अपने कुत्ते के लिए व्यायाम

अपने कुत्ते के लिए व्यायाम

कुत्ते में सही वजन और मन की उत्कृष्ट स्थिति को बनाए रखना व्यायाम का मुख्य कारण है। बेशक वे अन्य परिस्थितियों के लिए भी जरूरी हैं। इसके अलावा, वह कुत्ता जो उसके अभ्यास दिनचर्या करता है हमेशा अधिक toned मांसपेशियों को प्रकट करेगा।

कुत्तों आमतौर पर बहुत अच्छे जानवर होते हैं, इसलिए यदि आप कभी-कभी व्यायाम नहीं करते हैं, तो आपका कुत्ता मोटा और आलसी कुत्ते बन सकता है। आप हमेशा थके हुए और ऊब जाएंगे, इसके विपरीत व्यायाम करने वाले कुत्ते हमेशा बहुत सक्रिय और अच्छी उपस्थिति के साथ शांत रहते हैं।

अब आप सोच रहे होंगे, आप अपने कुत्ते व्यायाम नियमित कैसे कर सकते हैं, यह वास्तव में सरल है।




आप सवारी है कि अपने पालतू देने के लिए किया देना शुरू कर सकते हैं लेकिन दिन आगे, सड़क के मार्ग का विस्तार इतना है कि कुत्ते को धीरे-धीरे अपने धीरज वृद्धि कर सकते हैं एक छोटे से जा सकते हैं जाना जाता है। बस के रूप में आप व्यायाम आपके पालतू थोड़ी देर के लिए पल को जब्त कर सकते हैं, तो आप जॉगिंग जा सकते हैं और उसे अपने साथ चलने के लिए कुत्ते को प्रोत्साहित करते हैं, आप एक बार आप बहुत थक गए हैं बंद कर देना चाहिए, और आप भूल नहीं करना चाहिए तो एक महान कसरत moisturize ।

अपने कुत्ते को व्यायाम करने के लिए एक और उदाहरण प्रसिद्ध गेंद के खेल के साथ है, तो आप अपने बगीचे में बैठ सकते हैं और एक कुत्ते के लिए एक गेंद फेंकने दूर देखने के लिए और फिर आप इसे लाने के लिए। इस प्रकार का व्यायाम बरसात या बर्फीले मौसम के लिए आदर्श है, क्योंकि आपको छोड़ना नहीं होगा, यह आपके घर से शांतिपूर्वक करने का विषय है।

बेशक, सब कुछ अपने कुत्ते की नस्ल के अनुसार किया जाएगा, छोटे नस्लों कुत्ते एक मध्यम या बड़े कुत्ते की नस्ल के हैं कि एक ही नियमित कसरत के लायक नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मांसपेशियों के काम को कैसे बनाया जाएमांसपेशियों के काम को कैसे बनाया जाए
मोटे कुत्तों के लिए आहारमोटे कुत्तों के लिए आहार
शहर में कुत्ता अभ्यासशहर में कुत्ता अभ्यास
कुत्ते के लिए व्यायामकुत्ते के लिए व्यायाम
आपके कुत्ते को कितना व्यायाम करना चाहिए?आपके कुत्ते को कितना व्यायाम करना चाहिए?
कुत्तों के लिए व्यायामकुत्तों के लिए व्यायाम
कुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता हैकुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता है
वयस्क कुत्तों के लिए व्यायामवयस्क कुत्तों के लिए व्यायाम
कुत्तों में मोटापे से कैसे बचें?कुत्तों में मोटापे से कैसे बचें?
हमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करेंहमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करें
» » अपने कुत्ते के लिए व्यायाम
© 2022 TonMobis.com