कुत्ते को दंडित करने के लिए समाचार पत्र का उपयोग क्यों न करें

शिक्षा कुत्ते में अखबार के उपयोग दुनिया भर में एक बहुत ही आम बात है और, स्पष्ट रूप से, जिज्ञासा, जिन्होंने इस अभ्यास है कि सकारात्मक परिणाम के लिए ठीक सुराग उत्पन्न पता करने के लिए पैदा होती है।
"रॉड को ताड़ना" के रूप में रोल-अप अखबार या तो कुत्ते की पीठ पर प्रत्यक्ष या परोक्ष, कई मालिकों द्वारा इस्तेमाल किया गया है, उनकी टीम के लिए एक तेज झटका दे रही है, ताकि उन्हें डराने के लिए में। निष्ठा से, अखबार वह कोई लाभ नहीं हासिल की है कभी नहीं, विपरीत बल्कि का उपयोग कर: केवल एक चीज आप प्राप्त है कि कुत्ते को विकसित करता है डर, असुरक्षा और अविश्वास, जो कभी कभी आक्रामकता के प्रकरणों को जन्म दे सकता है (भय, कई बार, यह एक रक्षात्मक आक्रामकता की ओर जाता है)।

आखिरी बात हम अपने कुत्ते की शिक्षा के साथ हासिल करना चाहते हैं एक असंतुलित व्यक्तित्व का विकास करने के लिए, और इस से बचने के लिए, शिक्षा सकारात्मक होना चाहिए, इसका मतलब है, कभी नहीं दंडित करने के लिए हिंसा या धमकी उपयोग करें, लेकिन शिक्षा को सुदृढ़ करने के लिए है प्रशंसा, सहवास और भोजन के माध्यम से अच्छी चीजें पुरस्कृत करें और NO और SHHH का उपयोग करके नकारात्मक चीजों पर ध्यान दें। यह पर्याप्त है, मेरा विश्वास करो, भले ही आपको परिणाम प्राप्त करने के लिए अधिक समय और दृढ़ता की आवश्यकता हो।




इसके बारे में क्या है कि आपका कुत्ता आपको भरोसा करता है और एक स्वस्थ और मजबूत बंधन दिन-प्रतिदिन बनाया जाता है। धमकी या दुरुपयोग के एक उपकरण के रूप में समाचार पत्र ठीक सामने मिलती है: अपने कुत्ते को सीखना नहीं होगा कि तुम क्या जानने की कोशिश कर रहे हैं, आप के लिए और लोगों के लिए असुरक्षित महसूस और आप अंतरात्मा की एक भयानक कष्ट के साथ रहना होगा। इसलिए, विचार एक तरफ और एक शैक्षिक उपकरण के रूप में समाचार पत्र का उपयोग करें और क्या यह वास्तव में मतलब के लिए केवल और विशेष रूप में इसका इस्तेमाल: सूचित किया जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समाचार पत्र में खुद को राहत देने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाएसमाचार पत्र में खुद को राहत देने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
इसे मारने के बिना कुत्ते को दंडित करने के लिए कैसेइसे मारने के बिना कुत्ते को दंडित करने के लिए कैसे
मेरा कुत्ता बुरी तरह व्यवहार करता हैमेरा कुत्ता बुरी तरह व्यवहार करता है
कुत्ते और ऑपरेटर कंडीशनिंगकुत्ते और ऑपरेटर कंडीशनिंग
पालतू कहानियां: मेरे कुत्ते को धमकाने का सामना करना पड़ापालतू कहानियां: मेरे कुत्ते को धमकाने का सामना करना पड़ा
कुत्तों में सकारात्मक सुदृढ़ीकरणकुत्तों में सकारात्मक सुदृढ़ीकरण
सकारात्मक में कैनाइन शिक्षा: एक-दूसरे को समझने का सबसे अच्छा तरीकासकारात्मक में कैनाइन शिक्षा: एक-दूसरे को समझने का सबसे अच्छा तरीका
सकारात्मक में बुनियादी कुत्ते शिक्षा पाठ्यक्रमसकारात्मक में बुनियादी कुत्ते शिक्षा पाठ्यक्रम
बिल्लियों में सकारात्मक मजबूतीबिल्लियों में सकारात्मक मजबूती
सकारात्मक कुत्ते शिक्षा क्या है?सकारात्मक कुत्ते शिक्षा क्या है?
» » कुत्ते को दंडित करने के लिए समाचार पत्र का उपयोग क्यों न करें
© 2022 TonMobis.com