बाइकजोरिंग, कुत्ते के साथ बाइक?

हाल ही में हम एक खेल अनुशासन, बाइकजोरिंग के बारे में बहुत कुछ सुन रहे हैं। लेकिन बाइकजोरिंग क्या है? यह हमारे कुत्ते और व्यायाम करने के लिए एक अच्छा तरीका है और एक अच्छा समय साइकिल चलाना है।
इस तरह के मशरूम का अभ्यास करने के लिए, हमें कुछ चीजों की आवश्यकता है: हमारे कुत्ते, एक पर्वत बाइक या स्केट, एक विशेष दोहन (एक सवारी दोहन मान्य नहीं है) और वाहन से जुड़ा एक सदमे अवशोषक है। आम तौर पर, फ्रंट व्हील के साथ छेड़छाड़ से शॉट को रोकने के लिए एंटीना रखा जाता है।

श्रेणी-जहां एक ही कुत्ता musher pedaleando- अग्रिम कर सकते हैं और वर्ग एक Chainless साइकिल कि musher द्वारा संचालित नहीं है खींच में दो कुत्तों: bikejoring के भीतर दो तौर तरीकों मौजूद हैं।

इसे अभ्यास में रखने के समय हमें उन पटरियों को चुनना होगा जिनके द्वारा हम दौड़ने जा रहे हैं। वे थोड़ा असमानता और थोड़ा पत्थर के साथ, बल्कि व्यापक होना चाहिए। ध्यान में रखने का एक और मुद्दा यह है कि आपको कुत्ते के पैर पैड की रक्षा के लिए डामर से बचना होगा।

जैसा कि तार्किक है, कुत्ते को पहले हमारे स्पष्ट और सटीक आदेशों को पहचानने के लिए प्रशिक्षित किया जाना चाहिए और यह महत्वपूर्ण है कि वह पर्यावरण से विचलित न हो। प्रशिक्षण धीरे-धीरे किया जाएगा और पहली बार अनुभवी धावकों के साथ एक समूह में इसे व्यवस्थित करने की सलाह दी जा सकती है।




हम दौड़ की गति को आपके प्रशिक्षण और फिटनेस के स्तर पर अनुकूलित करेंगे। रस्सी हर समय तना हुआ होना चाहिए और हम अपने कुत्ते एथलीट ऊपर ढलानों पर मदद करने और ढलान पर अचानक ब्रेक लगाना से बचने के रूप में यह एक झटका है कि हानिकारकतापूर्वक अपनी रीढ़ की हड्डी पर प्रभावित करने वाले पैदा कर सकता है के लिए देखभाल करनी चाहिए।
अपने पैड और नाखून की स्थिति पर ध्यान दें, क्योंकि बहुत लंबे नाखून कुत्ते के पदचिह्न में बदलाव का कारण बनते हैं।

यह कुत्ते के साथ एक मांग करने वाला खेल है और हमें इसे एक अच्छे भौतिक आकार में बनाए रखने की कोशिश करनी है और इसे अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप ठीक से खिलाना है। इसके अलावा हम एक उपयुक्त दोहन आरामदायक है कि, जब शूटिंग के बाद से वहाँ कई अलग अलग मॉडल हैं खोजने के लिए और हम सबसे अच्छा उपयोग करें और अपनी रीढ़ की गतिशीलता सम्मान करते हैं।

और आखिरकार, हमें अपनी सुरक्षा को भूलना नहीं चाहिए और सुरक्षात्मक हेलमेट का उपयोग नहीं करना चाहिए क्योंकि बड़ी गति हासिल की जाती है। इस तरह और अपने स्वयं के सीमाओं और हमारे सहयोगियों के सम्मान का सम्मान करते हुए, हम इस शानदार खेल को स्वस्थ, मजेदार और सुरक्षित तरीके से आनंद ले सकते हैं।

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वयस्क कुत्तों के लिए व्यायामवयस्क कुत्तों के लिए व्यायाम
अपने कुत्ते के साथ सही ढंग से चलने के लिए 6 युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ सही ढंग से चलने के लिए 6 युक्तियाँ
चलाने के लिए सबसे अच्छा कुत्तोंचलाने के लिए सबसे अच्छा कुत्तों
हमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करेंहमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करें
क्या कुत्तों को अनुशासन की आवश्यकता है?क्या कुत्तों को अनुशासन की आवश्यकता है?
मेरे कुत्ते को मेरे साथ दौड़ने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को मेरे साथ दौड़ने के लिए कैसे सिखाया जाए
एक साइकिल पर अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए युक्तियाँएक साइकिल पर अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए युक्तियाँ
अपने कुत्ते के साथ खेल कैसे खेलेंअपने कुत्ते के साथ खेल कैसे खेलें
एक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायामएक अंग्रेजी बैल टेरियर के लिए व्यायाम
अपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए 8 खेलअपने कुत्ते के साथ अभ्यास करने के लिए 8 खेल
» » बाइकजोरिंग, कुत्ते के साथ बाइक?
© 2022 TonMobis.com