स बिल्ली या स्फिंक्स की देखभाल
एक स्फिंक्स बिल्ली या अशक्त बिल्ली को कैसे स्नान करेंएक स्फिंक्स बिल्ली या अशक्त बिल्ली को कैसे स्नान करें
स्फिंक्स बिल्लीस्फिंक्स बिल्ली
बेरहमी बिल्लियों की 7 नस्लोंबेरहमी बिल्लियों की 7 नस्लों
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अल्बिनो हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अल्बिनो है
एक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीकेएक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीके
» » क्या मुझे अपने पालतू जानवर पर सनस्क्रीन डालना चाहिए?
© 2022 TonMobis.com