कुत्तों में Flatulence, उल्टी और उल्कापिंड

पेट फूलना

बुलडॉग, बॉक्सर और बोस्टन टेरियर जैसे कुत्तों की कुछ नस्लों में दूसरों की तुलना में अधिक गैस लगती है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि अन्य कुत्ते अतिरिक्त गैस से पीड़ित नहीं हो सकते हैं। अपर्याप्त आहार द्वारा Flatulence उत्पादित किया जा सकता है। अगर पाठक के कुत्ते के पास यह है, तो आहार से अंडे को खत्म करने का प्रयास करें।

बीन्स, मटर और पनीर आमतौर पर गैस का उत्पादन करते हैं और इस स्थिति में जानवर को नहीं दिया जाना चाहिए। कभी-कभी दैनिक राशन में जोड़े गए चारकोल टैबलेट गैस को कम करने के लिए काम करते हैं।

VГіmitos

लगभग सभी कुत्तों एक अच्छा पाचन acciГіn रिवर्स और वमन बहुत fГЎcilmente है। vГіmitos रोग, पेट अतिभारित, obstrucciГіn, कीड़े, sobreexcitaciГіn विषाक्तता और एक जिगर की खराबी या riГ ± द्वारा उत्पन्न की जा सकती है।

अगर कुत्ता उल्टी हो, तो उसे खाने मत दो। गोमांस के गर्म शोरबा देने की सलाह दी जाती है। पानी की खपत को सीमित करना और पानी पीने के बजाए, एक बर्फ घन चाटना आवश्यक है। जैसा कि vísmitos का संकेत हो सकता है। एक गंभीर बीमारी या जहरीला, पाठक पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए।

खराब सांस एक दोषपूर्ण आहार, आंत्र विकार और दांतों और मुंह के संक्रमण से उत्पन्न की जा सकती है। स्वाभाविक रूप से, कुछ खाद्य पदार्थ तीव्र बुरी गंध पैदा करेंगे, उदाहरण के लिए, मांस या मछली में समृद्ध आहार।




Acrid सांस का मतलब है, सामान्य रूप से, कि कुत्ते को पाचन विकार है। सांस पर मूत्र की गंध एक संकेत है कि जानवर मूत्र तंत्र में बीमारी से पीड़ित है।

बुरी सांस के मामलों में क्या किया जाता है इस कारण पर निर्भर करेगा। अगर कुत्ते में सड़े हुए मांस या मछली की गंध है, तो आपको इन आहारों को अपने आहार से कम करना या कम करना होगा। दांतों और मुंह की जांच करना जरूरी है कि यह देखने के लिए कि क्या घाव, अल्सर, पिट गुहा आदि हैं, और उन्हें आप का इलाज करते हैं। खट्टा सांस या मूत्र के मामलों में, कुत्ते को पशु चिकित्सक को देखने के लिए सलाह दी जाती है। वे बुरी सांस से ज्यादा गंभीर हो सकते हैं।

meteorismo

कई जानवर उल्कापिंड से पीड़ित हैं, और कुत्ता अपवाद नहीं है। उल्कापिंडो को एस्टामागो में गैसों के अतिरिक्त के रूप में परिभाषित किया जा सकता है। आम तौर पर, यह बहुत बड़े कुत्तों में अधिक आम है। ग्रेट डेन्स इस बुराई का सबसे लगातार पीड़ित प्रतीत होता है।

Meteorizm गर्म estaciГіn में rГЎpidamente और comГєn में दिखाई देता है। तुरंत बाद © रों सूखी कुत्ते के भोजन का एक बहुत, जो अभी भी पानी और जोरदार व्यायाम के बहुत सारे है खाने होता हैं पहले sГntomas, जो अत्यधिक energГa, excitaciГіn, एक पेट के hinchazГіn, respiraciГіn breathy, और Гєltimo, postraciГіn हैं ।

मौसमवाद घातक हो सकता है। पशुचिकित्सा का तत्काल ध्यान आवश्यक है। अगर पाठक के पास एक बड़ा नस्ल वाला कुत्ता है, तो उसे बड़ी मात्रा में सूखे भोजन नहीं देना चाहिए।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में पाचन समस्याएंकुत्तों में पाचन समस्याएं
मेरा बीगल कुत्ता खून उल्टी हैमेरा बीगल कुत्ता खून उल्टी है
फॉक्स टेरियर कॉमी पनीरफॉक्स टेरियर कॉमी पनीर
मास्ट ± एएस में सफेद उल्टी थूकने के साथ बोस्टन टेरियरमास्ट ± एएस में सफेद उल्टी थूकने के साथ बोस्टन टेरियर
कुत्तों में गुर्दे और गुर्दे की समस्याएंकुत्तों में गुर्दे और गुर्दे की समस्याएं
बीमार कुत्ते को खिलाानाबीमार कुत्ते को खिलााना
कुत्तों में मूत्र पथ की शर्तेंकुत्तों में मूत्र पथ की शर्तें
मेरे कुत्ते ने औसत निगल लिया हैमेरे कुत्ते ने औसत निगल लिया है
कुत्तों में जहरकुत्तों में जहर
कुत्ते के भोजन के बारे में सब कुछकुत्ते के भोजन के बारे में सब कुछ
» » कुत्तों में Flatulence, उल्टी और उल्कापिंड
© 2022 TonMobis.com