अपने कुत्ते के लिए एक सौंदर्य देखो के लिए उपकरण

looccover

क्या आप अपने बालों को सौंदर्य दिखाना चाहते हैं? अपने कुत्ते की तैयारी करना आपके विचार से आसान है, सही दृष्टिकोण और औजारों के साथ, आप अपने कुत्ते को हर समय शानदार दिख सकते हैं। विभिन्न प्रकार के औजारों को जानें और तय करें कि आपके बालों के लिए कौन सा सही है।

1. ब्रश

मैं largodepelo

अपने कोट की लंबाई के आधार पर ब्रश चुनें

  • बहुत छोटा: 5 और 15 मिमी के बीच।
    -Weimaraner, Whippet, ग्रेहाउंड और चिहुआहुआ-कुत्ते के लिए उन्हें रबर दस्ताने के साथ ब्रश करने की आवश्यकता होती है क्योंकि इससे बहुत अधिक बाल होते हैं। एक साप्ताहिक ब्रशिंग इसे अच्छा रखने के लिए पर्याप्त है।
  • लघु: 15 मिमी और 4 सेमी अधिकतम।
    -डालमता, बॉक्सर, टेकेल, डोबर्मन दूसरों के बीच।
    -उन्हें अतिरिक्त बालों को हटाने के लिए छोटे बाल के लिए एक ब्रश की आवश्यकता होती है, जो त्वचा को नुकसान नहीं पहुंचाती है।
  • SLH: 4 और 7 सेमी।
    -गोल्डन या लैब्राडोर रेट्रिवर, सीमा कोल्ली, हुस्की या जर्मन शेफर्ड।
    -उन्हें बहुत अच्छे धातु ब्रिस्टल और एक साथ ब्रश की आवश्यकता होती है, क्योंकि ये कुत्ते बहुत सारे मृत बाल जमा करते हैं।
  • लंबे समय तक: 7 सेमी से अधिक
    -यॉर्कशायर टेरियर, माल्टीज़ बिचॉन और शि Tzu।
    -उन्हें लंबे बालों के लिए ब्रश की आवश्यकता होती है, गोलाकार ब्रिस्टल और एक डबल साफ़ ब्रश के साथ, दैनिक ब्रशिंग में दोनों को बदलने से आपकी त्वचा को चोट पहुंचाने और गाँठ बनाने से बचने में मदद मिलेगी

2. कैंची

विभिन्न कैंची




शरीर की आवश्यकता या भाग के आधार पर आपको ट्रिम करने की आवश्यकता के आधार पर अपने प्यारे के कैंची चुनें।

  • कान और पैरों के लिए: घुमावदार टिप के साथ कैंची का प्रयोग करें, यह पैरों या कान जैसे कठिन स्थानों के लिए आदर्श है।
  • चेहरे और सिर के लिए: गोलाकार युक्तियों के साथ कैंची का प्रयोग करें, क्योंकि वे अपने बालों के चेहरे को आकार देने के लिए आदर्श हैं और चेहरे और सिर के विभिन्न क्षेत्रों में अतिरिक्त कुत्ते को अपने कुत्ते को बिना किसी खतरे के हटाते हैं। शरीर के किसी अन्य हिस्से पर फर को काटने की सिफारिश नहीं की जाती है।
  • चुनने के लिए: पतले कैंची को आपके कुत्ते के बालों को अधिक सटीक रूप से काटने के लिए डिज़ाइन किया गया है क्योंकि इसमें दांतों की एक डबल पंक्ति है जो आपके बालों के फर को बहुत स्टाइल और स्वस्थ के साथ छोड़ देगी। वे बहुत सारे बाल वाले गर्मी से बचने के लिए आदर्श हैं।
  • शरीर के लिए: सीधे कैंची आपकी प्यारी के नीचे गर्दन के फर के लिए आदर्श हैं।

कट% सीसी% 83as के प्रकार

व्यावहारिकता के अनुसार अपने नाखून चप्पल चुनें

  • इलेक्ट्रिक फाइल: ट्रिम करें, फ़ाइल करें और आसानी से सबसे कठिन नाखूनों को गोल करें और फर्नीचर, कपड़े, फर्श, दरवाजे और यहां तक ​​कि अपनी त्वचा को खरोंच से बचें।
  • क्लैंप प्रकार: आम तौर पर स्टेनलेस स्टील से बने, वे आपके कुत्ते की नाखूनों को काटने की सुविधा प्रदान करते हैं, जिससे इसे जल्दी और दर्द रहित या असुविधाजनक बना दिया जाता है। उनके पास एर्गोनोमिक आकार के साथ विरोधी पर्ची और मुलायम पकड़ है।
  • Guillotine प्रकार: गिलोटिन के लिए नाखून को चोट पहुंचाने के जोखिम को कम करता है, इसलिए कट आसान और तेज़ है।
  • समायोज्य गाइड के साथ: काटने से बचने के लिए समायोज्य स्टॉप के साथ। वे पेशेवर सफाई उपकरण हैं, ताकि घर छोड़ने के बिना आप इस कार्य का ख्याल रख सकें। उनके पास एक कुशल और दर्द रहित तरीके से कट करने के लिए समायोज्य मार्गदर्शिका है।

4. शैंपू

शैंपू

  • hypoallergenic: "जॉन पॉल" ओटमील शैम्पू आपकी प्यारी, मुलायम और परिस्थितियों के लिए कुल गहरी सफाई प्रदान करता है, जिससे आपकी त्वचा ताजा और गंध मुक्त हो जाती है।
  • काले बाल के लिए: कुत्तों के काले कोट को हाइलाइट करते हुए, अंधेरे रंगों की पुष्टि करने वाले चमकदारों के संयोजन के साथ। हर्बल कॉम्प्लेक्स के प्राकृतिक तत्व इसके सूत्र में निहित हैं- अखरोट, हेन्ना, दौनी, बुजुर्ग, गेहूं हाइड्रोलाइज्ड प्रोटीन, यूवी फिल्टर और कंडीशनर निकालें। वे आपके पालतू जानवरों के बाल और त्वचा की सफाई और कंडीशनिंग में एक सभ्य और प्रभावी सुरक्षात्मक कार्रवाई प्रदान करते हैं।
  • सफेद बाल के लिए: हल्के बालों के लिए बिल्कुल सही शैंपू क्योंकि वे रंग को हाइलाइट करने, बालों को साफ करने और नरम करने के लिए ध्यान से चयनित सामग्री के साथ तैयार किए जाते हैं। वे आपके कुत्ते की त्वचा या आंखों को परेशान नहीं करते हैं।
  • संवेदनशील त्वचा के लिए: उन लोगों के लिए जो त्वचा में परेशानियों के लिए विशेष संवेदनशीलता रखते हैं। सुपर मुलायम, हाइपो-एलर्जेनिक शैंपू का प्रयोग करें जो आँसू नहीं पैदा करते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिहुआहुआ उपकरणचिहुआहुआ उपकरण
कुत्तों में बाल का परिवर्तनकुत्तों में बाल का परिवर्तन
कुत्ते के बाल गिरने से कैसे बचेंकुत्ते के बाल गिरने से कैसे बचें
कुत्तों के लिए ब्रश के प्रकारकुत्तों के लिए ब्रश के प्रकार
घर पर अपने कुत्ते की सफाईघर पर अपने कुत्ते की सफाई
कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।
कुत्तों के लिए ब्रश और कॉम्ब्स के प्रकारकुत्तों के लिए ब्रश और कॉम्ब्स के प्रकार
अपने कुत्ते के बाल ब्रश करेंअपने कुत्ते के बाल ब्रश करें
बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशलंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
» » अपने कुत्ते के लिए एक सौंदर्य देखो के लिए उपकरण
© 2022 TonMobis.com