अपनी चीजों को काटने की आदत दूर करो

अपनी चीजों को काटने की आदत दूर करो

क्या आपके कुत्ते के पास अपने रास्ते में सबकुछ नष्ट करने की आदत है? उसे अपनी सामग्री काटने के लिए सिखाओ!




क्या आप घर आते हैं और आपके कुत्ते ने सब कुछ उल्टा कर दिया है? इस विनाशकारी व्यवहार का एक कारण है और इसे हल करने के लिए इसे जानना महत्वपूर्ण है। कुत्ते "muerdelotodo" के पीछे छिपे कारण चिंता या ऊब, अति सक्रियता या गम दर्द होते हैं जो उनके दांत प्राप्त करने वाले पिल्लों के विशिष्ट होते हैं।
यदि आपका कुत्ता 3-6 महीने के बीच है तो यह प्रवृत्ति सामान्य है, लेकिन यह कि आपकी चीजों को नष्ट नहीं करता है, सबसे अच्छी बात यह है कि आप छोटे से सिखाने के लिए क्या कर सकते हैं, जिसे आप काट सकते हैं। उसे गेंद, स्ट्रिंग या उपास्थि हड्डी जैसे कुत्तों के लिए अपने खिलौने रखना चाहिए, इतना बड़ा है कि वह डूबने का जोखिम नहीं चलाता है। पुराने जूते को खेलने के लिए इसे न दें क्योंकि कुत्ते को पता नहीं है कि पुराने और नए के बीच अंतर कैसे करें और निश्चित रूप से आपके नए जूते को नष्ट कर देगा।
अगर मैं उसे कुछ काट रहा हूं तो मैं क्या करूँ? उसे अपनी चीजों को छूने के लिए सिखाते हुए सुसंगत और दृढ़ होने की आवश्यकता है। कुछ हां और कुछ बार नहीं कहने लायक नहीं है, क्योंकि कुत्ता अंतर को समझ नहीं पाएगा। जब भी आप देखते हैं कि आप काटने जा रहे हैं या आप किसी चीज को काट रहे हैं, आपको उम्मीद नहीं करनी चाहिए और "नहीं" दृढ़ता से कहें। इसे काट लें और 10 मिनट के लिए इसे किसी अन्य स्थान पर ले जाएं। जब वह लौटता है, उसे उसके खिलौने दें और उसे उसे काट दें, तो आपको उसे इनाम देना चाहिए: उसे कहो: "बहुत अच्छा"। आपको इसे एक से अधिक बार करने की आवश्यकता हो सकती है, धैर्य रखें, अगर आप अपने दृष्टिकोण में दृढ़ हैं तो आप सीखने को समाप्त कर देंगे लेकिन आप शारीरिक रूप से उसे कभी दंडित नहीं करेंगे, आप केवल उसे डरने के लिए प्राप्त करेंगे। हमेशा सकारात्मक, पुरस्कृत अच्छे व्यवहार में शिक्षित करें।
जब आप घर छोड़ते हैं अपने कुत्ते को घर पर अकेले कई घंटे न छोड़ने की कोशिश करें क्योंकि इससे बोरियत और चिंता उत्पन्न होती है जो विनाशकारी व्यवहार को धक्का देती है। जाने से पहले, उसे एक टायर देने के लिए आधा घंटे चलना अच्छा लगता है, तनावों को छोड़ दें और जब वह घर लौट जाए तो वह शांत रहना चाहता है। उन कमरों के दरवाजे बंद करें जिन्हें आप कुत्ते को प्रवेश नहीं करना चाहते हैं और हाथ में "मोहक" वस्तुओं को छोड़ने की कोशिश न करें, केवल उनके खिलौने। जब आप घर आ आप "अधर्म" प्रतिबद्ध है उसे डाँटने क्योंकि वह अतीत को याद नहीं करता है परेशान नहीं है और समझ में नहीं आता कि क्या यह गलत किया है, तो आप उसे समय "में flagrante delicto" पर पकड़ने के लिए की है। आपकी वापसी पर, वह निश्चित रूप से खुश है और खेलना चाहता है, अब उसके साथ खेलने में कुछ समय बिताने का समय है, उदाहरण के लिए, गेंद को फेंकना।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं कैसे बता सकता हूं कि मेरा कुत्ता अलग होने की चिंता से पीड़ित है या बस ऊब गया है?मैं कैसे बता सकता हूं कि मेरा कुत्ता अलग होने की चिंता से पीड़ित है या बस ऊब गया है?
क्योंकि कुत्ते सबकुछ काटते हैंक्योंकि कुत्ते सबकुछ काटते हैं
मेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओमेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओ
अपने कुत्तों को अपने खिलौनों काटने के लिए प्रशिक्षण देनाअपने कुत्तों को अपने खिलौनों काटने के लिए प्रशिक्षण देना
मेरा कुत्ता घर को नष्ट कर देता है: कारण और 3 युक्तियाँमेरा कुत्ता घर को नष्ट कर देता है: कारण और 3 युक्तियाँ
आपका कुत्ता चबाने से नहीं रोकता हैआपका कुत्ता चबाने से नहीं रोकता है
कुत्तों के लिए एक आदर्श खिलौना अधिक mordelonesकुत्तों के लिए एक आदर्श खिलौना अधिक mordelones
अपने कुत्ते के बुरे व्यवहार को संशोधित करेंअपने कुत्ते के बुरे व्यवहार को संशोधित करें
कुत्ते और बिल्लियों के लिए catgots से बचने के लिए विनाशकारी व्यवहार 17 रणनीतियोंकुत्ते और बिल्लियों के लिए catgots से बचने के लिए विनाशकारी व्यवहार 17 रणनीतियों
कैसे बिल्ली को खरोंच और काटने के लिए सिखाओकैसे बिल्ली को खरोंच और काटने के लिए सिखाओ
» » अपनी चीजों को काटने की आदत दूर करो
© 2022 TonMobis.com