फ्रेडी बुध, फेलिन के साथ एक जीवन





पिछले हफ्ते, हमने आपको सुंदर कहानी सुनाई हेमिंगवे और उनकी विशेष पॉलीडैक्टिल बिल्लियों, आज हम रानी के पौराणिक गायक फ्रेडी बुध के हाथ से संगीत की दुनिया में जा रहे हैं।

बुध के पास उत्पादक और कलात्मक के रूप में व्यस्त जीवन था। हालांकि, उन्हें हमेशा अपनी प्यारी बिल्लियों में शांति, शांति और स्नेह मिला।

यह संगीतकार जो अकल्पनीय स्तर पर पॉप लाया, 1 9 46 में एक फारसी परिवार के ब्रह्मांड में ज़ांज़ीबार, तंजानिया में पैदा हुआ था। जब वह 6 साल का था, उसके माता-पिता ने उसे लंदन में एक वार्ड स्कूल में भेजा, वह शहर जहां वह अपने पूरे जीवन के लिए रहता था - हालांकि उसने संयुक्त राज्य अमेरिका और जर्मनी में मौसम बिताए थे। वहां उन्होंने अपना घर बनाया, जहां कई बिल्लियों हमेशा रहते थे।

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि बुध को अपने महान मित्र और साथी मैरी ऑस्टिन द्वारा दिया गया था। इस खूबसूरत बिल्ली को "श्रीमान" नामक गीत से सम्मानित किया गया था। बैड गाय ", जिसे गायक के पहले एल्बम पर रिलीज़ किया गया था।

उन्होंने अपने बिल्ली के बच्चे को इतना याद किया कि बैंड रानी, ​​फ्रेडी बुध के गायक के रूप में दौरे के दौरान, उन्होंने मैरी से पूछा - जो उन वर्षों के दौरान अपने घर की देखभाल करने वाले थे- यह देखने के लिए कि वे कैसा चल रहे थे। पौराणिक कथा बताती है कि बिल्लियों ने उन्हें जवाब दिया, लेकिन हमारे पास सटीक डेटा नहीं है जो उस आकर्षक कहानी की पुष्टि करता है।

यह कुख्यात है कि, न्यूयॉर्क और जर्मनी में व्यावहारिक रूप से रहने के बाद, बुध के लंदन के घर के बाहर कभी बिल्लियों नहीं थे।

दुनिया में उनकी पसंदीदा बिल्ली, डिलिला थी। उसके लिए, उन्होंने एक गीत, खूबसूरत समर्पित किया, जिसमें वह खुशी और स्नेह के बारे में बात करता है जिसे डिलिला ने महसूस किया था। वह उनके जीवन के सबसे कठिन क्षणों में उनके साथ थे और यहां तक ​​कि 1 99 1 में उनकी मृत्यु से पहले अंतिम क्षणों में उनके साथ थे।

सूत्रों का कहना है:
* biografiasyvidas.com
* anecdotariodelrock.blogspot.com.ar
* Anecdotariodelrock.blogspot.com.ar की छवि

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चीन, एक अभिनेत्री जो उसके कुत्तों के लिए बहुत प्यार करती हैचीन, एक अभिनेत्री जो उसके कुत्तों के लिए बहुत प्यार करती है
टीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता हैटीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता है
एक डेविड बॉडी: हेटरोक्रोमिया, विभिन्न रंगीन आंखों वाली बिल्लियोंएक डेविड बॉडी: हेटरोक्रोमिया, विभिन्न रंगीन आंखों वाली बिल्लियों
बिल्लियों purr कब करते हैं?बिल्लियों purr कब करते हैं?
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रानकुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रान
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): मार्ले और मैंकुत्तों की कला (और बिल्लियों): मार्ले और मैं
हेमिंगवे, बिल्लियों का प्रेमीहेमिंगवे, बिल्लियों का प्रेमी
कुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीतकुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीत
ओस्वाल्दो सोरियानो और बिल्लियों के लिए उनका प्यारओस्वाल्दो सोरियानो और बिल्लियों के लिए उनका प्यार
टेस्ट बिल्ली-कुत्ते संगतता?टेस्ट बिल्ली-कुत्ते संगतता?
» » फ्रेडी बुध, फेलिन के साथ एक जीवन
© 2022 TonMobis.com