क्या पिल्ला से लड़ना जरूरी है?

मैं और करीनिश्चित रूप से नहीं। 

एक पिल्ला के पास अन्वेषण करने की दुनिया है और हम उसके लिए सामान्य क्या करने के लिए उसे दंडित नहीं कर सकते हैं, लेकिन कई लोग अभी भी आश्चर्यचकित होंगे कि क्या वह अपनी नाक को सॉकेट में चिपकता है? क्या होगा यदि लिविंग रूम फर्नीचर मुझे काटता है? सरल, पिल्लों का घर प्रमाण है, जैसा कि हम करते हैं जब हमारे बच्चे होते हैं और कुछ चीजों को पहुंच के भीतर नहीं छोड़ते हैं।

एक कुत्ते के पैर को काट रहा है जो एक पिल्ला को समझना आसान है, अगर हम इसे पिल्ले के लिए उपयुक्त खिलौने के साथ प्रतिस्थापित नहीं किया जाना चाहिए। 

इसके विपरीत, उसे परेशान डाल उसे डांटने या उसे एक व्याख्यान है कि वह नहीं समझती दे रही है पर, कुछ भी हल, बल्कि हमें हताश और हमारे कुत्ते के साथ हमारे रिश्ते को नुकसान नहीं जा रहा है। आप कुर्सी के पैर काटने का अंधा और अपने प्रयासों के तहत जारी है रहे हैं, तो भी, अब के लिए एक खिलौना, पहुंच से quitémosla आप दे के एक बाधा के रूप में कुछ का उपयोग करते हैं, कुछ हमें का क्या होगा।




हम सज़ा शून्य पर ध्यान केंद्रित है, हम राय के हैं अगर एक निबल पिल्ला परेशान, दांत दर्द के लिए है, क्योंकि यह एक विशिष्ट बनावट * ... चाहता है और हम एक "CHSSSS" या के साथ एक "नहीं" के साथ यह ठीक नहीं होगा कि कि इसके विपरीत, "टैप" के साथ, हम उसे और अधिक उत्तेजित करेंगे और हम दर्द को शांत नहीं करेंगे, हालांकि पहले ऐसा लगता है कि कुत्ता अपने व्यवहार में समाप्त हो जाता है।

कुत्ते में दंड लागू करना बेहद जटिल है क्योंकि हम इसे कभी भी नहीं समझेंगे कि इसे लागू करने की तीव्रता क्या है और जब हम दोहराए जाते हैं तो हम उस व्यवहार को दंडित करने के लिए हमेशा वहां नहीं रह सकते हैं। वास्तव में, एक सरल और "हानिरहित" के साथ सही नहीं! एक पिल्ला जब कुछ नहीं है कि, जटिल भी कर सकते चाहिए या यहाँ तक कि यह एक शुल्क बस क्योंकि कुत्ता एक संभव संघर्ष के साथ दांतों के बीच कुछ होने के तथ्य जुड़े हैं और यह से बचने या आप ansiedad1 लगता है के लिए आगे के प्रशिक्षण के लिए असंभव बना nibbling।

यदि आपको संदेह है, तो घर पर या पिल्ला मंच के दौरान पिल्ला डालने से पहले यह सुविधाजनक होगा, हमें मार्गदर्शन करने के लिए दिशानिर्देश दिखाने के लिए एक पेशेवर से परामर्श लें ताकि सब कुछ सर्वोत्तम संभव तरीके से हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग के लिए खिलौनेबुलडॉग के लिए खिलौने
घर में एक बुलडॉग कैचोरो हैघर में एक बुलडॉग कैचोरो है
क्या दो पूडल खिलौने पिल्ले एक साथ हो सकते हैं?क्या दो पूडल खिलौने पिल्ले एक साथ हो सकते हैं?
पिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधनपिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधन
क्योंकि कुत्ते सबकुछ काटते हैंक्योंकि कुत्ते सबकुछ काटते हैं
अपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकेंअपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकें
पिल्ला दांतों का परिवर्तनपिल्ला दांतों का परिवर्तन
हमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौतहमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौत
बीगल पिल्लाबीगल पिल्ला
क्या व्यवहार की समस्याएं रोका जा सकता है?क्या व्यवहार की समस्याएं रोका जा सकता है?
» » क्या पिल्ला से लड़ना जरूरी है?
© 2022 TonMobis.com