आंखों, कान, स्नाउट / कुत्ते के होंठ का रखरखाव

आंखें। मलबे और किसी को हटाने के लिए उन्हें गर्म पानी में गीले पानी के साथ रोजाना साफ किया जाना चाहिए। एक और पदार्थ जिसे पॉपडोज़ और टैब में जमा किया जा सकता है।

कान। उन्हें साप्ताहिक रूप से साफ किया जाना चाहिए-केवल श्रवण मंडपों का आंतरिक चेहरा-, गीले पोंछे विशेष रूप से उस उद्देश्य के लिए निर्मित होते हैं, कानों से छत और गंदगी से जमा को हटाने के लिए। मध्य कान की सफाई विशेष रूप से पशुचिकित्सा द्वारा की जानी चाहिए और अब और नहीं की साल में एक या दो बार, जब तक संक्रमण नहीं होता है। कपास swabs का उपयोग पूरी तरह से अव्यवस्थित है। किसी भी मामले में कान का हिस्सा नहीं देखा जाना चाहिए जिसे साफ नहीं किया जाना चाहिए।




स्नोउट / बेलफ़ोस। कपास की मदद से किसी भी गंदगी (जैसे गंदगी के पंख) को हटाने के लिए सलाह दी जाती है ताकि इसे सूखने और लिखने से रोकने के लिए गर्म पानी में घिरा हुआ हो। इसके अलावा, झुर्रियों वाले चेहरे के नमूने, जैसे कि बुलडॉग, बुल्मास्विफ, कार्लिनो, डोगो डी बोर्डो और शारपेई, दूसरों के बीच , बैक्टीरिया के प्रसार से बचने के लिए, त्वचा के गुंबदों के बीच रहने वाले खाद्य पदार्थों के अवशेषों को दूर करने की सलाह दी जाती है। यह प्राथमिक रूप से दैनिक या कम से कम, हर दो या तीन दिनों में किया जाएगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसेमुर्गियों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
बाउ ± ओ, कुत्ते के कदम से कदमबाउ ± ओ, कुत्ते के कदम से कदम
एक कुत्ते के लिए 5 सुंदरता चालेंएक कुत्ते के लिए 5 सुंदरता चालें
कुत्तों में कान और कान साफ ​​करनाकुत्तों में कान और कान साफ ​​करना
अपने कुत्ते के कान साफ ​​करें: हमारी सिफारिशेंअपने कुत्ते के कान साफ ​​करें: हमारी सिफारिशें
कुत्ते के कान साफ ​​करने के लिए 3 कदमकुत्ते के कान साफ ​​करने के लिए 3 कदम
अपने कुत्ते के कान साफ ​​करने के लिए 5 युक्तियाँअपने कुत्ते के कान साफ ​​करने के लिए 5 युक्तियाँ
इन सरल चरणों के साथ आप अपने कुत्ते को घर पर स्नान करना सीखेंगेइन सरल चरणों के साथ आप अपने कुत्ते को घर पर स्नान करना सीखेंगे
त्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्सत्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
तेल की त्वचा की देखभाल के लिए टिप्स, तेल की त्वचा का ख्याल रखनातेल की त्वचा की देखभाल के लिए टिप्स, तेल की त्वचा का ख्याल रखना
» » आंखों, कान, स्नाउट / कुत्ते के होंठ का रखरखाव
© 2022 TonMobis.com